न्यूज़

वियतनामी हीरोज का ONE: इमॉर्टल ट्राइम्फ पर असाधारण मुकाबलों का दावा किया

सितम्बर 4, 2019

ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ के वियतनामी स्टार्स ने प्रशंसकों को इस बात का पूर्वावलोकन दिया कि जब वे इस शुक्रवार 6 सितंबर को रिंग में उतरेंगे तो आयोजन के आधिकारिक अनुमान सामने होंगे।

मंगलवार 3 सितंबर को हो ची मिन सिटी के होटल निक्को साइगॉन में 6 सितंबर को फु थू इंडोर स्टेडियम में होने वाले आयोजन से तीन दिन पहले पांच एथलीटों ने मीडिया के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन किया और पहली बार अपने विरोधियों का सामना किया।

इनमें से प्रत्येक प्रतियोगी को “द लैंड ऑफ़ द ब्लू ड्रैगन” में ONE चैम्पियनशिप के उद्घाटन शो में मय थाई नियमों के तहत अंतर्राष्ट्रीय प्रतिद्वंदी का सामना करना पड़ेगा।

Bi Nguyen faces Puja Tomar at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

वियतनामी-अमेरिकी बी “किलर बी” गुयेन जब प्रशंसकों के सामने बाहर निकलेगी तो वह पहली बार अपनी मातृभूमि में प्रतिस्पर्धा करेगी। वह इस अवसर का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।

यह 29 वर्षीय वूमैन एटमवेट डिविजन में भारत की पूजा “द साइक्लोन” तोमर के खिलाफ द होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स में अपनी पहली मय थाई लड़ाई करने का मौका दोबारा हासिल कर रही है।

उसने कहा कि “मैं ONE सुपर सीरीज में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उत्साहित हूं। इस संगठन में इतनी प्रतिभा है और एथलीटों के लिए अवसर असीमित हैं। एक सबसे बड़ी वजह है कि मुझे ONE चैम्पियनशिप में रहना बहुत पसंद है क्योंकि मैं लड़ाई के सभी क्षेत्रों में अपनी क्षमताओं का पूरी तरह से परख सकती हूं। मैं किसी भी तरह से अपनी प्रतिद्वंद्वी पूजा तोमर को हल्के में नहीं ले रही हूं।”

“मैंने उसकी खूबियों का सामना करने के लिए बहुत तैयारी की है और वह मंच पर क्या पेश करती है। मुझे हम दोनों से और प्रशंसकों से एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है, जो देखने को मिलेगा। अगर मैं निश्चित रूप से उसे फिनिश करने की तैयारी में हूं।”

Michael Pham throws a punch at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

वियतनामी-अंग्रेजी स्ट्राइकर माइकल “द बीस्ट फ्रॉम द ईस्ट” फाम ने फेदरवेट मय थाई मैच में “एंट मैन” मोहम्मद फाकरी बिन यूसुफ का सामना करने के लिए लंदन से लंबी यात्रा की है। टीम टियू प्रतिनिधि ने यूनाइटेड किंगडम और विदेशों में सफलता का भरपूर आनंद उठाया है लेकिन अपने पैतृक स्थान में यह उसका पहला मुकाबला होगा।

उन्होंने कहा कि “मैं अपना ONE चैंपियनशिप डेब्यू करने के लिए उत्तेजित और तैयार हूं। वियतनाम में प्रचारक उद्घाटन आयोजन का हिस्सा होने के नाते यह मेरे लिए बड़ा सम्मान है। मैं हमेशा यहां वापस आने और अपने कौशल का प्रदर्शन करने का सपना देखता हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि जो मुझे वियतनामी लोगों के लिए एक प्रदर्शन का मौका मिला है। मैं अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों को खुश करना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा कि “जिसने भी मुझे लड़ते हुए देखा है वह जानता है कि मैं हमेशा इसे हासिल करता हूं और कभी भी चुनौती से पीछे नहीं हटता। मैं इस शुक्रवार की रात को अपना हाथ उठाने के लिए उत्सुक हूं।”

Chris Nguyen and Yukinori Ogasawara face the media at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

वियतनामी-ऑस्ट्रेलियाई क्रिस गुयेन भी सफलता के बाद अपनी मातृभूमि में अपनी पहली लड़ाई का इंतजार कर रहे हैं। मेलबर्न का यह व्यक्ति किसी भ्रम में नहीं है। इस शुक्रवार उसे एक कठिन चुनौती का सामना करना पड़ेगा लेकिन उसे कोई संदेह नहीं है कि वह एक बैंटमवेट प्रतियोगिता जीत सकता है।

“मैंने इस क्षण के लिए लंबा और कठिन प्रशिक्षण लिया है। 8 ब्लेड वारियर्स प्रतिनिधि ने कहा कि ONE सुपर सीरीज में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकिंग प्रतिभाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करने का यह मौका मिलना मेरे करियर के लिए आश्चर्यजनक साबित होने जा रहा है।”

“यह मार्शल आर्ट के लिए दुनिया का शीर्ष साबित करने वाला मैदान है और प्रतियोगिता निश्चित रूप से भयंकर होगी लेकिन मेरा मानना ​​है कि यह मेरे लिए चमकने का समय है। मैं निश्चित रूप से ONE वर्ल्ड खिताब पाने को लक्ष्य बना रहा हूं। अभी हालांकि मैं केवल एक चीज पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और वह है युकिनोरी ओगासावारा को निर्णायक रूप से मात देना।”

Nguyen Tran Duy Nhat practices in front of the media at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

ONE: इमॉर्टल ट्राइअम्फ पर कार्ड के शीर्ष में से तीसरे लड़ाई में पहुंचने पर “No.1” गुयेन ट्रान ड्यू नहाट को जोरदार जयकारों के साथ अभिवादन मिलने की संभावना है।

हो ची मिन सिटी मय टीम के प्रतिनिधि का जन्म और परवरिश वियतनाम में हुई थी। उसे मलेशिया के अजवान चे विल के खिलाफ मार्शल आर्ट के वैश्विक मंच पर अपने लोगों का प्रतिनिधित्व करने की खुजलाहट हो रही है।

30 वर्षीय ने कहा कि “मैं बहुत खुश और शुक्रगुजार हूं कि ONE चैंपियनशिप आखिरकार मेरे प्यारे देश वियतनाम में आ गई। पिछले कुछ वर्षों से हो ची मिन सिटी में अपने दोस्तों और परिवार के सामने प्रतिस्पर्धा करना मेरा सपना रहा है। अब ONE सुपर सीरीज की चमचमाती रोशनी में ऐसा करने के लिए- स्ट्राइकिंग मार्शल आर्ट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा मंच- इसका उत्साह मेरे लिए कभी खत्म नहीं होने वाला है।”

“मैं इस शुक्रवार को अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए केंद्रित हूं। उम्मीद है कि प्रशंसक यहां आएंगे और हम स्टेडियम में धूम मचा सकते हैं। ”

Nguyen Thanh Tung at the ONE: IMMORTAL TRIUMPH open workout in Ho Chi Minh City, Vietnam

अंत में गुयेन थान तुंग मुकाबले के लिए निर्धारित राष्ट्रीय नायकों में सबसे कम उम्र का है लेकिन वह शाहजैब “किंग” रिन्ध का सामना करने के लिए आश्वस्त दिख रहा था।

22 वर्षीय अपने गृहनगर में अपना ONE डेब्यू करेंगे। वह अपने प्रशंसकों के लिए एक बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ONE चैम्पियनशिप एक अविश्वसनीय संगठन है। उन्होंने मार्शल आर्ट्स को मुख्य धारा में लाने और पूरे स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय उद्योग को ऊंचा उठाने के लिए जो काम किया है, वह अविस्मरणीय है।

“ONE के कारण मेरे जैसे एथलीटों को वैश्विक मंच पर चमकने का मौका मिला है। मैं दुनिया के लिए यह साबित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की योजना बना रहा हूं कि वियतनामी मार्शल कलाकार बाकी सभी से ऊपर हैं। मैं अपने करियर के सबसे अच्छी स्थिति में इस संगठन में आ रहा हूं। मैं इस शुक्रवार रात को वह मुकाबले में एक बेहतर प्रदर्शन करने का ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।”

हो ची मिन  | 6 सितम्बर| 5.30PM | ONE: इम्मोर्टल ट्राइंफ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय सूची का अवलोकन करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19