समाचार

मियाओ ली ताओ के साथ फाइट के लिए उत्साहित पोंगसिरी मित्सातित

जुलाई 26, 2019

पोंगसिरी “द स्माइलिंग असासिन” मित्सातित विश्वास के साथ मुस्करा रहे हैं कि ONE: डॉन ऑफ हीरोज में उन्हें एक बिजली की गति का आक्रामक मुकाबला होने की उम्मीद है।

अगले शुक्रवार, 2 अगस्त को फिलीपींस के मनीला में मियाओ ली ताओ के साथ होने पर स्ट्रॉवेट डिवीजन के मुकाबले में मित्सातित शीर्ष स्थान प्राप्त करने का प्रयास करेंगे।

दोनों योद्घाओं के पास ही एक ही झटके में बाउट खत्म करने की क्षमता है तथा The Home Of Martial Arts में 100 प्रतिशत की फिनिशिंग रेट है। ऐसे में मॉल ऑफ एशिया एरिना में प्रशंसकों के लंबे समय तक अपनी सीटों पर रहने की उम्मीद की जा सकती है।

मित्सातित ONE: वॉरियर्स ऑफ लाइट में रॉबिन “द इलोंग्गो” कैटलन से अपने पहले दौर के नॉकआउट के बाद रिंग में वापसी करने और एक और यादगार प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक है।

मित्सातित कहते हैं कि “उस जीत के बाद, मैंने अपनी क्षमताओं में बहुत अधिक आत्मविश्वास महसूस किया। इसने मुझे फिर से लड़ने के बारे में उत्साहित किया है”।

कैटलन की अपनी हार से पहले मित्सातित को लगातार दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। जिन्होंने अपने चार साल के करियर में 9 बाउट के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट करियर की सही शुरुआत की थी।

हालांकि, थाई नायक ने कभी अपना हौंसला नहीं खोया और अतिरिक्त समय में टाइगर मॉय थाई पर यह सुनिश्चित करने के लिए चले गए कि वह जीत की राह पर लौट आए।

उनके प्रयासों ने मई में बैंकॉक में उस समय अपना जलवा दिखाया जब वह कैटलन के सबमिशन अटैक से बच गए और फिर अपने फिलीपीनो प्रतिद्वंद्वी को ताकतवर घुटने के साथ हराने के लिए अपने पंच को चुना। अब, वह चीन के एक उच्च कुशल और खतरनाक प्रतिद्वंद्वी के साथ एक और शानदार जीत के बारे में सोच रहे हैं।

एक लंबी छंटनी के बाद मित्सातित की जीत के एक सप्ताह बाद मियाओ ने अपनी शानदार जीत के साथ एक्शन में वापसी की, जब उन्होंने थाई मिक्स्ड मार्शल आर्ट के अग्रदूत देजदाम्रोंग सोर अमानुएसेरिचोके को सिंगापुर में हताश कर दिया।

“क्रु रोंग” के सम्मान के बाहर उनके हमवतन को उम्मीद है कि जब वह बीजिंग के 26 वर्षीय योद्घा से फाइट करेंगे तो उन्हें अपनी खुद की नॉकआउट जीत मिल सकती है।

फुकेट में टाइगर के सिर मिक्स्ड मार्शल आर्ट कोच जॉर्ज हिकमैन के साथ मैट पर घंटे बिताने के बाद उनका मानना ​​है कि उनके पास मियाओ को अलग करने के लिए एक गेम प्लान है।

उन्होंने कहा कि “मैं इस जीत को थाईलैंड के लिए घर लाना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं उसे बाहर कर सकता हूं। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। जॉर्ज वास्तव में मुझे पैड पर धकेल रहे हैं।जो मैंने देखा है उसमें से [मियाओ] वास्तव में घुटनों के दम पर नहीं लड़ते हैं।

“ताकतवर पंच ही उनके सबसे बड़े हथियार हैं। मैं बॉक्सिंग डिफेंस और टेकडाउन डिफेंस पर काम कर रहा हूं, लेकिन मैं लड़ाई को जारी रखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मेरी क्लिनिकल शैली उनके खिलाफ अच्छा काम करेगी।”

लगभग 100 मॉय थाई मुकाबलों के एक अनुभवी के के सामने उनके मंडल के कुछ सर्वश्रेष्ठ एथलीटों के खिलाफ मिक्स्ड मार्शल आर्ट के नियमों के तहत उनके 12 मुकाबले ज्यादा नहीं है। जब हिटिंग की बात आती है तो इससे पहले उन्होंने मित्सातित का सामना नही किया था।

हालाँकि, वह अपने प्रतिद्वंद्वी की नॉकआउट क्षमता को पहचानते है और वह एक स्टैंड-अप फाइट के बारे में सोच रहे होंगे। वह जानते है कि वह अपने गार्ड को एक सेकंड के लिए भी नहीं छोड़ पाएंगे।

“मेरा प्रतिद्वंद्वी एक मुक्केबाज है, लेकिन मेरे पास भी अपने ताकतवर पंच है। मैं प्रतियोगिता करने से न तो डरता हूं और न ही मैं लापरवाह हूं। मुझे बस अपने कोचों की बात सुनने की जरूरत है। “शैलियों का हमारा टकराव वास्तव में रोमांचक मैच का कारण बनेगा। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी लड़ाई होने जा रही है और प्रशंसकों को वास्तव में मजा आएगा।”

“द स्माइलिंग असासिन” को एक और फायदा दिखता है और वह उसी ओर जा रहे हैं। वह है उनकी कंडीशनिंग। रिंग और सर्कल में दोनों बेल्ट में इतने सारे मुकाबलों के अनुभव के साथ वह मित्सातित से थोड़े ऊपर हैं और वो कहते हैं कि एक बार खुलने वाले एक्सचेंजों के खत्म हो जाने के बाद ही वह बताएंगे।

चियांग माई के मूल निवासी कहते हैं कि “मुझे लगता है कि वह केवल पहले दौर के लिए मजबूत होंगे और उसके बाद फीके होंगे। पहले दौर के लिए, मुझे तब तक अस्थायी रहने की जरूरत है जब तक कि वह नॉकआउट के लिए खुद कोई अवसर नहीं देते हैं। अवसर मिलने के बार वह इसके लिए जाएंगे।”

यदि वह अपना हाथ बढ़ा सकता है तो मित्सातित ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड टाइटल के लिए चुनौती देने के लिए अपने प्रयासों को तेज करेगा।

यदि वह एक और हाइलाइट-रील स्टॉपेज स्कोर कर सकता है तो जोशुआ “द पैशन” पैकियो के साथ एक रीमैच लाइन पर कोने के चारों ओर हो सकता है। “मैं निश्चित रूप से इस लड़ाई में जाने के लिए बहुत अधिक आश्वस्त हूं और महसूस करता हूं कि मैं वर्ल्ड टाइटल शॉट के करीब पहुंच रहा हूं।”

मनीला | 2 अगस्त | 7PM | डॉन ऑफ हीरोज | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneheroes19