प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने दूसरी तिमाही की नई ब्रैंड पार्टनरशिप्स की घोषणा की

3 जुलाई 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने 2020 की दूसरी तिमाही के लिए रणनीतिक पार्टनरशिप की घोषणा की है। Grab और Everise ब्रैंड्स आगामी ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ में ONE के साथ मिलकर काम करेंगे। इनके अलावा You.C1000, SilverQueen, Kaskus, Lu Global, म्यांमार एयरवेज़ इंटरनेशनल (MAI) और Fairtex भी ONE के साथ पार्टनर के तौर पर जुड़े हैं। साथ ही ONE Esports ने भी Toyota Motor Asia Pacific और Vidio के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है।

Grab के फाउंडर और ग्रुप सीईओ एंथनी टैन और Everise के फाउंडर और सीईओ सुधीर अग्रवाल भी ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ में गेस्ट सीईओ के तौर पर जुड़ने वाले हैं।

ये सभी पार्टनरशिप्स कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म से भी लाभ उठाती हैं, ONE Championship के साथ मिलकर ये सभी ब्रैंड्स मार्शल आर्ट्स और esports से जुड़ी एप्लीकेशंस से खुद के साथ-साथ ONE को भी फायदा पहुंचाएंगी।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “ONE Championship की दुनिया की बड़ी ब्रैंड्स के साथ नई पार्टनरशिप इस बात को दर्शाती है कि हम मार्शल आर्ट्स और esports कंटेंट से दुनिया के हर कोने में पहुंच रहे हैं। ये सभी पार्टनर्स हमारे साथ उत्कृष्टता की संस्कृति साझा करते हैं। साथ ही दुनिया को आशा, नई ताकत, सपने और प्रोत्साहन देने में हमारी मदद करेंगे। मैं ये घोषणा करते हुए भी उत्साहित महसूस कर रहा हूं कि Grab के सीईओ एंथनी टैन और Everise के सीईओ सुधीर अग्रवाल The Apprentice: ONE Championship Edition के साथ गेस्ट सीईओ के तौर पर जुड़ने वाले हैं।”

Grab के सह-संस्थापक और सीईओ एंथनी टैन ने कहा: “चाट्री और उनकी पूरी टीम नए चैंपियंस को तैयार करने में जुटी है और एशिया में हर रोज लोगों को एक नई प्रेरणा दे रहे हैं। एक बिजनेसमैन होने के नाते, मुझे ये बताते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि मैं The Apprentice: ONE Championship Edition में गेस्ट सीईओ के तौर पर जुड़ने वाला हूं। अपने अनुभव से मैं आने वाले नए बिजनेस माइंड्स को जरूर कुछ सीख दे पाऊंगा जो नई चीजें सीखने और खुद को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Everise के संस्थापक और सीईओ सुधीर अग्रवाल ने कहा: “Everise, चाट्री और ONE Championship के साथ पार्टनरशिप को लेकर बेहद उत्साहित है क्योंकि हमें उनकी रणनीतियों के बारे में जानकारी है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे खुशी है कि मुझे The Apprentice का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है। वहां मैं प्रतियोगियों को अच्छे से जान सकूंगा, उन्हें परामर्श दे सकूंगा और उनके साथ अपने अनुभव साझा कर सकूंगा।”

म्यांमार एयरवेज़ इंटरनेशनल (MAI) और Air KBZ के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर तानेस कुमार ने कहा: “म्यांमार के हवाई क्षेत्र को नई ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए ONE Championship के साथ हमारी पार्टनरशिप बहुत अधिक महत्व रखती है। हमें खुशी है कि हम उनके लाइव स्पोर्ट्स कंटेंट और ग्लोबल स्पोर्ट्स मार्केटिंग की रणनीतियों से एशिया और एशिया के बाहर के देशों तक भी अपनी पहुंच बना पाएंगे। हमारा मानना है कि दोनों कंपनियां एक तरह के मूल्यों को ध्यान में रख आगे बढ़ती हैं और हम MAI-Air KBZ को म्यांमार के आम नागरिकों के लिए सफर को आसान और आरामदायक बनाने का पूरा प्रयास करेंगे। हमें खुशी है कि ऐसा करने में हमें आंग ला न संग और म्यांमार के अन्य एथलीट्स का भी साथ मिलेगा। उनपर पूरे देश को गर्व है।”

Lu Global के सीईओ किट वोंग ने कहा: “ONE Championship के साथ पार्टनरशिप को बढ़ाने से LU ग्लोबल की टीम बेहद उत्साहित महसूस कर रही है और 2020 व इसके बाद भी संभव ही नए फैसले लिए जाएंगे। ONE Championship से प्रेरणा लेते हुए हमें मार्शल आर्ट्स और इन्वेस्टमेंट के बीच काफी अवसर नजर आ रहे हैं। व्यक्तिगत तौर पर मैं इस पार्टनरशिप को लेकर बहुत उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि साथ मिलकर हम नई ऊंचाइयों को छूने में सफल रहेंगे।”

YOU.C1000 के प्रेसिडेंट डायरेक्टर अलारिक जोजोनेगोरो ने कहा: “YOU.C1000, ONE Championship के साथ ऑफिशियल आइसोटॉनिक ड्रिंक पार्टनर बनकर बेहद उत्साहित महसूस कर रहा है। हम एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया कंपनी के साथ बेहतर काम करने पर ध्यान दे रहे हैं और इंडोनेशिया में मार्शल आर्ट्स को प्रोमोट करने में भी एक-दूसरे की मदद करेंगे जिसे युवा इंडोनेशियाई स्टार्स अपने सपनों को पूरा कर सकें।”