इलियास एन्नहाची ने पेचडम को नॉकआउट कर हासिल किया फ्लाइटवेट किकबॉक्सिंग का गोल्ड

Ilias Ennahachi DREAMS OF GOLD ASH_9863

डच-मोरक्को स्ट्राइकर इलियास एन्नाहाची ने शुक्रवार 16 अगस्त को यादगार रूप से पहली ONE Championship अपने नाम कर ली।

अपने पहले अभियान के रूप में 23 वर्षीय एन्नाहाची ने थाईलैंड के बैंकॉक में ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड के मुख्य इवेंट में ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल के लिए चुनौती दी।

हालांकि यह बड़ा मुकाबला था और एन्नाहाची अपने कौशल पर निर्भर थे। आखिरकार उन्होंने अपने थाई हीरो पेचडम “द बेबी शार्क” पेचीइंडी को उनके घरेलू दर्शकों की मौजूदगी में पटखनी देते हुए गोल्ड पर कब्जा जमा लिया।

🏆 WE HAVE A NEW ONE WORLD CHAMPION 🏆

🏆 WE HAVE A NEW ONE WORLD CHAMPION 🏆 Ilias Ennahachi stuns the hometown crowd, knocking out Thai phenom Petchdam to take home the ONE Flyweight Kickboxing World Championship!📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp

Posted by ONE Championship on Friday, August 16, 2019

एन्नाहाची ने अपने किकिंग कौशल को पहले दौर में एक स्लीक लेग स्वीप के साथ प्रदर्शित किया। उन्होंने उसके बाद अपने विरोधी के सिर पर एक ताकतवर किक मारी। इससे उनकी आंख पर भी गहना आघात पहुंचा।

लेकिन जब डच-मोरक्को किकिंग तकनीकों की मेजबानी कर रहा था, तो पेचडम भी इसमें पीछे रहने वाले नहीं थे। उन्होंने आगे की ओर धक्का दिया और चुनौती दे रहे एन्नाहाची को बैकफुट पर जाने को मजबूर कर दिया।

21 वर्षीय थाई नायक ने अपने प्रतिद्वंद्वी को अपनी लय से बाहर निकालने के लिए दूसरे दौर में आक्रामक तरीके से शुरुआत की और वह अपने खुद के कुछ शक्तिशाली हमलों से भी जुड़े रहे।

हालांकि, वह एन्नाहाची को ज्यादा देर नहीं रोक पाए। उन्होंने अपने कौशल का अच्छी तरह से उपयोग किया और प्रभावशाली ढंग से मुकाबला किया। इसके बाद उन्होंने बहुत करीब से एक नॉकडाउन करते हुए शानदार हुक जड़ दिया।

The Netherlands' Ilias Ennahachi cracks Thai hero Petchdam with a left

एन्नाहाची ने दबाव डालना शुरू कर दिया और हमलों की बारिश कर दी, लेकिन पेचडम ने अपनी ओर आने वाले हर हमले को झेल लिया और फिर उन्होंने डच-मोरक्को के फिनोम को राउंड के अंतिम आदान-प्रदान में शानदार तरीके से गहली चोट पहुंचाई।

इसने तीसरे राउंड के लिए बिसात तैयार कर दी। दोनों योद्घा अपने-अपने कोनो से आग उलगते हुए गोले की तरह निकलते हुए रिंग के बीच में आ गए। हालांकि, यह एनाहाची था जिसने अपने पावर शॉट्स के साथ निशान पाया। उन्होंने एक ठोस बाएं हाथ से अपने थाई विरोधी को बुरी तरह से हिला दिया और फिर उन्हें एक मुक्कों के सैलो के साथ गिरा दिया।

पेचडम ने अपने पैरों को वापस खड़ा हो गए, लेकिन वह बहुत लड़खड़ा गए। एन्नाहाची ने देखा और तीसरे राउंड के 59 सैकंड में अंतिम वार के साथ जीत का दावा कर दिया।

The Netherlands' Ilias Ennahachi celebrates as the new ONE Flyweight Kickboxing World Champion

इस स्टॉपेज जीत ने डच-मोरक्कन से उत्कृष्ट प्रदर्शन प्राप्त किया, जिसने अपनी 35 वीं जीत दर्ज की। इसके अलावा उन्होंने उभरते हुए करियर में सातवां सबसे प्रतिष्ठित विश्व खिताब भी हासिल कर लिया।

न्यूज़ में और

Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 8
1157
Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 53 scaled
Sean Climaco Josue Cruz ONE Fight Night 22 44
Maurice Abevi Zhang Lipeng ONE Fight Night 22 5
Mayssa Bastos Kanae Yamada ONE Fight Night 20 8
Shamil Gasanov Oh Ho Taek ONE Fight Night 18 19 scaled
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 5
Danielle Kelly Jessa Khan ONE Fight Night 14 62 scaled
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 41 77 scaled
ChristianLee AlibegRasulov 1200X800
Focus PK Wor Apinya Stephen Irvine ONE Friday Fights 70 8