ONE Friday Fights 64 में गॉडफ्रेडसेन को नॉकआउट कर घेराती का परफेक्ट रिकॉर्ड बरकरार, एस्टुपिनन का धमाकेदार डेब्यू

Parham Gheirati Otop Or Kwanmuang ONE Friday Fights 57 3

24 मई को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में ONE Championship की वीकली इवेंट सीरीज का एक और यादगार संस्करण देखने को मिला।

ONE Friday Fights 64 में सबमिशन ग्रैपलिंग, MMA और मॉय थाई के 12 मुकाबले हुए, जिसमें फैंस हाइलाइट-रील स्टॉपेज और शुुरुआत से लेकर अंत तक यादगार मैचों के गवाह बने।

अगर आपने इस हफ्ते के शो को मिस कर दिया है तो एशियाई प्राइमटाइम में हुए पूरे एक्शन के बारे में यहां जानिए।

घेराती ने गॉडफ्रेडसेन को नॉकआउट कर ONE रिकॉर्ड 4-0 किया

परहम घेराती ने मेन इवेंट में हुए बेंटमवेट मॉय थाई मैच में जॉर्डन गॉडफ्रेडसेन को दूसरे राउंड में नॉकआउट कर ONE Championship में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखा है।

शुरुआत में दोनों तरफ से बराबर की स्ट्राइकिंग देखने को मिली। दूसरे राउंड में घेराती के अटैक में तेजी दिखी और उन्होंने “वुल्फ” के चेहरे पर एक पुश किक लगाकर उन्हें 40 सेकंड पर ढेर कर दिया।

इस जीत के बाद घेराती का ONE रिकॉर्ड 4-0 और करियर रिकॉर्ड 13-5 हो गया।

डेंफुथाई ने पेटमुआंगश्री के खिलाफ पहले राउंड में हार मानी

पेटमुआंगश्री वानखोंगोम एमबीके की किक की जबरदस्त ताकत ने फ्लाइवेट मॉय थाई मैच में डेंफुथाई एमसी सुपरलैक मॉयथाई को मैच छोड़ने पर मजबूर कर दिया।

डेंफुथाई ने शुरुआत में अच्छे पंच लगाए। वार-पलटवार के बाद पेटमुआंगश्री ने राइट क्रॉस के बाद एक किक मारी, जो कि डेंफुथाई के लेफ्ट हैंड पर लगी।

Sit Jack Muay Thai टीम के स्टार खुद की जांच करवाने के लिए कॉर्नर में गए और उन्हें फाइट जारी रखने में असमर्थ पाया गया। इससे पेटमुआंगश्री को पहले राउंड में 1:19 मिनट पर जीत हासिल हुई और ये उनके करियर की 58वीं जीत थी।

पेटमोराकोट की डीजलनोई पर शानदार जीत

पेटमोराकोट सिटनायोकटावीपटाफोंग और डीजननोई लियामथानावट के बीच हुए 127-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मुकाबले में जोरदार एक्शन देखने को मिला।

पेटमोराकोट ने बहुत ही दमदार शुरुआत करते हुए लेफ्ट क्रॉस-राइट हुक के दम पर नॉकडाउन हासिल किए। दूसरे राउंड में डीजलनोई ने लय वापस पाई। उन्होंने पेटमोराकोट पर अच्छे पंच और नीज़ लैंड कराईं।

अंत में जजों ने पेटमोराकोट के पक्ष में सर्वसम्मत निर्णय से फैसला सुनाया और उनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड 41-17-3 हो गया है।

तीन राउंड की फाइट में डबडैम पर भारी पड़े लैमसिंग

लुम्पिनी स्टेडियम में बैठे फैंस को लैमसिंग सोर डेचापैन और डबडैम पोर टोर टोर थोंगटावी के बीच हुआ 126-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मुकाबला लंबे समय तक याद रहेगा।

शुरुआत में लैमसिंग ने दबाव बनाया। दूसरे राउंड में एक्शन में तेजी देखने को मिली, लेकिन लैमसिंग ने अच्छी एल्बोज़ लगाईं। तीसरे राउंड में डबडैम को पता था कि वो पीछे हैं और उन्होंने पूरी ताकत झोंक दी।

आखिर में Sor Dechapan टीम के स्टार को सर्वसम्मत निर्णय से जीत मिली और उनका ONE रिकॉर्ड 2-0 और करियर रिकॉर्ड 68-15 हो गया।

गॉट के लोअर बॉडी अटैक ने रोबोकॉप को परास्त किया

Robocop Radgoldgym Got Taipetburi ONE Friday Fights 64 10

गॉट टाइपेटबुरी ने रोबोकॉप रेडगोल्डजिम पर 120-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मुकाबले में जमकर वार किए और उनकी मेहनत रंग लाई।

उन्होंने मौका मिलने पर अपने हमवतन थाई एथलीट की टांगों पर अटैक किया। रोबोकॉप ने दूसरे राउंड में क्लिंच के जरिए आक्रामकता दिखाई, लेकिन गॉट ने उन्हें पुश किक्स और लेफ्ट हैंड जड़े।

अंतिम राउंड में दोनों ने हेवी पंचों और नीज़ का इस्तेमाल किया और गॉट को विभाजित निर्णय से जीत मिली। ये उनके करियर की 51वीं जीत रही।

पेटनिनमुंगकोर्न ने अक्काराडेट को पहले राउंड में नॉकआउट किया

पेटनिनमुंगकोर्न कैप्टनकेनबॉक्सिंग ने अक्काराडेट गुएबैंगकोरलैम को एटमवेट मॉय थाई मैच के पहले राउंड शिकस्त दी।

26 वर्षीय स्टार ने शुरुआत फ्लाइंग एल्बोज़ के साथ की, लेकिन सटीक बॉक्सिंग ने उन्हें सफलता दिलाई। अक्काराडेट ने वाइड हुक्स के प्रयास किए, लेकिन पेटनिनमुंगकोर्न ने राइड हैंड से पहले नॉकडाउन स्कोर किया।

उसके बाद पेटनिनमुंगकोर्न ने जबरदस्त ओवरहैंड राइड से अक्काराडेट का काम तमाम कर दिया और उन्होंने 1:37 मिनट पर अपने ONE Championship डेब्यू मैच को जीता और इससे उनका रिकॉर्ड 61-20-1 हो गया।

तियाई ने 1 मिनट से भी कम समय में साटो को धूल चटाई

तियाई पीके साइन्चाई ने शुटो साटो को हराकर ONE Friday Fights में जीत की लय वापस पाई और उन्हें 120-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में ऐसा करने में एक मिनट से भी कम का समय लगा।

उनका ओवरहैंड राइट शुटो के सिर पर लगा और जापानी स्टार 48 सेकंड में ढेर हो गए।

इस नॉकआउट जीत ने उनके करियर रिकॉर्ड को 60-21-12 और ONE रिकॉर्ड को 5-1 कर दिया।

ओमोरी को नॉकआउट कर एस्टुपिनन का परफेक्ट रिकॉर्ड बरकरार

जोहान “पांडा किक” एस्टुपिनन ने ONE Championship डेब्यू कर अपने अपराजित रिकॉर्ड को कायम रखा, जब उन्होंने कुओटा “ब्लैक समुराई” ओमोरी को 141-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मुकाबले में शिकस्त दी।

कोलंबियाई स्टार ने फ्लाइंग किक-सुपरमैन पंच के साथ शुरुआत की और किक्स व तगड़े पंचों की मदद से दबाव बनाया। ओमोरी ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन स्पीड और ताकत में अंतर साफ दिख रहा था।

उसके बाद राइट स्ट्रेट और लेफ्ट क्रॉस लगने की वजह से “ब्लैक समुराई” थोड़े लड़खड़ाए और फिर एस्टुपिनन ने उनके जबड़े पर राउंडहाउस किक लगाकर काम खत्म कर दिया। 27 सेकंड में आई जीत ने उनके रिकॉर्ड को 23-0 किया।

नोपाडेट ने नवाएक को बॉक्सिंग अटैक से किया ढेर

Nawaaek Sor Sommai Noppadet Chor Hapayak ONE Friday Fights 64 10

नोपाडेट चोर हापयाक ने नवाएक सोर सोमाई को 134-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में हराया।

डेब्यू कर रहे 21 वर्षीय स्टार ने पहली ही घंटी से भारी-भरकम पंचों से वार किया। नोपाडेट ने यही सिलसिला दूसरे राउंड में भी जारी रखा और एल्बो के जरिए अपने विरोधी के सिर पर चोट पहुंचाई।

अंतिम राउंड में नवाएक ने एल्बोज़ से वार कर मैच को बराबरी पर लाने का प्रयास किया। अंत में नोपाडेट ने सर्वसम्मत निर्णय से मैच को अपने नाम कर करियर की 41वीं जीत हासिल की।

सेयिद ने लाजवाब ग्रैपलिंग की मदद से अपराजित रिकॉर्ड कायम रखा

इसफाक “जनरल” सेयिद और फिलिपे “द हीरो ऑफ साइगोन” नेगोचैडल के बीच एक क्लासिक स्ट्राइकर बनाम ग्रैपलर बेंटमवेट MMA मैच देखने को मिला।

सेयिद ने शुरुआत में मजबूत नीज़ और पंचों से नेगोचैडल को परेशान किया। उन्होंने टेकडाउंस और ग्रैपलिंग से स्कोर किया। तीसरे राउंड में नेगोचैडल ने सेयिद के लिए परेशानी खड़ी की।

15 मिनट के एक्शन के बाद “जनरल” को सर्वसम्मत निर्णय से जीत मिली और उनका ONE रिकॉर्ड 2-0 व करियर रिकॉर्ड 6-0 हुआ।

काटाशिमा ने जियांग को दूसरे राउंड ढेर किया

साटोशी काटाशिमा ने 126-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में जियांग लुमिन के अटैक से वापसी करते हुए शानदार फिनिश अर्जित किया।

सांडा स्टार जियांग ने स्पिनिंग अटैक से शुरुआत की, लेकिन काटाशिमा ने काउंटर अटैक किए और पहले राउंड का अंत एल्बोज़ के साथ किया।

दूसरे राउंड में काटाशिमा ने जियांग को पंच-एल्बो कॉम्बिनेशन लगाकर ढेर किया। ये नॉकआउट ONE में उनका पहला और करियर में 24वीं जीत रही।

इशिगुरो ने दमदार हीलहुक से जीत दर्ज की

शोया इशिगुरो ने 139-पाउंड कैचवेट सबमिशन ग्रैपलिंग मैच में ब्रूनो “मकाको” अज़ेवेडो को शानदार अंदाज में फिनिश किया।

ऐसा लग रहा था कि मैच का नतीजा जजों से स्कोरकार्ड से निकलेगा, लेकिन 9:17 मिनट पर Carpe Diem टीम के एथलीट ने एक शानदार हील हुक लगाकर टैप हासिल किया।

न्यूज़ में और

Ok Rae Yoon Lowen Tynanes ONE Fight Night 10 64
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE on Prime Video 5 1920X1280 56
Tawanchai PK Saenchai Jo Nattawut ONE 167 115
JarredBrooks GustavoBalart 1200X800
Jonathan Di Bella Danial Williams ONE Fight Night 15 73 scaled
Danielle Kelly Jessa Khan ONE Fight Night 14 2 scaled
Nakrob Fairtex Tagir Khalilov ONE Friday Fights 67 40
Tagir Khalilov Yodlekpet Or Atchariya ONE Friday Fights 41 22 scaled
Tagir Khalilov Yodlekpet Or Atchariya ONE Friday Fights 41 47 scaled
Ritu Phogat
Tye Ruotolo Izaak Michell ONE Fight Night 21 64
Nakrob Fairtex Muangthai PK Saenchai ONE Friday Fights 10