हैवीवेइट विश्व चैंपियन

ब्रैंडन
वेरा

"ट्रुथ"

ऊंचाई
191 सेमी
भार सीमा
120.2 के.जी.
आयु
41
टीम
अलायन्स ट्रेनिंग सेंटर
से
फिलीपींस
ऊंचाई
191 सेमी
भार सीमा
120.2 के.जी.
आयु
41
टीम
अलायन्स ट्रेनिंग सेंटर
से
फिलीपींस

के बारे में

ONE हैवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रैंडन “ट्रुथ” वेरा ग्रह पर सबसे शानदार वेल राउंडेड हैवीवेट मिक्स्ड मार्शल हीरोज में से एक है। वर्जीनिया के नॉरफ़ॉक में पले-बडे़ वेरा ओल्ड डोमिनियन यूनिवर्सिटी में छात्रवृत्ति पर एक कॉलेजिएट पहलवान थे, लेकिन दो साल बाद उन्होंने संयुक्त राज्य की वायु सेना में भर्ती होने के लिए इसे छोड़ दिया। यहां तक ​​कि वह सेना की ग्रीको-रोमन कुश्ती टीम में भी शामिल हो गए।

वर्ष 1999 में हाथ की चोट का उपचार कराने के बाद वेरा ने फाइट के विभिन्न दांव पेचों की कला का अध्ययन किया। जल्द ही उन्होंने दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ कोचों के सानिध्य में मिक्स्ड मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया और जुलाई 2002 में पहले राउंट में ही TKO के माध्यम से जीत हासिल करते हुए शानदार शुरुआत की। “द ट्रूथ” ने अगले 12 साल उत्तरी अमेरिका के सबसे लोकप्रिय संगठनों के हैवीवेट और लाइटवेट वर्गों में प्रतिस्पर्धा करते हुए बिताए।

वेरा ने दिसंबर 2014 में ONE: वारियर्स वे से ONE Championship में पदार्पण किया। जहां उन्होंने पहले दौर में इगोर सुबोरा को हराया। वह एक साल बाद फिर लौटे और 26 सेकंड के शुरुआती ONE हैवीवेट विश्व चैम्पियनशिप का दावा करने के लिए पॉल चेंग को आश्चर्यजनक
रूप से महज 26 सेकंड में ही धूल चटा दी। वेरा अब मनीला में रहते हैं। उन्होंने अब अलायंस ट्रेनिंग सेंटर फिलीपींस में अगली पीढ़ी को वर्ल्ड टाइटल संघर्ष के बारे में बताते हुए फिलिपिनो मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित करने की योजना बनाई है।