सुनौटो

"टर्मिनेटर"

ऊंचाई
175 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
34
टीम
इंडो जिम / टीम फैंटम एम् एम् ए
से
इंडोनेशिया
ऊंचाई
175 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
34
टीम
इंडो जिम / टीम फैंटम एम् एम् ए
से
इंडोनेशिया

के बारे में

WKF इंडोनेशिया चैंपियन “टर्मिनेटर” सुनौटो पूर्वी जावा के रहने वाले है, लेकिन अपने मार्शल आर्ट के सपनों को आगे बढ़ाने के लिए साल 2012 में जकार्ता में चले गए और तब से वहीं रह रहे हैं। उन्होंने पहले एक बच्चे के रूप में तायक्वोंडो में प्रशिक्षण शुरू किया, लेकिन जल्द ही अन्य शैलियों की ओर भी कदम बढ़ा दिया। इसके बाद उन्होंने उन सभी शैलियों में सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा करने के लिए देश भर में यात्रा की।

एक क्षेत्रीय सांडा चैंपियन बनने के अलावा सुनौटो ने वर्तमान में पारंपरिक जापानी जियू-जित्सू में भूरे रंग की बेल्ट की रैंक भी हासिल कर रखी है और इंडोनेशियाई राष्ट्रीय सैम्बो टीम के सदस्य है, जो उसके बढ़ते ऑल-राउंड कौशल को दिखाते हैं। उन्होंने अनिवार्य रूप से मिक्सड मार्शल आर्ट में खुद को चुनौती देने के लिए प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया, क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह एक मार्शल कलाकार की सच्ची परीक्षा का प्रतिनिधित्व करता है।

सुनौटो ने साल 2013 में अपने पेशेवर करियर शुरुआत की और दो साल बाद ONE Championship के साथ करार कर लिया। प्रमोशन मिलने के बाद से सुनौटो ने कई रोमांचकारी प्रदर्शन किए तथा खुद को इंडोनेशिया के शीर्ष बैंटमवेट मार्शल कलाकार के रूप में स्थापित करने के लिए एक बेहतर-सुधार वाला खेल दिखाया।