• लिएंड्रो
  • अटाईडिस

हाइट
184 CM
भार सीमा
93 KG
टीम
Nova União
देश
ब्राजील
हाइट
184 CM
भार सीमा
93 KG
टीम
Nova União
देश
ब्राजील

About

5 बार के ब्राजीलियन जिउ-जित्सु (BJJ) वर्ल्ड चैंपियन लिएंड्रो अटाईडिस ONE चैंपियनशिप के सबसे कामयाब ग्रैप्लर्स में से एक हैं। BJJ का महारथी होने के साथ-साथ इस ब्राजीलियन पावरहाउस ने खुद को एक कम्पलीट मार्शल आर्टिस्ट बना लिया है। उन्होंने अपनी आधी से ज्यादा जीत नॉकआउट के जरिए हासिल की है, जो कि उनकी बढ़ती स्ट्राइकिंग स्किल्स को दर्शाता है।

बचपन में लिएंड्रो बहुत लड़ाई किया करते थे, उनकी मां ने उन्हें अनुशासन सिखाने के लिए BJJ क्लास जॉइन करवा दी। ये फैसला काफी अच्छा साबित हुआ। नोवा उनियाओ के फाउंडर कोच वेंडल एलेक्ज़ेंडर ने उन्हें ट्रेनिंग दी। BJJ में लगभग हर मुकाम हासिल करने के बाद अटाईडिस ने 2008 में केज के अंदर डेब्यू किया। ONE चैंपियनशिप में डेब्यू करने से पहले उनका रिकॉर्ड 6-0 था। ग्लोबल स्टेज पर उन्होंने अपनी शुरुआती दो फाइट शानदार तरीके से जीती और ONE मिडलवेट वर्ल्ड चैंपियनशिप का टाइटल शॉट हासिल किया।

एक साथ कई सारी हार मिलने के बाद लिएंड्रो ने दोगुनी मेहनत के साथ ट्रेनिंग की ताकि डिविजन के टॉप पर पहुंच सकें। उन्हें सफलता भी हासिल हुई, जब मनीला में फ्लाइंग नी के जरिए मिस्त्र के स्टार मोहम्मद अली को नॉकआउट किया और 2016 में ONE नॉकआउट ऑफ द ईयर अवॉर्ड भी जीता।