न्यूज़

रिकॉर्ड बनाने के बाद एड्रियन मैथिस की निगाहें अब जोशुआ पकियो पर

जुलाई 18, 2019

एड्रियन “पापुआ डबॉय” मैथिस ने भविष्यवाणी की है कि वह दूसरे दौर में ली जेई को हरा देगा। उसने वही किया और उसने लगातार चौथी जीत दर्ज की।

पिछले शुक्रवार, 12 जुलाई, ONE: मास्टर ऑफ डेस्टीनी में इंडोनेशियाई नायक चीनी ग्रेप्लिंग स्पेशलिस्ट के प्रयासों से दूसरे सत्र में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाने में सफल रहा।

26 वर्षीय टीकेओ कुआलालंपुर में मैदान और पाउंड के साथ मलेशिया की अपने पिछले आठ मैचों में सातवीं जीत थी, जिसने उसकी स्ट्रॉवेट रैंक में वृद्धि की।

मैथिस कहते हैं कि मैं खुश हूं! मैंने रिंग में कदम रखा और अपने गेम प्लान के अनुसार मुकाबला किया। सामने वाले के खेल का अवलोकन करने के बाद मैं उनकी चाल का अनुमान लगाने में सक्षम था। इसलिए मुझे हर वार से निपटने का मौका मिला।

हालांकि मुझे जमीन पर दबाया गया और चार बार पटक दिया गया। मैं अपने खेल की योजना पहले से ही सेट करने में संकोच नहीं करता। मैंने आपको पहले ही कहा था कि मैं गेम को दूसरे दौर में खत्म करने की कोशिश करूंगा और मैंने किया।

“पापुआ बैडबॉय” के ऐज़ैटा एरिना में उपस्थिति ने उनके वजन वर्ग में सबसे अधिक प्रबल एथलीट के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया।

टाइगर्सहार्क फाइटिंग अकादमी के प्रतिनिधि ने सबसे अधिक मुकाबलों (13), जीत (9), फिनिश (8) के लिए अपने स्ट्रेटवेट रिकॉर्ड को सुधारा। जबकि उन्होंने सबसे अधिक नॉकआउट (4) के लिए रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने सबसे अधिक प्रस्तुतियाँ (4) और सबसे तेज़ फिनिश (22 सेकंड) के लिए बेंचमार्क भी निर्धारित किया है।

इन उल्लेखनीय आंकड़ों को खोजने के लिए मैस आश्चर्यचकित और प्रसन्न है लेकिन वह भविष्य पर केंद्रित रहना चाहता है। एक मार्शल कलाकार के रूप में सुधार करना और मुकाबलों में जीत हासिल करना चाहता है।

वह इस सप्ताह आराम कर रहा है। वह अपनी छोटी बहन के साथ जकार्ता विश्वविद्यालय में दाखिला लेने के लिए साथ है। केवल कुछ हल्के प्रशिक्षण ले रहा है। मैथिस का मानना ​​है कि ONE: स्ट्रॉवेट विश्व खिताब के लिए चुनौती देने के लिए उन्हें कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन वह अपनी मिश्रित मार्शल आर्ट कौशल में सुधार करने के लिए अपना जीवन समर्पित करेंगा।

पेकिंग ऑर्डर में उसके आगे अधिक मार्की जीत के साथ कुछ दावेदार हो सकते हैं लेकिन “पापुआ बैडबॉय” पहले से ही टीम लक के जोशुआ “द पैशन” पाकीओ के खिलाफ खुद को परखने का मौका देख रहा है।

उन्होंने कहा कि “मुझे अपने कौशल में सुधार करने की आवश्यकता है। अगर किसी मौके पर मैं उसका सामना करूं तो मैं उससे अच्छे से मुकाबला कर सकूं।