प्रेस रिलीज़

ONE Championship की नई ऑफिशियल ऑनलाइन शॉप ONE.SHOP हुई लॉन्च

20 अप्रैल 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE) ने 20 अप्रैल को अपनी नई ऑफिशियल ऑनलाइन शॉप ONE.SHOP को लॉन्च कर दिया है। यहाँ फैंस ONE Championship की ऑफिशियल मर्चेंडाइज और एथलीट्स से जुड़े नए-नए एथलीज़र वेयर (कपड़ों के कलेक्शन) खरीद पाएंगे।

ONE के एथलीज़र बिज़नेस की शुरुआत साल 2018 में की गई थी और अब इसमें कुछ नए और बड़े बदलाव किए गए हैं, एकदम नया वेबस्टोर जिसमें बिल्कुल नया कलेक्शन भी शामिल है।

ONE के ब्रैंडेड मर्चेंडाइज के नए कलेक्शन में कई बड़े सुपरस्टार्स से जुड़े डिज़ाइन शामिल किए गए हैं।

इनमें कई बड़े एथलीट्स शामिल हैं जैसे ONE फ़्लाइवेट वर्ल्ड ग्रां प्री चैंपियन डिमिट्रियस “माइटी माउस” जॉनसन, ONE मिडलवेट और लाइट हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन आंग ला “द बर्मीज़ पाइथन” न संग, ONE विमेंस एटमवेट वर्ल्ड चैंपियन “अनस्टॉपेबल” एंजेला ली, ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा, ONE फेदरवेट वर्ल्ड चैंपियन मार्टिन “द सीटू-एशियन” गुयेन और ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन क्रिश्चियन “द वॉरियर” ली

फैंस पहले से अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को बुक कर सकते हैं जिन्हें इंडस्ट्री के बेहतरीन ग्राफ़िक डिज़ाइनर्स खुद डिज़ाइन करेंगे।

टॉप फैंस को खरीद के साथ ही गोल्ड कॉर्नर का तोहफ़ा भी दिया जाएगा और खरीदी के साथ अन्य रिवार्ड्स भी मिलेंगे।

ONE.SHOP दुनिया भर में अपने फैंस को फ्री शिपिंग/डिलिवरी करना भी जारी रखेगी, इसके लिए लोगों को कम से कम एक फिक्स पैसों की खरीददारी करनी पड़ेगी।

ONE की हेड ऑफ एथलीज़र, डेबी सून ने कहा, “मैं ONE Championship फैंस के लिए नए और बेहतर ऑनलाइन मर्चेंडाइज ऑनलाइन स्टोर को लेकर बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूँ। ONE.SHOP में नए फीचर्स से लेकर नए कलेक्शन तक, सभी चीजों को फैंस की मांग के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है।”

“हम ONE के प्रति दुनिया भर के फैंस से प्यार पाने को बेताब हैं और ONE मर्चेंडाइज के प्रति उनके भरोसे का भी हम सम्मान करते हैं।”

ONE, अंतर्राष्ट्रीय एडवोकेसी ऑर्गनाइजेशन Global Citizen के साथ मिलकर दुनिया में COVID-19 महामारी से पीड़ित लोगों के लिए फंड इकट्ठा करने में जुटा है। इकट्ठा किए गए फंड को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के साथ-साथ कई अन्य संस्थाओं के कोरोना वायरस राहत कोष फंड में दान दिया जाएगा।

सून ने आगे कहा, “इसके साथ हम ONE.SHOP से होने वाली पूरी कमाई का 10 प्रतिशत COVID-19 से लड़ने के लिए दान में दे रहे हैं और हमें उम्मीद है कि इस छोटे से कदम से जरूर पीड़ितों को महामारी से लड़ने में मदद मिलेगी। ये तब तक जारी रहेगा जब तक हम कोरोनावायरस को सब मिलकर जड़ से नहीं मिटा देते।”

“इस काम की वजह से ना सिर्फ हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को फायदा पहुंचेगा बल्कि उन लोगों को भी फायदा पहुंचाने में सफल होंगे जिन्हें खाना, पानी और रहने की जगह नहीं मिल पा रही है।”

इस कदम के साथ-साथ ONE “We Are ONE” टी-शर्ट्स भी लॉन्च कर रही है और इससे होने वाली कमाई का 100 प्रतिशत कोरोनावायरस राहत कोष में दान दिया जाएगा।