न्यूज़

प्रशंसकों को मिलेगा ONE Championship फेंटेसी गेम खेलने का मौका

सितम्बर 17, 2019

प्रशंसकों के लिए जल्द ही उनके ONE Championship ज्ञान और अंतर्दृष्टि के परीक्षण के लिए फेंटेसी गेम आयोजित किया जाएगा। इस फेंटेसे गेम को दुनियाभर के लोग ONE सुपर ऐप पर खेल सकेंगे।

ONE फैंटेसी के नाम से आयोजित इस गेम में प्रशंसकों को एक आवंटित कार्ड से एथलीटों की एक टीम चुनने का अवसर दिया जाएगा, जो एथलीटों को उनके संबंधित मुकाबलों में जीतने वाले टीम के सदस्यों के विश्वास के आधार पर रैंक देंगे। यदि उनकी भविष्यवाणी सही होगी तो उन्हें अंक अर्जित करने का मौका मिलेगा।

ONE Super App image

कई ऐसे बेहतरीन कारण है जिनके चलते आपको ONE फैंटेसी गेम खेलने पर विचार करना चाहिए।

शुरुआत में आप इस फेंटेसी गेम में मार्शल आर्ट के प्रति अपने पूरे ज्ञान और बुदि्धमता को दिखा सकते हैं, जो कि इवेंट की रात को हज़ारों विरोधी फेंटेसी टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा के दौरान दिखानी होगी।

यदि आप कुछ पूर्वानुमानों को सही पाते हैं, तो आप संतुष्टि की भावना महसूस करेंगे – और ठीक ही ऐसा। हालांकि, यदि आप शीर्ष 10, या यहां तक ​​कि शीर्ष 100 में जगह रखते हैं, तो आप गर्व से अपने सिर को ऊंचा पकड़ सकते हैं यह जानकर कि आप मार्शल आर्ट के सबसे चतुर प्रशंसकों में से एक हैं।

इसके अलावा आप दोस्तों, परिवार के सदस्यों, और काम के सहयोगियों के साथ भी कुछ दोस्ताना प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

गेम खेलने से आपके दोस्तों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों के साथ संबंध बेहतर होता है। वन फैंटेसी खेलकर, आप एक मजेदार चुनौती में संलग्न रहते हुए एक विश्व स्तरीय खेल प्रतियोगिता देख सकते हैं।

लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फैंटेसी गेम को खेलने से आपका ONE Championship देखने का अनुभव बढ़ेगा। आप मुकाबलों और एथलीटों में अधिक भावनात्मक रूप से निवेश करेंगे, और यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि क्या आपकी टीम का सदस्य जीत हासिल करता है।

Demetrious Johnson celebrates his submission of Yuya Wakamatsu at ONE: A NEW ERA

इसलिए यदि आपको लगता है कि आप अपने दोस्तों, परिवार के सदस्यों, सह-कर्मियों और दुनिया भर के अन्य प्रशंसकों की तुलना में मैचों के परिणामों की बेहतर भविष्यवाणी कर सकते हैं, तो आपके पास 13 अक्टूबर को ONE: सेंचुरी पर यह साबित करने का मौका होगा।

एक आधिकारिक घोषणा और ONE फेंटेसी के बारे में अधिक जानकारी के लिए ONEFC.com पर अपनी आखें जमाए रखें।.