समाचार

वियतनाम में ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ के लिए 7 नई बाउटों की हुई पुष्टि

अगस्त 24, 2019

The Home Of Martial Arts के वियतान की हो ची मिन्ह सिटी में होने वाले पहले शो में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक दर्जन से अधिक ONE सुपर सीरीज एथलीटों ने डॉटेड लाइन पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

ONE Championship शुक्रवार 6 सितंबर को वियतनाम में अपना पहला शो आयोजित करेगी और बाउट कार्ड को शीर्ष श्रेणी के मुवा थाई विशेषज्ञ और किकबॉक्सरों को रखा जाएगा।

एकशन के लिए निर्धारित प्रतियोगियों में राष्ट्रीय नायक और विश्व चैंपियन शामिल हैं – कुछ जो प्रमोशन के वैश्विक प्रशंसकों लिए जाने-पहचाने हैं और कई अन्य पहली बार दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

Vietnamese-American Bi Nguyen lands a kick on Myanmar martial arts star Bozhena Antoniyar

फु थो इंडोर स्टेडियम में सबसे लोकप्रिय आकर्षणों में से एक बी “किलर बी” गुयेन और भारत की पूजा “द साइक्लोन” तोमर के बीच महिलाओं की एटमवेट मुवा थाई बाउट होगी।

गुयेन का जन्म वियतनाम में हुआ था और वह 6 सितंबर को पहली बार अपने होम ग्राउंड में प्रतिस्पर्धा करेगी। “किलर बी” को एक मिक्स्ड मार्शल हीरो के रूप में जाना जाता है, लेकिन उसने “द आर्ट ऑफ एट लिम्ब्स” में मुकाबला कर अपने करियर की शुरुआत की थी। ऐसे में वह ONE सुपर सीरीज रोस्टर के हिस्से के रूप में सहज महसूस करेगी।

उनके प्रतिद्वंद्वी ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट नियमों के तहत इस साल सर्कल में सफलता का अनुभव किया है, लेकिन मुजफ्फरनगर निवासी एक राष्ट्रीय वुशु चैंपियन है, जो खेल में 67-5 के रिकॉर्ड के साथ है। इसलिए वह एक शानदार फाइट को महसूस करेगी।

Brazil's Anderson Silva walks to the Circle

ONE सुपर सीरीज स्केल के दूसरे छोर पर, दिग्गज लाइट हैवीवेट किकबॉक्सिंग बाउटों में आपस में भिड़ेंगे। एक कोने में, एंडरसन “ब्रैडॉक” सिल्वा एक्शन में वापसी करेंगे। ब्राजील के दिग्गज ने अपने ONE पदार्पण में साल का सर्वश्रेष्ठ नॉकआउट में से एक दिया और और फिर उन्होंने अपनी दूसरी उपस्थिति में 2019 के सबसे रोमांचक प्रतियोगिताओं में से एक में भाग लिया।

The Home Of Martial Arts में उनकी तीसरी आउटिंग भी आतिशबाजी वितरित करने की संभावना है, क्योंकि वह स्ट्राइकर की नई पीढ़ी के शीर्ष सितारों में से एक – रूस से डब्ल्यूएमसी विश्व चैंपियन बेयबुलत इसेव से मुकाबला करेंगे।

ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ में नोंग ओ ग्यांगडाओ का दूसरा बचाव उनके ONE बैंटमवेट मुवा थाई वर्ल्ड टाइटल ब्राइस के खिलाफ “द ट्रक” डिलेवल मुख्य इवेंट में होगा। यह सीमपैच फायरटेक्स और रफी बोहिक के बीच एक रोमांचकारी सह-मुख्य कार्यक्रम तसलीम भी पेश करेगा।

Nong-O Gaianghadao defeats Hayato Suzuki for the ONE Bantamweight Muay Thai World Title at ONE: WARRIORS OF LIGHT

नव-घोषित बाउटो की पूरी सूची नीचे है-

  • कुलाबडम सोर. जोर. पाईक उथाई बनाम बोबो साको (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – बैंटमवेट)
  • सेंटिनो वर्बेक बनाम जुआन सर्वेंट्स (ONE सुपर सीरीज किकबॉक्सिंग – वेल्टरवेट)
  • बेयबुलत इसेव बनाम एंडरसन सिल्वा (ONE सुपर सीरीज किकबॉक्सिंग – लाइट हैवीवेट)
  • सिंगटोंगनोई पोर तेलकुन बनाम कोही “मोमोतारो” कोडेरा (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – फ्लाईवेट)
  • मोंगकोलपेट पेचीइंडी अकादमी बनाम जोसेफ लसिरी (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – फ्लाईवेट)
  • बी गुयेन बनाम पूजा तोमर (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – महिलाओं का एटमवेट)
  • क्रिस गुयेन बनाम युजिनोरी ओगासावारा (ONE सुपर सीरीज मुवा थाई – फ्लाईवेट)