ONE Championship ने ब्राजील में लाइव मार्शल आर्ट्स इवेंट्स के प्रसारण के लिए Globo’s Combate के साथ मल्टी-ईयर पार्टनरशिप की घोषणा की

ONE Combate 1200X800

दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन ONE Championship ने आज Globo’s Combate के साथ एक ब्रॉडकास्ट पार्टनरशिप की घोषणा की और इसके साथ ही वो ब्राजील में ONE मार्शल आर्ट्स इवेंट्स के एक्सक्लूसिव डिस्ट्रिब्यूटर बन गए हैं। जनवरी 2023 से शुरू होने वाली इस मल्टी-ईयर डील के अंतर्गत सालाना 12 इवेंट्स का सीधा प्रसारण प्राइमटाइम पर होगा।

Combate, जो ब्राजील में Globo का प्रीमियम कॉम्बैट स्पोर्ट्स कंटेंट और पे-पर-व्यू का अग्रणी प्रदाता है, वो उनके फ्री-टू-एयर, डिजिटल और पे टीवी चैनलों पर कवरेज प्रदान करेगा। Globo लैटिन अमेरिका की सबसे बड़ी मीडिया कंपनी है, जिसकी फ्री-टू-एयर, डिजिटल और पे टीवी पर 100 मिलियन से अधिक दर्शकों तक पहुंच है।

Nielsen के अनुसार, ONE व्यूअरशिप और एन्गेजमेन्ट के मामले में दुनिया की टॉप पांच वैश्विक खेल संपत्तियों में से एक है, जो 150 से अधिक देशों में विश्व स्तरीय मार्शल आर्ट्स इवेंट्स का प्रोडक्शन और वितरण करता है। इसके रोस्टर में 80 से अधिक देशों के मार्शल आर्टिस्ट्स शामिल हैं, जो मार्शल आर्ट्स की सम्पूर्ण कलाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं, जिसमें MMA, मॉय थाई, किकबॉक्सिंग, सबमिशन ग्रैपलिंग और मिक्स्ड रूल्स बाउट शामिल हैं।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “ये बहुवर्षीय समझौता हमारे ब्राजीलियाई प्रशंसकों को ONE से जुड़ने का शानदार अवसर देगा जैसा पहले कभी नहीं था क्योंकि हम हर साल कम से कम 12 प्राइमटाइम इवेंट्स प्रस्तुत करेंगे। ब्राजील दुनिया के सबसे उत्साही कॉम्बैट स्पोर्ट्स क्षेत्रों में से एक है और Globo जैसे बेस्ट-इन-क्लास पार्टनर के साथ हमारा कंटेंट वितरित कर हम ONE के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण मार्केट में यथासंभव व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम होंगे।”

Combate के हेड राफेल ग्रुएनबाउम ने कहा: “ONE Championship के साथ समझौता, जो अविश्वसनीय लाइव इवेंट और ब्राजील के एथलीट्स के एक बड़े रोस्टर से सुसज्जित है, हमारे ब्राजीलियाई दर्शकों को बेहतरीन कॉम्बैट स्पोर्ट्स देने में Combate के उद्देश्य को साफ करता है। हम ONE के साथ इस साझेदारी से बहुत खुश हैं। ये हमारे पोर्टफोलियो को सभी मार्शल आर्ट्स में विस्तारित करने की दिशा में एक शानदार कदम है।”

ONE में ब्राजील के स्टार एथलीट्स का व्यापक रोस्टर है, जहां जॉन लिनेकर, ONE एटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन एलिसिया हेलन रोड्रीगेज़, पूर्व ONE बेंटमवेट वर्ल्ड चैंपियन बिबियानो फर्नांडीस, ONE हेवीवेट कंटेंडर मार्कस “बुशेशा” अल्मेडा और ग्रैपलिंग लैजेंड आंद्रे गल्वाओ आदि शामिल हैं।

आने वाले ONE Fight Night 3 इवेंट का आयोजन शुक्रवार, 21 अक्टूबर (भारत में शनिवार, 22 अक्टूबर) को अमेरिकी प्राइमटाइम पर होगा, जिसमें ब्राजीलियाई स्टार्स लिनेकर और फैब्रिसिय एंड्राडे के बीच मेन इवेंट में टक्कर देखने को मिलेगी। फैंस ब्राजीलियाई समयानुसार इवेंट को रात 9 बजे से watch.onefc.com और ईस्टर्न स्टैंडर्ड समयानुसार रात 8 बजे से amazon.com पर अमेरिका और कनाडा में देख पाएंगे।

प्रेस रिलीज़ में और

ONE 168 Key Art
ONE DPGMedia 1200X800
RDR AnatolyMalykhin Faceoff 1920X1280 scaled
ChatriSityodtong 166PressCon scaled
ONE U NEXT 1422X800
ONE165 Poster
ONE 2024 US Events
ONEFridayFights46 PPV 1120X630
ONEChampionship SkySports 1200X800
166Qatar StadiumShot 1200X800
ONE DirecTV 1430X800
ONE BruceLeeFoundation 1200X800