कोयोमी मत्सुशीमा ने तीसरे राउंड में मुकाबले को शानदार अंदाज में फिनिश किया

Koyomi Matsushima defeats Kim Jae Woong ONE WARRIOR'S CODE

कोयोमी मत्सुशीमा ने शुक्रवार, 7 फरवरी को ONE: WARRIOR’S CODE में हुए इस मुकाबले से पहले भविष्यवाणी की थी कि इस मैच में उन्हें फिनिश जरूर मिलेगा और अब जापानी स्टार अपनी बात पर खरे उतरे हैं।

मत्सुशीमा ने इस फेदरवेट कॉन्टेस्ट के तीसरे राउंड में अपने प्रतिद्वंदी “द फाइटिंग गॉड” किम जे वूंग को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया था।

Koyomi Matsushima 🇯🇵 SWARMS Kim Jae Woong 🇰🇷

Koyomi Matsushima 🇯🇵 SWARMS Kim Jae Woong 🇰🇷 with a devastating ground-and-pound finish! 🤜💥📺: How to watch 👉 http://bit.ly/ONEWCWatch📱: Watch on the ONE Super App 👉 bit.ly/ONESuperApp🏷: Shop official merchandise 👉 bit.ly/ONECShop

Posted by ONE Championship on Friday, February 7, 2020

शुरुआत से ही मत्सुशीमा ने अपने प्रतिद्वंदी के पैरों पर लो किक्स से प्रहार करना शुरू कर दिया था और फिर टेकडाउन करने में भी सफलता प्राप्त की। किम जे वूंग किसी तरह इस खतरे से दूर रहने में सफल हुए और वो लगातार दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन 27 वर्षीय जापानी एथलीट ने इस्तोरा सेनयन के क्राउड़ को चौंकाने में जरूर सफलता हासिल की। उन्होंने “द फाइटिंग गॉड” को ऊपर उठाया और नीचे गिराने में सफलता प्राप्त की, ये तो केवल शुरुआत थी, अभी तो जबरदस्त एक्शन देखा जाना बाकी था।

दूसरे राउंड में मत्सुशीमा ने लगातार राइट हुक लगाए और उसके बाद एक और टेकडाउन किया। लचीलापन दिखाते हुए किम इस टेकडाउन के चंगुल से बाहर निकलने में सफल रहे लेकिन वो अटैक के लिए आगे आने की कोशिश कर रहे थे, इसी का फायदा उठाते हुए जापानी एथलीट ने शानदार ओवरहैंड राइट लगाया जिससे दक्षिण कोरियाई स्टार नीचे गिर पड़े।

Koyomi Matsushima defeats Kim Jae Woong ONE WARRIOR'S CODE

हालांकि ये “द फाइटिंग गॉड” को हराने के लिए काफी नहीं था क्योंकि वो अपने पैरों पर खड़े होने में सफल हुए और राउंड के अंत तक टिके रहे।

मत्सुशीमा को एहसास हो चुका था कि उन्होंने किम को पिछले राउंड में झकझोर कर रख दिया था और इसी कारण तीसरे राउंड में उन्होंने कोई कसर ना छोड़ने की रणनीति अपनाई।

राउंड की शुरुआत के कुछ सेकेंड बाद ही उन्होंने राइट हुक लगाया जिससे किम चौंक उठे। जैसे ही दक्षिण कोरियाई एथलीट लड़खड़ाए, मत्सुशीमा ने आगे बढ़कर एक और राइट हैंड जड़ दिया और इस बार किम खुद को डिफेंड करने की स्थिति में नहीं थे।

किम खुद को मत्सुशीमा के ग्राउंड एंड पाउंड से बचाने के लिए काफी संघर्ष कर रहे थे और इसी कारण तीसरे राउंड में 4 मिनट और 35 सेकेंड बीत जाने के बाद रेफरी ने मुकाबले को रोक दिया।

Koyomi Matsushima defeats Kim Jae Woong ONE WARRIOR'S CODE

इस जीत से मत्सुशीमा का रिकॉर्ड अब 12-4 का हो गया है और इसी के साथ उन्हें ONE फेदरवेट वर्ल्ड टाइटल के एक कदम करीब पहुंचने में सफलता प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़ें: यूरी लापिकुस ने मरात गफूरोव को महज 67 सेकेंड में पराजित किया

न्यूज़ में और

Suriyanlek Rittidet 1920X1280
Hannah Brady Natalia Diachkova ONE Friday Fights 32 40
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 4
MikeyMusumeci KadeRuotolo 1200X800
LiamHarrison Seksan 1200X800
Thongpoon PK Saenchai Timur Chuikov ONE Fight Night 19 41 scaled
MasaakiNoiri Champ 1200X800
Ben Tynan Duke Didier ONE Fight Night 21 29
Sean Climaco
Eko Roni Saputra Hu Yong ONE Fight Night 15 28 scaled
Suriyanlek Por Yenying Tomyamkoong Bhumjaithai ONE Friday Fights 41 23 scaled
Zakaria El Jamari 1200X800