न्यूज़

टीम लाकी सितारे फिलीपीन हीरोज़ के सम्मान के लिए मन्नी पैक्यूइयो से जुड़ें

Aug 30, 2019

ONE Championship में टीम लाकी के सितारों ने नेशनल हीरोज डे पर फिलीपीन ट्रांसपोर्ट के आधुनिक दिनों के नायकों के सम्मान के लिए आयोजित कार्यक्रम में मन्नी “पैकमैन” पैक्यूइयो के साथ मंच साझा किया।

फिलीपीन के युद्धक खेलों के सबसे बड़े नामों ने हाथ मिलाया, क्योंकि उन्होंने सोमवार, 26 अगस्त को मॉल ऑफ एशिया एरिना में ग्रैब रिवार्ड्स लॉन्च इवेंट में शामिल होकर ड्राइवरों को आश्चर्यचकित कर दिया था।

ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन जोशुआ “द पैशन” पैसिओ, पूर्व ONE लाइटवेट वर्ल्ड चैंपियन एडुअर्ड “लैंडस्लाइड” फोलयांग और पूर्व ONE फ्लाईवेट वर्ल्ड चैंपियन गीजे “ग्रेविटी” यूस्ताक्वियो ने बॉक्सिंग के केवल आठ-डिवीजन विश्व चैंपियन के साथ प्रस्तुति में होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स का प्रतिनिधित्व किया।

टीम लाकी ने पहले से ही देश में प्रमुख मिक्स्ड मार्शल आर्ट टीम के रूप में एक ठोस पहचान बनाई है, लेकिन समूह अभी भी स्टार्स्ट्रक था जब वे बॉक्सर-मुड़-फिलीपीन सीनेटर के पास में खड़े थे।

पैकियो ने कहा कि वह जानते हैं कि मन्नी ने हमें और ग्रैब ड्राइवरों को अपने काम से प्रेरित किया है।- अपने क्षेत्र में नायकों के काम को देखते हुए यह हम सभी को और अधिक प्रेरित कर रहा है।

फोलेयांग भी अपने नायक के लिए अपनी प्रशंसा नहीं छिपा सके। भले ही वह देश के पहले मिक्स्ड मार्शल आर्ट विश्व चैंपियन, “लैंडस्लाइड” के रूप में अपने आप में एक फिलीपीन नायक है। उन्होंने कहा कि वह वैश्विक आइकन के आसपास होने के मौके के लिए पैक्यूइयो के प्रवेश में एक स्लॉट को स्वीकार करने में खुशी होगी।

वह एक अंगरक्षक के रूप में आवेदन करना पसंद करेंगे। इस तरह वह हर जगह उनके साथ रह सकेंगे।

“यह इतना बड़ा सम्मान है कि हम एक दिग्गज और फिलीपीन के खेल के नायकों में शामिल हो गए। हमारे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि हम अपनी छोटी-छोटी बातों का भी पालन करें।

ये सभी योद्धा मंच पर ‘पैकमैन’के साथ थे। यह दर्शाता है कि उनका फैनबेस फोलयांग से बिल्कुल अलग है। कुछ साल पहले वो केवल प्रशंसक थे जिन्होंने टेलिविज़न पर पैक्यूइयो के मैचों का अनुसरण किया और शेष फिलीपींस के साथ उनकी जय-जयकार की।

अब वे अपनी मूर्ति के पास खड़े हैं और दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में लाखों दर्शकों के सामने उनकी सफलता की बदौलत उन्हीं प्रशंसकों की सराहना की जाती है।

फोलयांग ने कहा कि यह दर्शाता है कि उनका जैसा काम करना असंभव भी बात है। हम उसे पहले से देख रहे थे, और अब हम उसके साथ हैं। यह सिर्फ यह दर्शाता है कि जब तक हम अपने सपनों पर काम करते हैं तब तक हमारे पास उन्हें पूरा करने का मौका होता है।