• टायलर
  • मैकग्वायर

हाइट
180 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
Apex MMA / SikJitsu Fighting Systems
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका
हाइट
180 CM
भार सीमा
83.9 KG
टीम
Apex MMA / SikJitsu Fighting Systems
देश
संयुक्त राज्य अमेरिका

About

Extreme Challenge और Excite Fight वेल्टरवेट चैंपियन टायलर मैकग्वायर अमेरिकी राज्य आइवा से आते हैं। वो किसान परिवार में पैदा हुए और खुद भी खेती करते हुए पले-बढ़े हैं। खेती ने ही उन्हें बहुत छोटी उम्र से कड़ी मेहनत करने वाला इंसान बनाया है। अपने पिता के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते थे, उन्होंने टायक्वोंडो से अपने मार्शल आर्ट्स सफर की शुरुआत की और आगे चलकर अलग-अलग तरह की स्किल्स सीखीं।

अध्यापक रहे मैकग्वायर ने एमेच्योर लेवल के मैचों में हिस्सा लेना शुरू किया और अपराजित रहते हुए उनका रिकॉर्ड 6-0 का रहा। वॉशिंगटन के स्पोकेन शहर में आने के बाद उनकी मुलाकात कोच रिच लिटल से हुई। वो प्रोफेशनल लेवल के एथलीट बनना चाहते थे और उस दौरान उन्होंने रीज़नल टूर्नामेंट्स में काफी सफलता प्राप्त की।

उन्होंने अप्रैल 2015 में अपना प्रोफेशनल डेब्यू किया और जल्द ही उनका रिकॉर्ड 10-0 का हो चुका था, 2 चैंपियनशिप भी जीती, और स्टॉपेज से आई 8 जीतों ने उन्हें ONE Championship रोस्टर में जगह दिलाई। मैकग्वायर ग्लोबल स्टेज पर परफ़ॉर्म करने के लिए उत्साहित हैं और दुनिया को अपनी स्किल्स से प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।