न्यूज़

अलावर्दी रमाज़ानोव ने ओग्जेन टॉपिक पर टीकेओ से हासिल की धमाकेदार जीत

Aug 16, 2019

अलावर्दी “बेबीफेस किलर” रामज़ानोव ने शुक्रवार, 16 अगस्त को अपने ONE सुपर सीरीज़ करियर के सबसे बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक की गाथा लिख दी।

ओग्नजेन टॉपिक के खिलाफ ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड पर हुई फाइट में उन्होंने अपने विरोधी से कुछ भी वापस नहीं लिया और उन्हें पहले ही दौर में टीकेओ के जरिए धराशाही कर दिया।

इम्पेक्ट एरिना में ONE सुपर सीरीज़ मुवा थाई बैंटमवेट प्रतियोगिता में दो संभ्रांत स्तर के स्ट्राइकर कांटे के मुकाबले के लिए रिंग में उतरे, लेकिन रमाज़ानोव ने शुरुआती घंटी से ही पूरी बाउट पर अपना नियंत्रा स्थापित कर लिया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने हमलों को तब तक नहीं रोका जब तक 2:25 मिनट पर बाउट को रोक नहीं दिया।

तीन बार के आईएफएमए मुवा थाई विश्व चैंपियन रामजानोव ने तेज शुरुआत की और टॉपिक के चेहरे पर एक शक्तिशाली फ्रंट किक जड़कर बड़ी सफलता हासिल की।

सर्बियाई-अमेरिकी ने किक पकड़ी और अपने विरोधी को झाड़ू लगाते हुए देखा, लेकिन 24 वर्षीय रूसी ने छोटे दाहिने हाथ से जवाब दिया, जिसने अपने प्रतिद्वंद्वी को मैट पर गिरा दिया और रेफरी आत्सुशी ओनारी को पहले दस की गिनती के लिए मजबूर कर दिया।

अभी कुछ ही देर बीती थी कि रमाज़ानोव ने अपना दूसरा हमला बोल दिया। उन्होंने अपने बाएं हुक के जरिए टॉपिक पर एक ओर घातक हमला किया। इसे टॉपिक सह नहीं पाए और कैनावास पर धराशाही हो गए।

Russian martial artist Alaverdi Ramazanov goes on the attack

रूसी स्ट्राइकर के पास दो नॉकडाउन थे और पहले राउंट में बाउट खत्म करने के लिए घड़ी की ओर देख रहे थे। उसने गति को धक्का दिया और आखिरकार, उसने एक और करारा हमला करते हुए टॉपिक लगातार तीसरी बार मैट पर पहुंचा दिया।

इंपैक्ट एरिना में प्रशंसक अपने पैरों पर खड़े हो गए क्योंकि रेफरी ने तत्काल ही बाउट के खत्म होने की घोषणा कर दी।

Russian martial arts star Alaverdi Ramazanov defeats Ognjen Topic in their bantamweight Muay Thai bout

इस जीत के साथ रामज़ानोव ने अपने मुवा थाई करियर की 60वीं जीत हासिल कर ली। खेल में एक अच्छी तरह से सम्मानित नाम पर इस तरह के प्रभावशाली ठहराव की जीत के बाद, रूसी मार्शल आर्ट स्टार के लिए बड़ी चीजें हो सकती हैं।