लाइटवेइट किक-बॉक्सिंग विश्व चैंपियन

रेजियन
इरसेल

"इम्मोर्टल "

ऊंचाई
189 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
आयु
26
टीम
सिट्योड़टोंग एम्स्टर्डम
से
नीदरलैंड्स
ऊंचाई
189 सेमी
भार सीमा
77.1 के.जी.
आयु
26
टीम
सिट्योड़टोंग एम्स्टर्डम
से
नीदरलैंड्स

के बारे में

रेजियन इरसेल प्रसिद्ध सिट्योडटांग एम्स्टर्डम मॉय थाई शिविर का प्रतिनिधित्व करते हुए ONE लाइटवेट किकबॉक्सिंग के वर्ल्ड चैंपियन। जिन्होंने पहली बार लॉयन फाइट सुपर मिडिलवेट वर्ल्ड चैंपियन और एक एमएफसी किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के रूप में खुद का नाम स्थापित किया था।

इरसेल मूल रूप से दक्षिण अमेरिका के एक पुरानी डच कॉलोनी सूरीनेम के रहने वाले हैं, लेकिन जब वह 4 साल के थे तो उनके बेहतर करियर के लिए उनका परिवार एम्स्टर्डम में बस गया। उन्होंने पहली बार 8 साल की उम्र में ताइक्वांडो में प्रशिक्षण लेकर अपनी मार्शल आर्ट कला की यात्रा शुरू की थी। इसमें आत्मरक्षा के लिए कला को सीखने और अधिक ऊर्जा की खपत करने का प्रयास किया जाता था।

इरसेल ने ताइक्वांडो फाइटों के साथ-साथ शौकिया तौर पर किकबॉक्सिंग में सफलता का अनुभव करने के बाद इसे ही अपना करियर बनाने का फैसला कर लिया। उसके बाद से ही उन्होंने फाइटों में सफलता अर्जित करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए। अपने लम्बे कद का किक्स और फ्लाइंग नीज हमलों का बेहतर उपयोग करने के लिए प्रसिद्ध “द इम्मोर्टल” ने अविश्वसनीय रूप से बेहतरीन प्रतिभा के रूप में अपनी पहचान बनाई। वह अब ONE सुपर सीरीज में इस ग्रह पर सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकर के खिलाफ वन लाइटवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के रूप में एक लंबा करियर चाहते हैं।