• अकिहिरो
  • फुजिसावा

"सुपरजैप"

हाइट
165 CM
भार सीमा
59.5 KG
टीम
Shingi Dojo / Team THAI-YO
देश
जापान
हाइट
165 CM
भार सीमा
59.5 KG
टीम
Shingi Dojo / Team THAI-YO
देश
जापान

About

अकिहिरो फुजिसावा ONE Championship में मार्शल आर्ट्स के ग्लोबल स्टेज में जगह बनाने के अपने सपने को पूरा करने में सफल रहे हैं। उनका ये लक्ष्य बड़ी कठिनाइयां झेलने के बाद पूरा हो पाया है और उन्होंने रिच फ्रैंकलिन की ONE Warrior Series के पहले सीजन के फाइनल में TKO (तकनीकी नॉकआउट) से जीत दर्ज की थी।

ONE Warrior Series के जरिए ONE Championship रोस्टर में जगह बनाने वाले पहले एथलीट फुजिसावा का बचपन काफी संघर्षपूर्ण रहा। उनका जन्म टोक्यो में हुआ और उनका पालन-पोषण उनकी मां ने अकेले किया था क्योंकि जब वो केवल 3 साल के थे तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। लेकिन जल्द ही उन्हें अहसास होने लगा था कि उन्हें अपने जीवन में क्या करना है और कराटे की ट्रेनिंग शुरू की। जिंदगी भर की ट्रेनिंग के बाद उनका पहला मैच 25 साल की उम्र में आया और वो अपनी स्किल्स को टेस्ट करने के साथ-साथ खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से भी मजबूत बनाना चाहते थे।

2008 में फुजिसावा के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई और उनकी पहली प्रोफेशनल बाउट एक जापानी प्रोमोशन में आई, जो ड्रॉ के रूप में समाप्त हुई। कुछ और साल अपनी स्किल्स में सुधार करने के बाद उन्होंने थाईलैंड आने का निर्णय लिया। उसके बाद उन्होंने लगातार 5 मैच भी जीते, जिनमें ONE Warrior Series में आया वो नॉकआउट भी शामिल है जिसने उनके करियर को एक नई राह दिखाई।

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.