न्यूज़

शी बिन ने फिलिपिनो के दर्शकों के सामने एडवर्ड केली को दी मात

यह फाइट फिलीपींस के मॉल ऑफ एशिया एरिना में स्थानीय दर्शकों के लिए भले ही बेहतर नहीं रही हो, लेकिन “द स्टैलर” शी बिन के लिए यह वैसी ही रही, जैसे उन्होंने उम्मीद की थी।

शी ने शुक्रवार 2 अगस्त को ONE: डॉन ऑफ हीरोज पर टीम लाकी के एडवर्ड “द फेरोसियस” केली पर अंडरकार्ड के जरिए एक तकनीकी सर्वसम्मत निर्णय की जीत हासिल की।

Featherweight phenom Xie Bin extends his winning streak to SEVEN with a technical decision victory over Edward Kelly!

Featherweight phenom Xie Bin extends his winning streak to SEVEN with a technical decision victory over Edward Kelly!????: Check local listings for global TV broadcast????: Watch on the ONE Super App ????http://bit.ly/ONESuperApp

Posted by ONE Championship on Friday, August 2, 2019

फाइट का अंत अचानक उस समय हुआ जब दूसरे राउंट के 2:50 मिनट पर शी ने उनके सिर पर पीछे से एक सटीक हमला बोल दिया।

केली को अनिवार्य रूप से वापसी के लिए पांच मिनट का समय दिया गया था, लेकिन वह फाइट को जारी नहीं रख सके और फाइट जजों के पास चली गई, जहां उन्होंने चीनी योद्धा को विजेता घोषित कर दिया।

Xie Bin

शुरुआती घंटी से “द स्टॉकर” ने प्रो-केली की भीड़ को चुप करा दिया क्योंकि उन्होंने पहले दौर में एक टेकडाउन मिडवे हासिल किया था। उन्होंने टीम लाकी के स्टार पर माउंट से एक नेक क्रैंक की तलाश करने से केली को रिंग के चारों ओर घुमाया।

इवेंट स्थल पर दर्शकों को खुश करने के लिए केली ने गार्ड से कुछ साफ शॉट्स लगाने से पहले गर्दन के क्रैंक से पोजिटिव नोट पर राउंड को खत्म किया। लेकिन दूसरे राउंड यही स्थिति शी के लिए थी। इस समय को छोड़कर, केली से कोई बच नहीं पाया।

Xie Bin

शी ने विजिबल गैसीड फिलिपिनो पर दबाव बनाया, टेकडाउन को सुरक्षित किया और ग्राउंड पोजीशन से स्ट्राइक के साथ अपने हमलों को बढ़ा दिया। इसके बाद “द स्टैलर” ने केली को सिर के पीछे से पकड़ा और “द फेरोसियस” फाइट को आगे जारी नहीं रह सका।

इस जीत ने 21 वर्षीय शी के रिकॉर्ड में 8-2 से सुधार दिया, जबकि केली 12-7 पर आ गए।