‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ सीजन 2 की शूटिंग सिंगापुर और कतर में 2023 के पहले क्वार्टर में शुरू होगी

MicrosoftTeams image1

ONE Championship ने आज “The Apprentice: ONE Championship Edition” रियलिटी सीरीज के दूसरे सीजन की तारीखों का ऐलान किया है , जिसमें ONE के चेयरमैन और CEO चाट्री सिटयोटोंग मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सिंगापुर टूरिज़्म बोर्ड और मीडिया सिटी कतर के साथ पार्टनरशिप के चलते सीजन 2 में सिंगापुर और कतर की कई जगहों को दिखाया जाएगा। शूटिंग को Refinery Media और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कैरेन सीह डायरेक्ट करेंगी, जिन्होंने अवॉर्ड विनिंग सीजन के प्रोडक्शन को लीड किया था।

ONE ने जजों के पहले ग्रुप का ऐलान भी किया, जिनमें Nas Academy के CEO नुसेर यासिन (दोहा में नजर आएंगे) और Dragon X Capital के मैनेजिंग पार्टनर डैन लोक शामिल हैं। वहीं गेस्ट एथलीट्स की लिस्ट में ONE हेवीवेट स्टार मार्कस “बुशेशा” अल्मेडा, ONE लाइटवेट एथलीट सेज नॉर्थकट और पूर्व MMA वर्ल्ड चैंपियन मीशा टेट को रखा गया है।

सीजन 2 में एक ONE वर्ल्ड चैंपियन को भी उम्मीदवार के तौर पर रखा गया है। वो इस प्रतियोगिता में भाग लेकर ONE के हेडक्वार्टर्स में सिटयोटोंग के शागिर्द बनकर काम करने के 2.5 लाख यूएस डॉलर्स के जॉब ऑफर को हासिल करने की कोशिश करेंगे।

ONE Championship के ग्रुप प्रेसिडेंट हुआ फंग तेह ने कहा: ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ के पहले सीजन की सफलता के बाद हम दूसरे सीजन का ऐलान कर बहुत खुश हैं, जिसका प्रोडक्शन अगले साल की पहली तिमाही में शुरू होगा। हम नए उम्मीदवारों को लेकर उत्साहित हैं, जो चाट्री के अंडर काम करने के लिए इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनेंगे और ONE Championship एक ग्लोबल ब्रैंड के तौर पर ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा।”

मीडिया सिटी कतर के CEO, शेख अली बिन अब्दुल्ला बिन खलीफा अल-थानी ने कहा: “हम ONE Championship के साथ पार्टनरशिप कर खुश हैं और मुझे भरोसा है कि ‘The Apprentice’ कतर की खूबसूरती को दुनिया में दिखाने में बहुत ही कामयाब प्लेटफॉर्म साबित होगा।”

सिंगापुर टूरिज़्म बोर्ड के असिस्टेंट चीफ एग्जीक्यूटिव (मार्केटिंग), चैंग ची पे ने कहा: “पहले सीजन में सिंगापुर को दिखाने का फैसला सफल रहा और अब हम दूसरे सीजन में भी उसी सफलता को जारी रखने की कोशिश करेंगे। हम नई जगहों और नए उम्मीदवारों के साथ काम करने को बेताब हैं और उम्मीद है कि दूसरा सीजन नए लोगों को हमारी खूबसूरत सिटी में आने के लिए प्रेरित करेगा।”

Refinery Media की संस्थापक और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कैरेन सीह ने कहा: “पहले सीजन की सफलता के बाद हम ONE Championship के साथ अपनी पार्टनरशिप को जारी रखने से उत्साहित हैं। हमें दूसरे सीजन की शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार है, जिसमें नई जगहों और नए उम्मीदवारों को दिखाया जाएगा। ‘The Apprentice’ फैंस का खूब मनोरंजन करेगा।”

“The Apprentice: ONE Championship Edition” एक बिजनेस रियलिटी शो है, जिसमें उम्मीदवारों को कई बिजनेस और फिजिकल चैलेंजों को पार करना होता है।

पहले सीजन को COVID-19 महामारी के दौरान सिंगापुर में शूट किया गया था, जिसे Netflix पर दुनिया के 150 से भी अधिक देशों में उपलब्ध कराया गया। वो सिंगापुर और इंडोनेशिया के टॉप-10 शोज़ में शामिल हुआ और कई देशों में काफी समय तक ट्रेंड करता रहा। पहले सीजन को हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में Prime Video पर भी उपलब्ध कराया गया है।

सीजन 2 के कास्ट से जुड़ने के लिए आवेदन 15 दिसंबर को बंद हो जाएंगे। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन यहां कर सकते हैं।

प्रेस रिलीज़ में और

ONExMonster
ONEFightNight10 OnSale DemetriousJohnsonAdrianoMoraes 1200X800 1
ONE Championship Logo 1200X800
Enkh Orgil Intro 1200X800
ONEChampionship TeroEntertainment Channel7PressCon 1200X800
ONEChampionship StageFrontVIP 1200X800
ONEChampionship FanDuelTV 1910X1080
ONE Championship Manila Partnerships
MicrosoftTeams image1
ONE Combate 1200X800
ONE beINSports 1200X800
ONExMediaCity articlehero