विशेष कहानियाँ

प्रमुख 6 वन हीरो संभावित सीरीज जो वर्ष 2019 में सामने आई है

जुलाई 25, 2019

वन हीरो सीरीज़ (ओएचएस) का जनवनी में आगाज हुआ है और वर्ष 2019 की इसकी पहली छह प्रतियोगिताओं में कुछ अविश्वसनीय प्रतिभाएं सामने आई है, जो आने वाले वर्षों में वन चैम्पियनशिप के सितारे बन सकते हैं।

चीन की सबसे प्रमुख मिक्स्ड मार्शल आर्ट और किकबॉक्सिंग-अप ने इसे दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में अनुबंध हासिल करने का मौका दिया है और मनोरंजन केवल एथलीटों की भूख से मेल खाता है।

इन प्रतियोगियों ने तेज गति से चलने वाले मैचों में अपना सब कुछ दिया है और कुछ ने अब तक वर्ष में सर्वश्रेष्ठ समापन किया है।

उभरते हुए सितारों में से कई ने अपनी क्षमता दिखाई है और कुछ प्रमुख सितारों ने पहले से ही शीर्ष की ओर बढ़ना शुरू कर दिया है। ये सिर्फ छह हैं जो मार्शल आर्टिस्टों का दबदबा कायम करने के लिए चीन के सर्वश्रेष्ठ मंच पर खड़े हुए हैं। आपको शेष वर्ष में उनका और भी बहुत कुछ दिखना चाहिए – ओएचएस और या वैश्विक मंच पर।

एक्सआई ईवे

“द हंटर” एक्सआई ईवे अपने ओएचएस कार्यकाल में अब तक अजेय रहा है। वह पहली बेल में अपनी ताकतवर स्ट्राइकिंग के के कारण बहुत खरतरनाक रहा है। इसके कारण उन्होंने लगातार नॉकआउट जीत की हैटि्रक पूरी की है।

सनकिन इंटरनेशनल फाइट क्लब के प्रतिभागी ने लियू डेलिगरिहू और ज़ी लैंग ज़ा शी को बाहर कर दिया है, लेकिन अप्रैल में ओएचएस में यांग फू चोंग पर उनका शानदार अपरकेस उनके सबसे बड़ा आकर्षण था।

वह अब मिश्रित मार्शल आर्ट में 9-2 का शानदार रिकॉर्ड का दावा करते हुए इसे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ परखना करना चाहते हैं।

ली झे

ली झे अपनी चार बाउट में ओएचएस में सबसे शानदार प्रतियोगी रहे हैं।

लोंग्युन एमएमए के प्रोडेक्ट बीजेजे कौशल के उपयोग से उन्होंने तीन जीत हासिल की, जिसमें दो आर्म-ट्राइएंगल चॉक व एक रियर-नेक्ड चॉक जीत शामिल है।

उनके शानदार तकनीकी कौशल ने उन्हें कुछ ही महीनों में अनुभवहीन नए एललीटों से 5-1-1 स्ट्रॉवेट से उभरते स्टार की छवि दिखाई है।

मिक्षते सेलाइक

“ईगल फ्रॉम तियान शान” मिक्षते सेलाइक ने ओएचएस में अपने विरोधियों को परास्त करने के लिए लगातार लेफ्ट हुक का प्रयोग किया और अपने मिश्रित मार्शल आर्ट रिकॉर्ड में 8-4 में सुधार किया।

21 वर्षीय मिडिलवेट ने जनवरी में ताओ यू फी के एक यादगार समापन के साथ अपना ओएचएस खाता खोला, क्योंकि वह अपने प्रतिद्वंद्वी को एक पेड़ की तरह गिरता था, जिसके पास बाएं हाथ से लूपिंग थी।

उन्होंने इसके बाद “द बार्गेन” के पहले दौर के TKO के साथ तीन महीने बाद वुरगेनबयार को वन हीरो सीरीज एथलीट के रूप में परिपूर्ण रहने के लिए कहा।

एहेंजियांग अलिनयूर

फरवरी और जून में बैक-टू-बैक पहले दौर की जीत के साथ अपराजित एहेंजियांग अलिनयूर ने अपना पेशेवर रिकॉर्ड को 7-0 कर दिया है।

अपने अंतिम आउटिंग में इस 20 वर्षीय रेसलर ने शीर्ष पर रहने वाले प्रतिद्वंद्वी पर अपना दबदबा बनाने से पहले झोंग क्विंग या के प्रयासों को विफल कर दिया और मजबूत आधार और पीछे के नियंत्रण से पाउंड के साथ समाप्त हो गया।

पान जिया यूं

पैन जिया यूं ने ओएचएस किकबॉक्सिंग बैनर के तहत दो असाधारण प्रदर्शन किए हैं और इसको दिखाने के लिए उनके पास 2-0 की बेहतरीन स्लेट है।

ज़िंगुई बोजी क्लब ने झेंग बो को रिटायर होने के लिए मजबूर किया, और फिर महज 21 साल की उम्र में खुद को एक शीर्ष संभावना के रूप में विभाजित करने के फैसले से फू किंग को हराया।

वह अब एक पेशेवर के रूप में 20 जीत के साथ खड़े हैं और प्रतिस्पर्धा में आगे बढ़ने से नहीं रूक सकते हैं।

ली युआन कुन

पैन के साथी ली युआन कुन ने भी खुद को उभरता सितारा दिखाने का प्रयास किया है कि वह जोनसांग में किकबॉक्सिंग क्षेत्र में 2-0 की स्लेट के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

ली की मजबूत बॉडी पंचिंग ने उन्हें एक प्यूरिस्ट का पसंदीदा बना दिया है, और उनकी ताकत तब सामने आई जब दाई ज़ियोन्ग ली ने फरवरी में ओएचएस में अपनी पूरी ताकत दिखाते हुए लेफ्ट हुक के साथ अनुक्रम में विरोधी को कैनवास पर गिरा दिया।

38 करियर जीत के मालिक- झांग “द विलेन” ताओ के खिलाफ उनकी अनुवर्ती जीत ने उनके रिकॉर्ड को 19-3 तक पहुंचाया और साबित किया कि वे कड़ी प्रतिस्पर्धा के खिलाफ उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं।