न्यूज़

जियोर्जियो पेट्रोसियन ने चौंका देने वाले पहले राउंड में नॉकआउट के प्रहार से जो नटावट को रोका

Aug 17, 2019

शुक्रवार 16 अगस्त को जियोर्जियो “द डॉक्टर” पेट्रोसियन ने दिखाया कि क्यों उन्होंने “स्मोकिन” जो नटावट के खिलाफ ONE: ड्रिम्स ऑफ गोल्ड में क्लिनिकल ​​प्रदर्शन के साथ अपना उपनाम हासिल किया।

इतालवी फाइटर को केवल अपने प्रतिद्वंद्वी को बैंकॉक, थाईलैंड में अपने रीमैच में नीचे रखने के लिए सटीक प्रहार की जरूरत थी। उसने ONE फ़ेदरवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड ग्रांड पि्रक्स चैम्पियनशिप फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

29 वर्षीय थाई सुपरस्टार ने वास्तव में इम्पैक्ट एरिना के अंदर अच्छी शुरुआत की। वह अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक सक्रिय था और मिलान के व्यक्ति पर किक के बाद किक का प्रहार किया।

हालांकि उनके हमले के दौरान एक स्ट्राइक की मार अनजाने में पेट्रोसियन की कमर पर पड़ी, जिसके परिणामस्वरूप “डॉक्टर” को ठीक होने का मौका देने के लिए कुछ समय दिया गया। जिस क्षण मैच फिर से शुरू हुआ पेट्रोसियन में अचानक से उत्साह लौट आया और उसने नटावट को बिजली की गति से प्रहारों के संयोजनों के साथ मारना शुरू कर दिया।

Giorgio Petrosyan defeats Jo Nattawut by knockout at ONE: DREAMS OF GOLD

“द डॉक्टर” ने एक बड़ी फिनिश तय करने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को बड़े ओवरहैंड के साथ पीछे धकेल दिया। दाहिने हाथ के साथ अपनी रेंज हासिल की और फिर एक अभूतपूर्व लेफ्ट क्रॉस को ठोड़ी पर मारा जिससे नटावट नेट पर जा गिरा।

यह देखकर स्थानीय भीड़ स्तब्ध थी। “स्मोकिन” जो ने रेफरी की गिनती का उत्तर देने की कोशिश की लेकिन वह अपनी पीठ के बल पड़ा रहा और प्रतियोगिता पहले दौर में 2:50 अंक घूम गई।

इस जीत ने पेट्रोसियन को टूर्नामेंट के फाइनल में सैमी “एके 47” सना के खिलाफ मुकाबले के लिए ला खड़ा किया, जब पेरिसियन ने दूसरे सेमीफाइनल मैच में डझाबर अस्केरोव को बाहर कर दिया।

यह प्रतियोगिता 13 अक्टूबर को टोक्यो, जापान में रयोगोकू कोकुगिकन में ONE: सेन्चरी पर होगी और फ्रांसीसी ने अपने आगामी प्रतिद्वंद्वी से मिलने के लिए सर्किल में प्रवेश करने से पहले, पेट्रोसियन ने अपनी जीत का विश्लेषण कर और साना को एक तरह का संदेश दिया।

उन्होंने कहा कि “इस तरह से जीतना मुझे अच्छा लगता है क्योंकि एक बड़ा चैंपियन मेरे सामने था। मैं मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार था। मैं लड़ाई से पहले बहुत ज्यादा बात नहीं करता। मैं सिर्फ आपको बता रहा हूं- सामी साना टोक्यो में मिलें।