प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने साल 2020 की तीसरी तिमाही के लिए नई ब्रैंड पार्टनरशिप्स की घोषणा की

अक्टूबर 21, 2020

20 अक्टूबर 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने आज 2020 की तीसरी तिमाही के लिए रणनीतिक पार्टनरशिप्स की घोषणा की है। इनमें Zoom, Andaz Singapore, Jakarta International Expo and League Sportswear, QuadX और Twilio शामिल हैं। ONE Championship इन ब्रैंड्स के साथ मिलकर “The Apprentice: ONE Championship Edition” में मार्केटिंग और कंटेंट बिल्ड-अप पर काम करेगा, एक ऐसा शो जो साल 2021 के शुरुआती महीनों में ऑन एयर किया जाएगा।

शो में दुनिया की कई बड़ी कंपनियों के सीईओ नजर आने वाले हैं। इनमें सबसे नए मेंबर के तौर पर Zoom के फाउंडर और सीईओ एरिक युआन जुड़े हैं। शो में Zoom कॉन्फ्रेंसिंग की टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया जाएगा।

ONE Championship के ग्रुप CCO हरि विजयराजन ने कहा: “2020 की तीसरी तिमाही के लिए ONE Championship की रणनीतिक पार्टनरशिप्स और इनमें Zoom व इसके सीईओ एरिक युआन के शो में गेस्ट के तौर पर जुड़ने से मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं ONE और ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ के प्रति विश्वास जताने के लिए सभी का धन्यवाद व्यक्त करना चाहता हूं। ONE Championship दुनिया भर के फैंस का सबसे अच्छे मार्शल आर्ट्स इवेंट्स और अन्य कॉन्टेंट से मनोरंजन करना जारी रखेगी।”

Andaz Singapore की डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस ऐमी लु ने कहा: “Andaz Singapore नया दृष्टिकोण दिखाने पर काम करता है कि कैसे आथित्य सत्कार अलग तरीकों से किया जा सकता है। ONE Championship के फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग के साथ हम भी एशियाई मूल्यों जैसे दृढ़ निश्चय, लचीलेपन और कल्पना के पक्षधर हैं। दुनिया में इस समय चारों ओर अन्याय ही नजर आता है, ‘The Apprentice’ जैसा एक प्लेटफ़ॉर्म बिजनेस से जुड़ी हस्तियों को दुनिया भर में सफलता दिलाने में भी सक्षम है। इस नए प्रोजेक्ट से जुड़ने पर हम गर्व महसूस करते हैं और उभरते हुए बिजनेसमैन को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने का भी हर संभव प्रयास करेंगे।”

Jakarta International Expo के डायरेक्टर और League Sportswear के मैनेजिंग डायरेक्टर प्राजना मुर्दया ने कहा: “Jakarta International Theater and league Sportswear, ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ से जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं। हमें लगता है कि चाट्री ONE Championship के जरिए मानवता के सिद्धांतों से भी सभी को अवगत करा रहे हैं। मैं और मेरे भाई करुणा, चाट्री के रियल लाइफ सुपरहीरोज को तैयार करने के मिशन की सराहना करते हैं। हमें शो के प्रतिभागियों के साथ अपने अनुभव को साझा कर, उन्हें बिजनेस का महत्व बताकर और इस बीच खुद पर भरोसा रखने के लिए प्रेरित कर हमें बहुत खुशी हो रही है।”

QuadX के फाउंडर और सीईओ डीनो अरानेटा ने कहा: “QuadX भी फन एंड डुइंग ए ग्रेट जॉब को लेकर काफी उत्साही रहता है। इसलिए ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ के साथ पार्टनरशिप एक बहुत अच्छी पहल है। इन दिनों हमें चुनौतियों को भुलाकर उन मौकों के बारे में सोचना चाहिए जो हमें सफल बना सकती हैं। इसलिए मेरा मानना है कि बेरोजगार होने का मतलब ये नहीं कि आप पैसे नहीं कमा सकते और इसी तरह का भविष्य तैयार करने में हम मदद करना चाहते हैं।”

“The Apprentice: ONE Championship Edition” में दुनिया भर के 16 प्रतिभागी भाग लेने वाले हैं, जहां उनकी बिजनेस स्किल्स की परीक्षा होगी और फिजिकल चैलेंज का भी सामना करना होगा। विजेता को 250,000 यूएस डॉलर्स की इनामी राशि के अलावा 1 साल तक सिंगापुर में ONE के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग के साथ काम करने का भी मौका मिलेगा।

एरिक युआन से पहले “The Apprentice: ONE Championship Edition” को Grab के सीईओ एंथनी टैन, Zilingo की सीईओ अंकिती बोस, Catcha Group और iFlix के सीईओ पैट्रिक ग्रोव और Everise के सीईओ सुधीर अग्रवाल जॉइन कर चुके हैं। आने वाले महीनों में और भी सीईओ शो से जुड़ने वाले हैं।

शो में ONE Championship सुपरस्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिनमें ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा, ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली, ONE फ्लाइवेट ग्रां प्री वर्ल्ड चैंपियन डिमिट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन, भारतीय रेसलिंग चैंपियन ऋतु “द इंडियन टाइग्रेस” फोगाट, कराटे वर्ल्ड चैंपियन “सुपर” सेज नॉर्थकट और ONE विमेंस स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन “द पांडा” जिओंग जिंग नान भी शामिल हैं। आने वाले महीनों में अन्य वर्ल्ड चैंपियंस के शो से जुड़ने की घोषणा भी कर दी जाएगी।

“The Aprrentice” दुनिया के सबसे बड़े नॉन-स्क्रिप्टेड रियलिटी टीवी शोज़ में से एक है, जो प्रतिभागियों की बिजनेस स्किल्स को टेस्ट करता है और विजेता को एक हाई-प्रोफाइल सीईओ के साथ काम करने का अवसर मिलता है। इसका प्रसारण 120 से भी अधिक देशों में होगा। “The Apprentice: ONE Championship Edition” के पहले सीजन में कुल 13 एपिसोड होने वाले हैं।

और लोड करें

Stay in the know

Take ONE Championship wherever you go! Sign up now to gain access to latest news, unlock special offers and get first access to the best seats to our live events.
By submitting this form, you are agreeing to our collection, use and disclosure of your information under our Privacy Policy. You may unsubscribe from these communications at any time.