न्यूज़

सोमवार से ONE Hero Series बीजिंग में लौट रही

नवम्बर 17, 2019

दो दिन बाद ही ONE: AGE OF DRAGONS मार्शल आर्ट्स के मुकाबले चीन के बीजिंग में फिर से शुरू होंगे। इनमें 11 और बाउट्स लेटेस्ट ONE Hero Series (OHS) इवेंट के लिए लाइव स्ट्रीम किए गए हैं।

सोमवार 18 नवंबर को चीन के सबसे होनहार उभरते सितारे OHS में किक बॉक्सिंग, मॉय थाई और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स मुकाबलों की सीरीज में आपस में भिड़ते नजर आएंगे।

इसमें 22 एथलीटों में से कई के खाते में प्रभावशाली जीत आएंगी। कुछ प्रतियोगी जिनके पास इस स्तर पर सफलता का इतिहास है, वे ONE Championship के मेन रोस्टर में अपनी एक जगह को पक्की कर सकते हैं।

Fu Qing Nan defeats Liu Wei in the OHS June main event

फू किंग नान ने ओएचएस जून के मुख्य कार्यक्रम में लियू वी को हराया

बिल के शीर्ष छोर पर कुछ एथलीटों के लिए यह मुकाबले निश्चित रूप से बड़े हैं, जिसमें से “द ड्रैगन किंग” फू किंग नान (359/9) भी हैं। लुओयांग तिकान्झिक्सिंग फाइट क्लब के 25 वर्षीय योद्धा ने पहले ही ONE रिंग में 2-1 का रिकॉर्ड बनाया है। तीसरी जीत उन्हें करियर में अगले स्तर तक ले जा सकती है।

हालांकि, OHS के नए योद्धा “स्कॉलर स्वॉर्ड्समैन” झी यू हैंग (32-10-1) मुख्य आयोजन में दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन के अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने का दावा करते हैं।

वह केवल 20 वर्ष के हैं। चांग्शा ग्रेट मॉय थाई जिम प्रतिनिधि लगभग अपने प्रतिद्वंद्वी से अनुभवी हैं। अगर वह इस मौके को भुनाकर पहले ONE Super Series बैंटमवेट किकबॉक्सिंग मुकाबला जीत जाते हैं तो वह मैचमेकर्स पर बड़ी छाप छोड़ देंगे।

Hu Yong in action against Huyixibai in June

जून में हक्सीबाई के खिलाफ ऐक्शन में दिखे थे हू योंग

को-मेन इवेंट में दो शीर्ष प्रदर्शन करने वाले ONE Hero Series मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स योद्धाओं की भिड़ंत दिखेगी, जो विजेता को रोस्टर पर बाकी फ्लाईवेट से अलग कर सकता है।

बीजिंग के “वुल्फ वॉरियर” हू योंग ने 3-0 से OHS रिकॉर्ड बनाया है। इसमें मार्च में 66 सेकंड का नॉकआउट शामिल है। इसके लिए उन्हें फाइटिंग ब्रोस क्लब ने सम्मानित भी किया था। 23 साल के इस योद्धा की चौथी जीत बाकी के फ्लाईवेट डिवीजन में उसका कद बढ़ा देगी और वैश्विक स्तर पर उसे अपना जगह बनाने के लिए कोई नुकसान भी नहीं उठाना पड़ेगा।

ऐसा करने के लिए उन्हें वेंग जेन के पास जाना पड़ेगा, जो झोंगशेन में TOP-1 Fighting Club के कुश्ती विशेषज्ञ हैं। उन्होंने 27 सेकंड में दमदार प्रदर्शन दिखाते हुए जनवरी में रिकॉर्ड जीत हासिल की थी। 22 वर्ष के योद्धा की संगठन में यह तीसरी जीत होगी।

पूरा कार्ड नीचे सूचीबद्ध है

  • फू किंग नान vs झी यू हैंग (ONE Super Series किकबॉक्सिंग – बैंटमवेट)
  • वांग जेन vs हू योंग (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स- फ्लाईवेट)
  • लुओ चाओ vs लियू गुई चेंग (ONE Super Series किकबॉक्सिंग – फीदरवेट)
  • झांग ताओ vs झाओ बो शि (ONE Super Series किकबॉक्सिंग – 63 किलोग्राम भार वर्ग)
  • गुई यान झाओ vs यांग फू चोंग (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स-फ्लाईवेट)
  • वांग जिया ले vs मो योंग हुई (ONE Super Series मॉय थाई – फ्लाईवेट)
  • वांग शि क्यूई vs यी डी री गन (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स – 72 किलोग्राम भार वर्ग)
  • यान ज़ी युआन vs ए शी शि गा (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स – स्ट्रॉवेट)
  • वी ज़ी किन vs लियू याओ होंग (ONE Super Series मॉय थाई – स्ट्रॉवेट)
  • वांग हू vs ली होंग जियांग (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स – फीदरवेट)
  • यांग यिंग किआंग vs बियान ये (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स- स्ट्रॉवेट)

और पढ़ें: 3 ONE: AGE OF DRAGONS की 3 बाउट जो आपको जरुर देखनी चाहिए