न्यूज़

बंगप्लिनोई गृहनगर वापसी में एक प्रदर्शन दिखाने के लिए आश्वस्त और तैयार

बंगप्लिनोई पेटीचिन्डी एकेडमी छह थाई सुपरस्टार में से एक है जो अपने घरेलू प्रशंसकों को ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड में रोमांचित करने के लिए तैयार है। उसका मानना ​​है कि उनका समर्थन उन्हें एक बड़ी छाप छोड़ने में मदद करेगा।

इस शुक्रवार 16 अगस्त को यह 25 वर्षीय बैंकॉक के इम्पैक्ट एरिना में 72-किलोग्राम कैच वेट वर्ग की ONE सुपर सीरीज मय थाई प्रतियोगिता में लियाम नोलन का सामना करेगा।

ONE चैम्पियनशिप में पहली सफल उपस्थिति के बाद समुत प्राकाण मूल निवासी का अनुमान है कि वह इस बार सर्कल में और भी अधिक उत्साह पैदा करेगा।

Bangpleenoi puts on a striking masterclass in his ONE debut to clinch a unanimous decision win over Brown Pinas!

Bangpleenoi puts on a striking masterclass in his ONE debut to clinch a unanimous decision win over Brown Pinas!Watch the full event LIVE & FREE on the ONE Super App ???? http://bit.ly/ONESuperApp | TV: Check local listings for global broadcast

Posted by ONE Championship on Friday, January 25, 2019

जनवरी में बंगप्लिनोई ने फिलीपींस के मनीला में ब्राउन पिनास पर एक प्रभावी प्रदर्शन के साथ द होम ऑफ मार्शल आर्ट्स में एक विजयी शुरुआत की। थाई स्टार ने अपने डच प्रतिद्वंद्वी को पीछे छोड़ते हुए गति, सटीकता और ताकत दिखाते हुए तीसरे दौर में नीचे गिराकर सर्वसम्मति से जीत दर्ज की।

अपने अच्छे प्रदर्शन और लगभग 200 पेशेवर मुकाबलों के अनुभव के बावजूद वह स्वीकार करते हैं कि दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में प्रतिस्पर्धा करना थोड़ा कठिन था। वह अपने सबसे अच्छे रूप में नहीं था।

हालांकि अब उसके पास वैश्विक मंच पर मुकाबले का अनुभव है। साथ ही गृहनगर के लोगों के समर्थन का फायदा है तो यह टू-डिवीजन डब्ल्यूएमसी मय थाई वर्ल्ड चैंपियन अपनी तकनीकी मय फीमर शैली के साथ एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा है।

बंगप्लिनोई कहते हैं कि “मैंने इस लड़ाई में जाने से ज्यादा अपने डेब्यू में दबाव महसूस किया। मैं बैंकाॅक में फिर से ONE के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्साहित हूं। बिना यात्रा किए घर पर लड़ना मेरे लिए रोमांचक है। खाना और सभी लड़ाई उसी तरह की होंगी जो मुझे पसंद है। मुझे लगता है कि थाइलैंड में लड़ना बहुत अधिक प्रेरणादायक है। क्योंकि यहा मेरा परिवार मेरी जय-जयकार कर रहा होगा।”

Bangpleenoi Petchyindee Academy defeats Brown Pinas at ONE: HERO'S ASCENT

उनका प्रतिद्वंद्वी मार्च में अपने डेब्यू के बाद ONE में दोबारा उपस्थिति के लिए इंग्लैंड, लंदन से थाई राजधानी की यात्रा करेगा। 22 वर्षीय रोर कॉम्बैट लीग वर्ल्ड चैंपियन, पूर्व वन फ्लाईवेट मय थाई विश्व चैंपियन जोनाथन “जनरल” हैगर्टी के समान ही मजबूत है।

इसलिए बंगप्लिनोई जानता है कि शुक्रवार को उसके साथ जमकर दो-दो हाथ होंगे। पेटीचिन्डी अकादमी के प्रतिनिधि का मानना ​​है कि नोलन कई परेशानियां पेश करेगा लेकिन जीत के लिए उसके पास कई हथियार और एक गेम प्लान है।

थाई बताते हैं कि “उन्हें एक महान फ्रेम मिला है जो लंबा, दुबला और अच्छी तकनीक वाला है। उनकी मुक्केबाजी भी मजबूत है। उसकी लम्बाई के कारण मुझे लगता है कि उसके खिलाफ लेग किक कारगर होगी। मैं अपनी ताकत का उपयोग करने की योजना बना रहा हूं। यह सुनिश्चित करूंगा कि लड़ाई वाले दिन मेरा अनुकूलन 100 फीसदी हो।”

“मैं अपनी तकनीक और अनुभव का उपयोग कर उसे हरा सकता हूं। यदि मुझे नॉकआउट का मौका मिलता है तो मैं ऐसा करके ONE में नॉकआउट से जीतना पसंद करूंगा। ”

Bangpleenoi Petchyindee Academy defeats Brown Pinas at ONE: HERO'S ASCENT

एक और बात जिसने बंगप्लिनोई को सर्किल में उसकी वापसी से पहले प्रोत्साहित किया। उसे अपनी टीम के साथी “द बेबी शार्क” पेट्च्डम पेटीचिन्डी अकादमी के साथ उसी कार्ड पर प्रतिस्पर्धा करने का मौका है।

उन्होंने अपनी टीम के साथी और करीबी दोस्त के साथ ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड की अपनी यात्रा को साझा किया है जो अपने पहले मुख्य इवेंट मैच में इलियास इन्नाहाची के खिलाफ ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड खिताब का बचाव करने उतरेगा। इससे बंगप्लिनोई को नोलन के खिलाफ लड़ने में आसानी होगी तथा उसे अधिक सकारात्मक बना दिया।

“मैं एक ही कार्ड पर पेट्च्डम से लड़ने के लिए उत्साहित हूं। दोस्त का एक ही कार्ड पर लड़ना हमेशा अच्छा होता है। यह दबाव को कुछ कम करता है और आपका समय अच्छा बनाता है। मैं इस मैच के लिए बहुत आत्मविश्वास महसूस कर रहा हूं।”