न्यूज़

सिंगापुर में आयोजित होने वाले विमेंस थॉट लीडरशिप में गेस्ट स्पीकर होंगी एरिका कर्नर

इस वीकेंड स्पोर्ट्स जगत की सबसे बढ़िया महिला अधिकारियों में से एक सिंगापुर में आयोजित होने वाले स्पेशल वर्चुअल इवेंट में अपनी बात रखेंगी, जिसका आयोजन पीपल्स एसोसिएशन के इम्पैक्ट @ होंग लिम द्वारा किया जा रहा है।

रविवार, 12 जुलाई को पीपल्स एसोसिएशन की विमेंस थॉट लीडरशिप सीरीज के अंश में ONE Championship की एरिका कर्नर गेस्ट स्पीकर रहने वाली हैं।

इस प्रोग्राम का नाम “ब्रेकफास्ट हडल – इन कन्वर्सेशन विद एरिका कर्नर” रहेगा, जहां अमेरिका में पैदा हुई ये अधिकारी पुरुष प्रधान खेल और फिटनेस के क्षेत्र में अपना नेतृत्व करने का तरीका और मैनेजमेंट के पूरे सफर के बारे में बात करेंगी।

साथ ही वो एशियाई मीडिया और मार्केटिंग के क्षेत्र में बदलाव लाने के लिए मिले प्रेरणा स्त्रोत और नई सोच के बारे में बात करेंगी।

इस खास “ब्रेकफास्ट हडल” में विवियन लिम भी होंगी, जो ‘विमेन इन एशिया’ की सह-संस्थापक हैं।

अगस्त 2019 में कर्नर ने सीनियर एडवाइजर के पद पर ONE Championship में कदम रखा था। फरवरी 2020 में वो कंपनी की हेड ऑफ मार्केटिंग स्ट्रेटेजी एंड पार्टनरशिप की सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट बन गईं।

पहले वो टिफनी एंड कंपनी की एशिया के पैसिफिक क्षेत्र की मार्केटिंग और कम्युनिकेशन्स की वाइस प्रेसिडेंट थीं। इतनी प्रसिद्ध ज्वेलरी कंपनी में काम करने से पहले वो फ़ैशन क्षेत्र में प्रसिद्ध राल्फ लॉरेन में भी इसी पद पर थीं।

साथ ही उन्हें एडिडास में भी सफलता मिली है जहां वो 2008 के बीजिंग ओलंपिक प्रोग्राम की हेड रही थीं और फिर वो 2012 में लंदन के पूरे कार्यक्रम की ग्लोबल ओलंपिक गेम्स डायरेक्टर और हेड थीं।

इसके पहले वो चीन के खास ओलंपिक्स की डायरेक्टर ऑफ मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन्स रह चुकी हैं, जहां उन्होंने 50,00 से लेकर 500,000 प्रतियोगियों के लिए पहल की और वो नाइकी के रिटेल क्षेत्र के अंतरराष्ट्रीय मार्केटिंग की डायरेक्टर रह चुकी हैं।

इस खास “ब्रेकफास्ट हडल” में स्थान बनाने और कर्नर के पूरे सफर को जानने के लिए यहां साइनअप करें।

ये भी पढ़ें: UN75 के लिए संयुक्त राष्ट्र और ONE Championship के बीच पार्टनरशिप