प्रेस रिलीज़

TUMI और ONE Championship डिजाइन करेंगे Esports बैग, ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ में किया जाएगा लॉन्च

21 मई 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE), ने आज घोषणा की है कि TUMI के साथ esports से लेकर मार्शल आर्ट्स में पार्टनरशिप बढ़ रही है। इसके साथ ही The Apprentice: ONE Championship Edition के पहले सीजन के दौरान एक स्पेशल ब्रैंडेड चैलेंज होगा, जिसकी वजह से esports फैंस को एक बेहतरीन गेमिंग बैग मिलेगा।

ONE Esports की टीम के साथ TUMI की ग्लोबल डिज़ाइन टीम प्रतियोगियों को चैलेंज करती हुई नजर आएगी और उन्हें डिज़ाइन, मार्केट संबंधी जानकारी और लग्जरी गेमिंग बैग को भी सीरीज़ के एक एपिसोड के दौरान लॉन्च किया जाएगा। The Apprentice: ONE Championship Edition के प्रतियोगी TUMI के साथ काम कर ब्रैंड के नयेपन, उसकी कार्यप्रणाली और टॉप लेवल के डिज़ाइन से वाकिफ हो पाएंगे और ये भी जान पाएंगे कि गेमर्स की जरूरतों को पूरा करते हुए इस तरह से एक बेहतरीन बैग तैयार किया जा सकता है।

TUMI और ONE Championship इस नए काम को प्रोमोट करने के लिए अतिरिक्त मार्केटिंग की कोशिशें करते भी नजर आएंगे और कुछ समय बाद इस प्रोडक्ट को पब्लिक को बेचा जाएगा।

ONE Esports के सीईओ कार्लोस अलीमुरुंग ने कहा: “ONE के दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं और गेमिंग मार्केट में अपने फैंस को ध्यान में रख हम TUMI द्वारा गेमिंग की दुनिया में कदम रखने का स्वागत करते हैं। The Apprentice: ONE Championship Edition में भी हम TUMI के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और हम उम्मीद करते हैं कि esports एथलीट्स उनके प्रोडक्ट्स को दोनों हाथों से स्वीकार करेंगे।”

TUMI के क्रिएटिव डायरेक्टर विक्टर सेंज़ ने कहा: “हम The Apprentice: ONE Championship Edition में ONE Championship के साथ पार्टनरशिप को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि अच्छे डिज़ाइन और लॉन्च के लिए मार्केटिंग प्लांस संभव ही प्रतियोगियों को गेमर्स की दुनिया से वाकिफ करवा पाएंगे।”

MGM Television के लाइसेंस के अंतर्गत ONE Championship की इस रियलिटी सीरीज को साल 2020 की आखिरी तिमाही में रिलीज और डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा।

The Apprentice: ONE Championship Edition में 16 प्रतियोगी भाग लेंगे, जिन्हें अपनी बिज़नेस स्किल्स और कई तरह के फ़िजिकल चैलेंज से भी गुजरते हुए जजों को इम्प्रेस करना होगा। इसके विजेता को 250,000 यूएस डॉलर्स का जॉब ऑफर मिलेगा जो एक साल तक सिंगापुर में स्थित ONE Championship के ग्लोबल हेडक्वार्टर्स में चाट्री के अंडर काम करेगा।

इनके अलावा दुनिया के 12 टॉप सीईओ (1 सीईओ प्रति एपिसोड) सिटयोटोंग के साथ गेस्ट जज की भूमिका में नजर आएंगे। बिजनेस कॉम्पिटिशन में असल जिंदगी की समस्याओं और इंडस्ट्री से जुड़ी बातों पर फोकस होगा। वहीं प्रतियोगी शारीरिक चैलेंज में अपनी एथलेटिक क्षमता और सहनशीलता को ONE Championship के वर्ल्ड चैंपियंस के खिलाफ परखेंगे।

The Apprentice दुनिया के सबसे बड़े नॉन-स्क्रिप्टेड रियलिटी टीवी प्रोग्राम्स में से एक है और इसमें उनकी बिजनेस स्किल्स को परखा जाता है और इसके विजेता को हाई-प्रोफाइल सीईओ द्वारा नौकरी भी दी जाती है। इसे 120 देशों में रिलीज़ किया जाएगा। The Apprentice: ONE Championship Edition में कुल 13 एपिसोड्स होंगे।

The Apprentice: ONE Championship Edition के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं। https://onefc.com/in/the-apprentice/