न्यूज़

डिजिटल फैन एक्सपीरियंस को अलग स्तर पर ले जाने के लिए ONE और Microsoft में साझेदारी

दुनिया का सबसे बड़ा मार्शल आर्ट्स संगठन और दुनिया की टॉप टेक्नोलॉजी कंपनी साथ आकर फैंस को एकदम नया अनुभव देने के प्रयास में जुट गई हैं।

मंगलवार, 7 जुलाई को ONE Championship ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ रणनीतिक पार्टनरशिप का ऐलान किया, जो इस टेक जायंट की क्लाउड टेक्नोलॉजी का उपयोग करके डिजिटल फैन एक्सपीरियंस और अपने कर्मचारियों के लिए सहयोग बढ़ाने का काम करेगी।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा, “ये बताते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं कि ONE Championship ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ आधिकारिक तौर पर साझेदारी की है ताकि फैंस को एकदम बेस्ट डेटा ड्रिवेन डिजिटल एक्सपीरियंस दिया जा सके।”

“ONE Championship लाइव स्पोर्ट्स में ग्लोबल लीडर है। माइक्रोसाफ्ट क्लाउड के जरिए हम अपनी क्षमताओं और डिजिटल उपस्थिति को तेज कर सकते हैं।”

ONE Championship Chairman and CEO Chatri Sityodtong speaks at a press conference

इस पार्टनरशिप में ONE को Microsoft Azure का फायदा मिलेगा। इससे वे अपने ग्लोबल फैन बेस के लिए प्रोमोशन की वर्ल्ड क्लास स्ट्रीमिंग सर्विसेज और पर्सनलाइज्ड कंटेंट को तेजी से बढ़ा सकेंगे।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पावर्ड रेकेमेंडेशन इंजन और फैन बिहेवियर एनालेटिक्स से भी फैंस को प्रोमेाशन से बेहतर तरीके से जुड़ने और खासतौर पर उनके लिए तैयार कंटेंट से लाजवाब अनुभव मिलेगा।

इसके साथ ही ONE अपने फैंस को एकदम अलग डेटा और आंकड़े भी उपलब्ध कराएगा, जिससे उन्हें एथलीट के किक, पंच, एल्बो और नी स्ट्राइल की बेहतर समझ मिलेगी।

संगठन के अंदर ONE माइक्रोसॉफ्ट 365 और माइक्रोसॉफ्ट टीम्स का उपयोग कर्मचारियों के बीच बाधारहित संवाद के लिए किया जाएगा।

इसके अलावा, संगठन का कंटेंट माइक्रोसॉफ्ट के न्यूज इकोसिस्टम में भी फीचर करेगा, जिससे हर महीन एमएसएन, बिंग और माइक्रोसॉफ्ट ऐज में न्यूज फीड के जरिए ये 180 देशों के 500 मिलियन से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगा।

माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल सेल्स, मार्केटिंग एंड ऑपरेशंस के ईवीपी एंड प्रेसिडेंट जॉन-फिलिप कोर्टियस ने कहा, “डिजिटल एक्सपीरियंस की डिमांड कभी भी कम नहीं होती है। ONE Championship जो कि स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में लीडर हैं और सबसे बड़ा व तेजी से बढ़ता मिलेनियल फैन बेस है, उसके साथ हमारी पार्टनरशिप से उन्हें नए तरीके से अपने समर्थक, एथलीट व कर्मचारियों को दी जाने वाली सेवाओं को बेहतर करने का मौका मिलेगा।”

“हम ONE के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, ताकि दुनिया भर में उनके लाखों फैंस को बेहतर डिजिटल बदलावों से फायदा पहुंचा सकें।”

ONE Championship live event at the Singapore Indoor Stadium

साथ ही ONE और माइक्रोसॉफ्ट, ग्लोबल स्पोर्ट्स इनोवेशन सेंटर (GSIC) को भी शक्ति देंगे। ये पब्लिक, प्राइवेट और एकेडमिक पार्टनर्स के बीच साझा अभियान है, जो ग्लोबल स्पोर्ट्स इंडस्ट्री में इनोवेशन का सर्मथन करता है।

स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में लीडर के तौर पर ONE दुनिया भर में उन इंडस्ट्री स्टेकहोल्डर्स के साथ जुड़ जाएगा, इसके जरिए वो अनुभवों को बाटेंगे और स्पोर्ट्स टेक इकोसिस्टम में चीजों को बढ़ाकर नए आइडिया व जरूरी चीजें सीखकर साझा करेंगे।