अलावर्दी रामज़ानोव थाई दर्शकों को एक्शन दिखाने का नहीं कर सकते हैं इंतजार

Alaverdi Ramazanov DC 1085

ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड में सिर्फ एक मुवा थाई मैच-अप है। जिसमें कोई भी लोकल योद्घा नहीं है, लेकिन यह बाउट नजरें अवाक कर देने वाले शो से कम नहीं होने का दावा करती है।

इस शुक्रवार 16 अगस्त को थाईलैंड के बैंकॉक में अलावर्दी “बेबीफेस किलर” रामज़ानोव ONE बैंटमवेट बाउट में ओग्नजेन टॉपिक का सामना करेंगे। रमजानोव में दर्शकों से बाउट के दौरान एक भी निरस सैंकंड नहीं देने का वादा किया है।

💪 INSANE UPPERCUT! 💪

💪 INSANE UPPERCUT! 💪Don't miss Alaverdi Ramazanov's next bout against Ognjen Topic on 16 August!🗓: Bangkok | 16 August | 5:30PM | ONE: DREAMS OF GOLD🎟: Get your tickets at 👉 http://bit.ly/onegold19📺: Check local listings for global TV broadcast📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp 👨‍💻: Prelims LIVE on Facebook | Prelims + 2 Main-Card bouts LIVE on Twitter

Posted by ONE Championship on Tuesday, August 6, 2019

रूसी तूफानी सनसनी ने पिछले अक्टूबर में थाई राजधानी में पेट्चमोरकोट पेचीइंडी अकादमी के खिलाफ एक अपसेट जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी और फिर कुछ ही हफ्तों बाद एंड्रयू “मैडडॉग” मिलर के खिलाफ ONE सुपर सीरीज का सबसे तेज नॉकआउट स्कोर अर्जित किया।

उनके बाद के दो मुकाबलों ने उन्होंने अपने से दोगुने अनुभव के थाई विरोधियों के खिलाफ बेहतरीन दांव-पेच दिखाए और अब वह 24 वर्षीय सर्बियाई-अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ फिर से लोहा लेने को तैयार है।

विश्व चैंपियन के प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ होने वाले इस संघर्ष से पहले रामज़ानोव बताते हैं कि वह सर्कल में अपनी वापसी को लेकर पहले से ज्यादा ताजगी महसूस कर रहे हैं। इसका कारण है कि वह “द आर्ट ऑफ एट लिम्ब्स” के जन्मस्थान में प्रतिस्पर्धा करने का मजलब जानते हैं और अपने विरोधियों को रिंग में किस तरह से हराना है यह भी अच्छी तरह से जानते हैं।

ONE Championship: क्या आप फिर से थाईलैंड में प्रदर्शन करने का मौका पाकर खुश हैं?

अलावर्दी रमाज़ानोव: मैं अपने अगले मुकाबले के लिए बैंकाक की यात्रा करके बहुत खुश हूँ। मैंने कई बार थाईलैंड में प्रदर्शन किया है, और मैं आपको बता सकता हूं कि थाई मुक्केबाजी को लेकर इस देश के दर्शक दीवाने हैं।

यहां के लोग इसे जानते हैं और वह सभी राष्ट्रीय चैंपीयन को पहचानते हैं। इतना ही नहीं वह मुवा थाई को भी देखने के लिए उत्सुक हैं। मैंने कभी किसी और को थाई लोगों की तरह समर्थन और उत्साह बढ़ाते हुए नहीं देखा है। यहां के दर्शक अद्भुत हैं।

Alaverdi Ramazanov looks to get back on track and make a triumphant return to the winner's column on 16 August against fellow World Champion Ognjen Topic!

Alaverdi Ramazanov looks to get back on track and make a triumphant return to the winner's column on 16 August against fellow World Champion Ognjen Topic!🗓: Bangkok | 16 August | 5PM | ONE: DREAMS OF GOLD📽: How To Watch 👇🎟: Get your tickets at 👉 http://bit.ly/onegold19👨‍💻: Prelims LIVE on Facebook📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp📺: Check local listings for global broadcast starting at 8:30PM (Bangkok time)🇹🇭 Thailand: สามารถรับชมได้ทางไทยรัฐทีวีช่อง 32 เวลา 21:30 น. วันที่ 16 สิงหาคมนี้🇺🇸 United States: Tune in to B/R LIVE at 9:30AM ET 👉 https://go.br.live/lgso68256🇮🇳 India: Tune in to Hotstar or Star Sports Select 2 at 3:30PM🇯🇵 Japan: 8月16日 午後7時 AbemaTV 生中継!👉 http://bit.ly/2YKxYQw🇵🇭 Philippines: Tune in to ABS-CBN S+A at 9:30PM🇸🇬 Singapore: Tune in to Toggle at 9:30PM or Mediacorp Channel 5 at 10PM🇲🇾 Malaysia: Tune in to TV2 or Astro Arena at 9:30PM🇲🇲 Myanmar: Skynet Sports 3 မွာ ညေန ၈နာရီ အခ်ိန္တြင္ တိုက္႐ိုက္ထုတ္လႊင့္ျပသ သြားမွာ ျဖစ္ပါတယ္။

Posted by ONE Championship on Friday, August 9, 2019

ONE: आप एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी ओग्नजेन टॉपिक के खिलाफ मुकाबला कर रहे हैं। वह एक लायन फाइट फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन है। क्या आप जानते हैं कि उन्होंने थाईलैंड में भी प्रशिक्षण प्राप्त किया है।

एआर: हाँ, बिल्कुल। मुझे पता है कि थाईलैंड में सभी मुवा थाई जिम हैं और उनका जिम पीके सेंचाईमुवाथाईजिम शायद थाईलैंड का सबसे अच्छा जिम है।

विश्व चैंपियंस की एक बड़ी संख्या सहित वहाँ कई शानदार योद्घा हैं, लेकिन वह उनसे भयभीत नहीं है। इसका मतलब है कि उनका प्रतिद्वंद्वी अच्छी और अनुभवी होगा। ऐसे में उनकी जीत का स्वाद और भी मीठा होगा।

ONE: क्या आपको लगता है कि थाईलैंड में प्रशिक्षण लेना आवश्यक है। खासकर यदि आप किसी थाईज को अपने खेल में हराना चाहते हैं?

एआर: यह मदद कर सकता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह एक निरपेक्ष है। एक बहुत अच्छा जिम ढूंढना महत्वपूर्ण है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एक अच्छा कोच। जो आपको एक एथलीट के रूप में और एक पेशेवर मार्शल कलाकार के रूप में बढ़ने में मदद करता है।

Russian ninja warrior, Alaverdi Ramazanov! 🇷🇺

Russian ninja warrior, Alaverdi Ramazanov! 🇷🇺 Download the ONE Super App now 👉 http://bit.ly/ONESuperApp

Posted by ONE Championship on Friday, July 12, 2019

ONE: आपकी ब्रेकआउट जीत पिछले साल उसी स्थान पर पेचमोरकोट के खिलाफ मिली थी। उस जीत का आपके लिए क्या महत्व था?

एआर: पेट्चमोरकोट के लिए वह सिर्फ एक अन्य आम फाइट की तरह थी, लेकिन मेरे लिए उसका सामना करना एक बड़ी बात थी। मुझे अपना नाम कमाना था और लोगों को अपना कौशल दिखाना था।

सबसे यादगार क्षणों में से एक उनकी कोहनी के ताकवतवर हमले को झेलना था। रेफरी को एक डॉक्टर द्वारा मेरी चोट की जांच करने के लिए दो बार फाइट रोकनी पड़ी थी। मैं रिंग से बाहर जाने को तैयार था, लेकिन मुझे उस क्षण यह सोचकर याद आया कि मेरा भाग्य इस डॉक्टर के हाथों में था और उसका निर्णय मुझे जारी रखने या न रखने के लिए था। उन्होंने मुझे फाइट जारी रखने की अनुमति दी और इसी कारण मुझे अंत तक लड़ने और जीत हासिल करने का मौका मिला।

ONE: आप अपने आखिरी मैच के बाद क्या कर रहे हैं? क्या आपने अपनी चोट के उभरने के लिए प्रशिक्षण से आराम लिया?

एआर: मैं घायल नहीं था, लेकिन मैंने तब तक थाईलैंड में बहुत समय बिताया था और इसने मुझ पर अपना प्रभाव डाला।

मुझे प्रशिक्षण पसंद है, मैं इस देश से प्यार करता हूं, लेकिन घर से दूर रहना कठिन है। अंत में मैं बस घर वापस जाना चाहता था, आराम करना चाहता था और दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता था।

इसलिए, मैं तीन या चार महीने के लिए घर चला गया और आराम किया। उसके बाद फिर से थाईलैंड आया और प्रशिक्षण शुरू किया। मैंने दो महीने पहले पटाया में अपना शिविर शुरू किया था।

Alaverdi Ramazanov defeats Petchmorakot Petchyindee Academy at ONE: KINGDOM OF HEROES in Bangkok, Thailand

ONE: वन सुपर सीरीज़ में अब आपके लक्ष्य क्या हैं, और यह प्रतियोगिता आपको उन्हें हासिल करने में कैसे मदद करेगी?

एआर: मेरा एकमात्र लक्ष्य अब ONE बेल्ट हासिल करना है। मैं वास्तव में इसके लिए फाइनल तक जाने का प्रयास करूंगा। मैं टॉपिक से लड़ने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि उसे हराने के बाद मैं इस लक्ष्य के थोड़ा और करीब पहुंच जाऊंगा।

ONE: आपको इस फाइट में सबसे ज्यादा क्या उत्साहित कर रहा है?

एआर: टॉपिक में एक दिलचस्प शैली, शानदार तकनीक है, और वह स्मार्ट रूप से फाइट करते हैं। लड़ाई का मुख्य आकर्षण हमारी अलग-अलग शैली है। उनके पास पैरों की चपलता है तो मेरे पास तेज तर्रार हाथ हैं। इसलिए हम देखेंगे कि कौन बेहतर काम करता है।

ONE: आप प्रभुत्व और बेहतर तकनीक दिखाकर या त्वरित और शानदार KO के माध्यम से कैसे जीतना पसंद करेंगे?

एआर: मुझे परवाह नहीं है कि मैं कैसे जीतता हूं। मुझे अपना स्तर दिखाना है और मैं तब तक दिखाता रहूंगा, जब तक मैं से साबित नहीं कर देता कि मैं एक उच्च स्तर का मार्शल एथलीट हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे कौशल सेट से हर कोई आश्चर्यचकित हो जाए।

न्यूज़ में और

Sinsamut Klinmee Dmitry Menshikov ONE Fight Night 22 18
Luke Lessei Eddie Abasolo ONE Fight Night 19 6 scaled
Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 60
ET TDed99 Mongkolkaew Sor Sommai ONE Friday Fights 39 24
Akbar Abdullaev Halil Amir ONE Fight Night 22 30
Noiri vs Sitthichai 1200X800
Smilla Sundell Natalia Diachkova ONE Fight Night 22 2
Dmitry Menshikov Mouhcine Chafi ONE Fight Night 17 37 scaled
Duangsompong Jitmuangnon Petsukumvit Boi Bangna ONE Friday Fights 61 17
SmillaSundell NataliaDiachkova Faceoff 1920X1280
Petsukumvit Duangsompong
Capitan Petchyindee Hiroki Akimoto ONE X 1920X1280 59