• हिरोयुकी
  • टेटसुका

"जापानीज़ बीस्ट"

हाइट
168 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
Yamada Dojo-TGFC
देश
जापान
हाइट
168 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
Yamada Dojo-TGFC
देश
जापान

About

Pancrase वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन हिरोयुकी टेटसुका एक किसान परिवार में जन्मे और आज एक सफल मार्शल आर्टिस्ट बनने के बाद भी वो अपने परिवार को खेती करने में मदद करते हैं। अपने पढ़ाई के दिनों में टेटसुका ने 2 साल तक किकबॉक्सिंग में ट्रेनिंग ली, लेकिन अच्छे परिणाम प्राप्त करने में असफल रहे।

लेकिन उनके अंदर मार्शल आर्ट्स का जुनून पैदा हो चुका था और उन्होंने अपने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करियर को नई उड़ान देने के लिए अमेरिका जाने का फैसला लिया। वहां उन्हें चैल शोनेन की निगरानी में ट्रेनिंग करने से नई-नई चीजें सीखने को मिलीं और इसी दौरान अमेरिकन पैसिफिक नॉर्थवेस्ट में अपने एमेच्योर करियर की शुरुआत की। 2 साल की ट्रेनिंग और अमेरिका में अपना प्रोफेशनल डेब्यू करने के बाद टेटसुका जापान वापस लौट आए और लगातार 6 मैचों में स्टॉपेज से जीत दर्ज करने के बाद Pancrase वेल्टरवेट वर्ल्ड चैंपियन भी बने।

टेटसुका को अपनी तगड़ी मसल्स और 85% से ज्यादा के फिनिशिंग रेट के लिए जाना जाता है और इसका श्रेय उनके दमदार पंच और बेहतरीन ग्राउंड-एंड-पाउंड अटैक को जाता है। टेटसुका को प्रोफेशनल करियर में केवल एक बार स्टॉपेज के जरिए हार मिली है और स्टैंड-अप गेम में रहकर अटैक करना उन्हें बहुत पसंद है।