न्यूज़

एंजेला ली के साथ ट्रिलॉजी मैच के बहुत करीब पहुंची मेई यामागुची

अक्टूबर 14, 2019

मेई यामागुची “वी.वी.” का मानना ​​है कि वह एंजेला ली “अनस्टॉपेबल” का फिर से सामना करने के लिए काफी कुछ किया है। इससे उनके बॉस भी सहमत हैं। रविवार 13 अक्टूबर को जापानी वूमन एटमवेट ने ONE: CENTURY PART II में सर्वसम्मति से निर्णय के माध्यम से जेनी हुआंग “लेडी गो गो” के खिलाफ अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

जून 2017 में पहली बार जब उनके बीच मुकाबला हुआ तो टोक्यो निवासी को जीत के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी थी। इसलिए वह थका देने वाले 15 मिनटों के बाद जीत के साथ हाथ उठाकर खुश थी। यह डीईईपी ज्वेल्स फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन के लिए एक बहुत बड़ा रोमांच था। जब उन्होंने अपने करीबी लोगों को रयोगोकू कोकुगिकन के स्टैंड में देखकर हाथ हिलाया।

Mei Yamaguchi strikes with Jenny Huang at ONE CENTURY

वह बताती है कि “मैं अपने गृहनगर में प्रदर्शन करने को लेकर बहुत खुश हूं। आज मेरे पास बहुत सारे दोस्त और परिवार के लोग हैं। बेशक वे लोग हैं जो हर समय ऐप पर ONE Championship देखते हैं लेकिन आज वे इसे लाइव देख पा रहे थे। एक एथलीट के लिए यह बहुत ही रोमांचक बात थी।”

“मैं अपना मुकाबला लाइव दिखाने को लेकर उत्साहित थी। इसलिए मुझे सर्किल में बहुत अच्छा लग रहा था।” इस जीत ने 36 वर्षीय विजेता ने चार मुकाबलों में जीत का सिलसिला बरकरार रखा है। इसने उनके वजन वर्ग में हर एक दावेदार के सामने उनका सिर और कंधों को ऊपर रखा है।



वह विश्वास करती है कि उसे गोल्ड पाने के लिए अगली पंक्ति में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि “मैंने यह लड़ाई जीती है। यह लगातार चौथी जीत रही है। इसलिए मैं वास्तव में एटमवेट विश्व खिताब के लिए एंजेला ली को चुनौती देना चाहती हूं।”

ONE वूमन्स एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन ने ONE: CENTURY PART I के मुख्य कार्यक्रम में अपनी बेल्ट का बचाव किया, लेकिन लगता है कि वह अपनी ट्रिलॉजी को फिर से जिओंग जिंग नान “द पांडा” के साथ पूरा करना चाहती है। इससे पहले कि वह किसी अन्य खिलाड़ी से सामना करे।

हालांकि ONE चेयरमैन और सीईओ ने आयोजन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में यामागुची के दावे को मंजूरी दी और उसकी इच्छा को पूरा करने के लिए दरवाजा खुला छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि “मैं एंजेला से बात नहीं करूंगा, लेकिन मैं ली vs. यामागुची III का समर्थन करता हूं। मुझे लगता है कि यह एक बड़ी लड़ाई होगी। “उसे छुटि्टयों का आनंद लेते हुए जश्न मनाने दो और फिर हम तय करेंगे।”

ये भी पढ़ें: एंजेला ली ने अविश्वसनीय जीत के साथ फिर की वापसी