विशेष कहानियाँ

ONE: इमाॅर्टल ट्राइअम्फ के स्ट्राइकिंग हीरोज की शीर्ष 3 नॉकआउट

Aug 27, 2019

ONE: इमाॅर्टल ट्राइअम्फ पर हर एक लड़ाई एक ONE सुपर सीरीज प्रतियोगिता होगी। जिसका अर्थ है कि वियतनाम में प्रशंसकों को तेज रफ्तार, स्टैंड-अप एक्शन की एक पूरी शाम मिलेगी।

स्ट्राइकर्स से भरा एक बाउट कार्ड कई मार्शल आर्ट्स प्रेमियों के लिए किसी और चीज की तुलना में हाइलाइट-रील नॉकआउट लाने का वादा करता है।

हालांकि कई प्रतियोगी हो ची मिन्ह सिटी के फू थो इंडोर स्टेडियम में द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में अपना डेब्यू करेंगे। कुछ ने पहले ही वैश्विक मंच पर कब्जा कर लिया है और कुछ ने शानदार स्टॉपेज दिए हैं। यह इस तरह की फिनिशिंग क्षमता आप 6 सितंबर को देख सकते हैं।

#1 सिल्वा का चौंका देने वाला नॉकआउट

दुनिया ने देखा कि क्यों एंडरसन “ब्रैडॉक” सिल्वा किकबॉक्सिंग की दुनिया में सबसे अधिक डरने वाले स्ट्राइकरों में से एक है जो कई वर्षों से अपने जोरदार ONE सुपर सीरीज की शुरुआत में था।

ब्राजील के किकबॉक्सिंग सर्वश्रेष्ठ ने अप्रैल में आंद्रे “द जाइंट” म्युनियर को तोड़ दिया। क्योंकि उसने ऑस्ट्रेलियाई आगे के बड़े हमले का मुकाबला करने के लिए पूरी तरह से समय पर मुक्का मारा था।

74 सेकंड के बाद खत्म करने का झटका लगा जब पूरी तरह से सही समय पर दाहिने हाथ कनपटी पर लगा जिससे “द जाइंट” का चेहरा पहले कैनवास पर टकराकर चोटिल हो गया।

4- आउंस दस्ताने में हाथ मारने से “ब्रैडॉक” की शक्ति में एक नया आयाम जुड़ जाता है। वह एक बार फिर से उस आकर्षक ताकत का प्रदर्शन करने के लिए दिखेगा जब वह वियतनाम में लाइट हैवीवेट लड़ाई में डब्ल्यूएमसी वर्ल्ड चैंपियन बेयबुलत इसेव से भिड़ेगा।

#2 ओगासावरा के उत्कृष्ट नॉकआउट

युकिनोरी ओगासावारा ने ONE सुपर सीरीज़ में एक बड़ा पहला प्रभाव डाला जो संगठन के इतिहास में सबसे शानदार नॉकआउट में से एक था। पिछले जून में ONE: पिनकल ऑफ पावर पर जापानी स्टार को रुई मोटेलो ने बहुत दबाव में रखा गया था क्योंकि पुर्तगाली प्रतियोगी ने टोक्यो मूल निवासी की लय को बाधित करने के लिए बड़े शॉट मारने की कोशिश में आगे बढ़ गया था।

लेकिन यह आक्रामकता बोटेल्हो के लिए नुकसानदेह साबित हुई। क्योंकि ओगासावरा ने बड़े हुक के साथ सही तरह से घुमाकर कोहनी से जवाब दिया। उनका प्रतिद्वंद्वी एक क्षण में नीचे चला गया। हालांकि वह उसके पैरों के पास पहुंच गया लेकिन प्रहार के बल ने उसके पैरों को जमा दिया। इसका मतलब था कि वह खेल को जारी रखने की स्थिति में नहीं था।

यह 2018 के सर्वश्रेष्ठ ONE चैम्पियनशिप नॉकआउट में से एक था। जिसने ओगासावरा को दृढ़ता से मानचित्र पर ला दिया। वह 6 सितंबर को वियतनामी-ऑस्ट्रेलियाई क्रिस गुयेन के खिलाफ दूसरी बार गाज गिराने वाला आक्रमण करने का लक्ष्य रखेगा।

#3 बी गुयेन को आया ताव

प्रत्येक एथलीट एक विजयी शुरुआत करने का सपना देखता है। सबसे अधिक उम्मीद करता है कि वो अपनी पहली उपस्थिति पर एक कथन बनाने के लिए एक फिनिश हासिल करे।

वियतनामी-अमेरिकी स्टार बी “किलर बी” गुयेन वैश्विक मंच पर अपनी पहली उपस्थिति में ठीक वैसा ही करने में कामयाब रही जैसा कि उन्होंने अप्रैल में इंडोनेशिया के डगुवी एनी रेटनो वूलन को हराने के लिए किया।

शुरुआती दौर में अपने प्रतिद्वंद्वी के साथ खड़े रहने और लेन-देन करने की तुलना में गुयेन अधिक खुश थी लेकिन उसकी फिनिशिंग आदत ने उसे उस स्थान पर निर्देशित किया जहां उसने एक प्रमुख स्थान पा लिया। रेफरी द्वारा उसके इंडोनेशियाई प्रतिद्वंद्वी को बचाया तब उसे निकाल दिया।

वह प्रतियोगिता ONE के वैश्विक नियमों के तहत आयोजित की गई थी लेकिन गुयेन ने अपने मार्शल आर्ट करियर की शुरुआत मय थाई में केवल एक स्ट्राइकर के रूप में की। वह ONE: इमॉर्टल ट्राइम्फ में अपनी मातृभूमि में “द आर्ट ऑफ लिम्ब” पर वापसी करेंगी, जब वह एक और स्टैंड-अप विशेषज्ञ मिक्सड मार्शल आर्ट रैंक- इंडिया वुशू चैंपियन पूजा “द साइक्लोन” तोमर का सामना करेगी।

हो ची मिन्ह शहर | 6 सितम्बर | 7PM | ONE: इमॉर्टल ट्राइम्फ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19