न्यूज़

लीटो आदिवांग ने करार हासिल करने वाली जीत के प्रदर्शन पर मिली-जुली भावनाओं का किया खुलासा

रिच फ्रेंकलिन की ONE वारियर सीरीज़ (ओडब्ल्यूएस) से ONE चैंपियनशिप की सबसे नई भर्ती होने की बात वह चिंतित थे कि उन्हें मुख्य रोस्टर में शामिल होने का प्रस्ताव नहीं मिल सकता है लेकिन वह एकमात्र व्यक्ति हो सकता है जिसने ऐसा सोचा था।

टीम लेकी के लिटो “थंडर किड” आदिवांग ने एंथनी “द एंटीडोट” डू के खिलाफ ओडब्ल्यूएस 7 में सर्वसम्मत निर्णय के माध्यम से जीत के बाद वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए छह-आंकड़ा डील हासिल कर ली। अपने प्रमुख प्रदर्शन के बावजूद इस 26 वर्षीय ने बताया कि वह उस तरह से संतुष्ट नहीं थे जिस तरह के हालात रिंग में पैदा हुए थे।

उसने कहा कि “लड़ाई के बाद, मैं थोड़ा परेशान था क्योंकि मुझे वह मुकाम नहीं मिला जो मैं चाहता था। मैं नॉकआउट जीत चाहता था लेकिन एंथनी डू वास्तव में एक महान और चालक फाइटर है। मैंने उसे संयोजन के साथ मारा, लेकिन वे इतने सख्त नहीं थे। ”

बागुइओ का व्यक्ति दो नॉकआउट में जोड़ने के लिए एक और ठहराव पाने को बेताब था, जिसने उसे अपने प्रत्येक ओडब्ल्यूएस मैच-अप में वारियर बोनस दिया था।

आदिवांग कहते हैं कि “तीसरे दौर में मैं वास्तव में चिंतित था। मैं उम्मीद कर रहा था कि उस अनुबंध को पाने के लिए मुझे एक शानदार जीत मिलेगी। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं तीसरे दौर में कमजोर पड़ता जा रहा हूं। क्योंकि मैं एक जीत चाहता था, लेकिन मैच बहुत करीब था। सही मायने में मुझे लगा कि जैसे मुझे कोई अनुबंध नहीं मिलेगा। ”

“थंडर किड” का चिंतित होने का कोई कारण नहीं था। द होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स के डेवलपमेंटल लीग में उन्होंने अपना सम्पूर्ण प्रदर्शन दिखाया था। इसे और भी प्रभावशाली बनाया गया था क्योंकि यह उनके सबसे कठिन प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ लड़ाई थी।

Adiwang

सीईओ रिच फ्रेंकलिन सहित ओडब्ल्यूएस के मालिकों ने कहा कि आदिवांग कभी भी उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे हैं। वे उनसे दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन के स्ट्रॉवेट डिवीजन में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

आरक्षित होने के बावजूद आदिवांग को अपने करियर में एक और कदम बढ़ाने का मौका मिलने पर खुशी हो रही है। वह इसको लेकर कतई असमंजस में नहीं है कि उसे सफल होने के लिए और सुधार करने की जरूरत है। वह अपना दर्शनीय प्रदर्शन करना चाहेगा जब उसे ONE के लाइव इवेंट में मौका मिलेगा।

“अंत में मेरी यह प्रतिक्रिया है कि मैंने इसे हासिल कर लिया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं अब बड़े मंच पर हूं। अब यह कठिन होगा लेकिन आखिरकार मैं यहां हूं। मैं बेहतर शो में आने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। न केवल बेहतर प्रदर्शन बल्कि मैं ONE में विश्व चैंपियन बनना चाहता हूं। मैं हर बार सर्किल में प्रवेश करने के लिए बेहतर होना चाहता हूं। ”