Socia Media

ONE हीरोज ने कैंडल चैलेंज को पूरा करने के लिए किया कौशल का उपयोग

ONE Championship के हीरोज को उनके विश्व स्तरीय मार्शल आर्ट कौशल के लिए जाना जाता है, लेकिन बहुत कम की सोशल मीडिया
चुनौती सामने आती है, जहां वह उन तकनीकों का प्रदर्शन करने के साथ रचनात्मक शिष्टाचार में अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन कर सकते हैं।

किश्मत से हीरोज ने “कैंडल चैलेंज” पर फतह हासिल की और उन चुनौतियों को बेहतर तरीके से पूरा किया। यहां देखें कि प्रमोशन के सबसे चर्चित एथलीटों में से चार ने कैसे अपने कौशल से जलती हुई मोमबत्तियों को बुझा दिया।

एलैन नगलानी

चार बार के मुवा थाई और किकबॉक्सिंग हेवीवेट विश्व चैंपियन एलैन “द पैंथर” नगलानी ने हांगकांग में आयोजित कैंडल चैलेंज को पूरा करने के लिए अपनी पसंदीदा किक में से एक का उपयोग किया है।

एडुअर्ड फोलयांग

पूर्व ONE लाइटवेट विश्व चैंपियन एडुआर्ड “लैंडस्लाइड” फोलयांग ने एक दीवार के सहारे से किक मारकर इस चैलेंज को पूरा किया।

जिओंग जिंग नेन

ONE वूमैन स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन “द पांडा” जिओंग जिंग नेन ने हाल ही में एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने कई शानदार कौशलों से अपना हुनर दिखाया।

शैनन विराटचाई

थाई मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के अग्रणी शैनन “वनशिन” विराटचाई ने मोमबत्ती की लो को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन हुआ कुछ और ही।

दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन हो सकता है कि वियतनाम में 6 सितम्बर, शुक्रवार को होने वाले उद्घाटन कार्यक्रम ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ में कोई कैंडल चैलेंज आयोजित नहीं करे, लेकिन प्रमोशन के दौरान निश्चित रूप से फु थो इंडोर स्टेडियम में आतिशबाजी होगी। पहला ऑल-ONE सुपर सीरीज कार्ड। इसे अवश्य देखें।

हो ची मिन्ह सिटी | 6 सितंबर | 7PM | ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19