समाचार

कैसे देखें ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी - पेट्रोसियन बनाम पेचमोरकोट द्वितीय

जुलाई 21, 2019

ONE Championship शुक्रवार, 12 जुलाई को मलेशिया के कुआलालंपुर में एक्सिटा एरिना में वापस आ गया। दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट संगठन मलेशियाई राजधानी व वहां के लोगों के मनोरंजन के लिए ला रहा है ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी

बिल के शीर्ष पर जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसायन फेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रैंड प्रिक्स क्वार्टरफाइनल रीमैच में पेटीमोरकोट पेचीइंडी अकादमी से मुकाबला करेंगे। इसमें जीत हासिल करने वाला योद्घा टूर्नामेंट के अगले दौर में पहुंचेगा, जहां वह सेमीफाइनल में “स्मोकिन” जो नट्टावत से भिड़ेगा।

इसके अलावा, वन वीमेन एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली दो-डिवीजन ONE वर्ल्ड टाइटल ग्लोरी के लिए अपने अभियान को जारी रखेंगी। वह आठ बार के ब्राजीलियाई जिउ-जित्सू विश्व चैंपियन मिशेल निकोलिनी के साथ महिलाओं की स्ट्रेटवेट मिक्स्ड मार्शल आर्ट बाउट में टकराएगी।

दुनिया भर में हर कोई विभिन्न तरीकों से ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी का कवरेज देख सकता है।

हमेशा की तरह, प्रारंभिक कार्ड को ONE के आधिकारिक फेसबुक और ट्विटर पेज पर देखा जा सकता है, साथ ही साथ ONE सुपर ऐप

पर भी इसका कवरेज प्राप्त किया जा सकता है। अधिक विस्तृत ब्रेकडाउन के लिए, नीचे देखें कि आप अपने देश में शो कैसे देख सकते हैं।

संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वालों के लिए

प्रारंभिक कार्ड बी/आर लाइव पर सुबह 6:00 बजे ईएसटी/3: 00 बजे पीएसटी पर शुरू होगा। मुख्य कार्ड बी/आर लाइव पर सुबह 8:30 बजे ईएसटी/5:30 बजे पीएसटी पर चालू होगा।

जापान में रहने वालों के लिए

जापान के मानक समय (JST) पर शाम 7:00 बजे AbemaTV पर प्रारंभिक कार्ड एक्शन का प्रसारण होगा। मुख्य कार्ड के लिए भी इसी नेटवर्क पर पालन करेगा।

भारत में रहने वालों के लिए

हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स सलेक्ट 2 पर अपराह्न 3:30 बजे भारत मानक समय (IST) पर प्रारंभिक कार्ड का एक्शन देख सकते हैं। जैसे ही प्रीलिम्स खत्म हो जाएंगे, मुख्य कार्ड के लिए 6:00 बजे IST पर उसी नेटवर्क पर प्रसारण होगा।

इंडोनेशिया में रहने वालों के लिए

सभी प्रारंभिक एक्शन शाम 5:00 बजे पश्चिमी इंडोनेशियाई समय (WIB) पर शुरू होने वाले किसी के फेसबुक और ट्विटर पेज पर लाइव देखें। मुख्य कार्ड शाम 7:30 बजे WIB पर आएगा। इसके अलावा, इवेंट 11:30 बजे WIB पर SCTV पर प्रसारित होगी।

मलेशिया में रहने वालों के लिए

एस्ट्रो एरिना, एस्ट्रो सुपर स्पोर्ट्स 2 और टीवी 2 पर मुख्य कार्ड 8:30 बजे मलेशिया टाइम (MYT) से शुरू होगा। प्रीलिम्स देखने के लिए शाम 6:00 बजे MYT के फेसबुक और ट्विटर पेज पर जाएं। इसके अलावा, यदि आप एक टिकट खरीद सकते हैं, तो इस घटना को लाइव और इन-पर्सन देखने के लिए आइजैटा एरीना को पहुंचे।

म्यांमार में रहने वालों के लिए

स्काईनेट स्पोर्ट्स 3 पर शाम 4:30 बजे म्यांमार टाइम (MMT) पर चलेगा। मुख्य कार्ड MNTV पर शाम 7:00 बजे MMT का अनुसरण करेगा।

फिलीपींस में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड ABS-CBN S + A पर रात 8:30 बजे फिलीपीन मानक समय (PHT) पर लाइव होगा। प्रीलिम्स के लिए, उन्हें 6:00 बजे पीएचटी पर वन के फेसबुक और ट्विटर पेज पर देखें।

सिंगापुर में रहने वालों के लिए

मुख्य कार्ड टॉगल पर 8:30 बजे सिंगापुर स्टैंडर्ड टाइम (SGT) से शुरू होगा। 10:00 बजे एसजीटी, चैनल 5 लाइव प्रसारण में कटौती करेगा। प्रीलिम्स देखने के लिए शाम 6 बजे एसजीटी पर वन के फेसबुक और ट्विटर पेजों पर लॉग ऑन करें।

थाईलैंड में रहने वालों के लिए

थिरथ 10:30 बजे इंडोचीन टाइम (ICT) पर लाइव प्रसारण होगा। तब तक, 5:00 बजे आईसीटी में वन के फेसबुक और ट्विटर पर प्रीलिम्स देखें और 7:30 बजे आईसीटी में मुख्य कार्ड देखने के लिए वहां रहें।

ONE: तकदीर के धनी को ONE के YouTube चैनल और ONE सुपर ऐप (कुछ क्षेत्रों को छोड़कर) पर इसकी संपूर्णता में लाइव स्ट्रीम देखी जा सकती है।

मुख्य कार्ड

जियोर्जियो पेट्रोसियन बनाम पेटमोरकोट पेचीइंडी एकेडमी (ONE फ़ेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड प्रिक्स)

एंजेला ली बनाम मिशेल निकोलिनी (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – महिलाओं का स्टा्रॅवेट)

ईव टिंग बनाम डाइची अबे (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – लाइटवेट)

अब्रो फर्नांडीस बनाम गुरदर्शन मंगत (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – फ्लाईवेट)

जिहिन रेडज़ुआन बनाम जोमरी टोरस (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – महिलाओं का परमाणु)

ट्रॉय वर्थेन बनाम चेन रुई (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – बैंटमवेट)

हिरोकी अकीमोतो बनाम केनी त्से (ONE सुपर सीरीज किकबॉक्सिंग – फ्लाईवेट)

प्रारम्भिक कार्ड

चुआंग काई टिंग बनाम जेनेट टोड (ONE सुपर सीरीज़ किकबॉक्सिंग – महिलाओं का परमाणु)

डे सुंग पार्क बनाम एटो किमिहिरो (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – लाइटवेट)

अलेक्सई टोईवोनेन बनाम अकिहिरो फुजिसावा (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – फ्लाईवेट)

सैफुल मारीकन बनाम मोहम्मद बिन महमूद (ONE सुपर सीरीज मॉय थाई – बैंटमवेट)

एड्रियन मैथिस बनाम ली झिए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट – स्ट्रॉवेट)

बोहेना एंटोनियार बनाम द्वि गुयेन (मिक्सड मार्शल आर्ट – महिलाओं का परमाणु)

सोरोग्रो पेचीइंडी अकादमी बनाम जॉर्ज मन (ONE सुपर सीरीज़ मॉय थाई – फेदरवेट)

जोश टोना बनाम योशीहिसा मोरीमोटो (ONE सुपर सीरीज किकबॉक्सिंग – फ्लाईवेट)

कुआलालंपुर | 12 जुलाई | 6PM | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/onedestiny19