न्यूज़

ब्राइस डेलवेल का मानना ​​है कि नोंग-ओ को परेशान करने में महत्वपूर्ण होंगे युवा

Aug 28, 2019

ब्राइस “द ट्रुक” डेलवेल का मानना ​​है कि उसके पास ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ में अपने विरोधी को परेशान करने के लिए बेहतरीन कौशल व दाव पेच हैं।

अगले शुक्रवार, 6 सितंबर को, अल्जीरियाई एस 1 मुवा थाई विश्व चैंपियन वियतनाम की हो ची मिन्ह सिटी में अपने करियर की सबसे बड़ी परीक्षा देंगे। इसमें वह ONE बेंटमवेट मुवा थाई विश्व खिताब के लिए नोंग-ओ ग्यायांगडाओ को चुनौती देंगे।

20 वर्षीय युवा एथलीट को पता है कि फ्रांस के पेरिस में वह “द आर्ट ऑफ एट लिम्ब्स” के दिग्गज के खिलाफ रिंग में उतरेंगे। यह मुकाबला फू थू इंडोर स्टेडियम की चकाचौंध कर देने वाली रोशनी में होगा, जहां उसके विरोधी को दर्शकों का समर्थन प्राप्त है।

उन्होंने कहा कि उनका प्रतिद्वंद्वी संगठन का विश्व चैंपियन है तथा वह बड़ा एथलीट है। वह अब तक वह इस प्रमोशन इवेंट में अपराजित रहे हैं। उनका थाईलैंड में बहुत बड़ा करियर था, वह चार बार के लंपिने [स्टेडियम] व राजदामर्न [स्टेडियम] के वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं। उन्होंने कई बेहतरीन एथलीटों के साथ मुकाबला किया है। उसके साथ रिंग में उतरना अपने आप में बहुत बड़ा सम्मान।

उन्होंने कहा कि उनके अनुसार उनकी सबसे बड़ी ताकत उनके पिछले पैर और हुक हैं। उन्हें पता है कि वह एक शक्तिशाली मुक्केबाज है और यह एक बहुत ही संघर्षपूर्ण फाइट होगी, लेकिन उन्होंने इसके लिए कड़ा प्रशिक्षण किया है और वह पूरी तरह से तैयार हैं।

उनके साथी व ONE सुपर सीरीज़ स्टार एलियास “द स्नाइपर” महमौदी का उत्पादन करने वाले महमौदी जिम से देरी से आए थे, लेकिन उन्होंने उनके कौशल और आत्मविश्वास को थाईलैंड में एक महीने से अधिक के प्रशिक्षण से काफी प्रभावित किया है।

अल्जीरियाई युवा एथलीट शानदार 30-5 रिकॉर्ड रखते हैं और उन्हें भरोसा है कि उन्होंने अपने कोचों के साथ जो काम किया है, वह उन्हें एक और जीत तथा मार्शल आर्ट का सबसे बड़ा पुरस्कार दिलाएंगे।

नोंग-ओ की ताकत के बावजूद – या तथ्य यह है कि उसने अपने प्रशंसकों को नॉकआउट के लिए जाने का वादा किया है – “ट्रक” अपने प्रतिद्वंद्वी द्वारा ओवरव्यू नहीं है, और वह कहते है कि जब वह रिंग में कदम रखेगा तो उसके लिए बहुत कुछ होगा।

उन्होंने कहा कि वह इंटरनेट पर अपने विरोधी की फाइट देखते थे। उन्होंने सबसे अच्छे एथलीटों के साथ फाइट की है। वह उनकी बहुत सारी कमजोरियां नहीं देख सकते, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह किससे लड़ रहे हैं।

उन्हें लगता है कि उनका लाभ उनकी ऊंचाई और दृढ़ संकल्प होगा। उनके साथ कुछ बेहतरीन कोच भी है। उन्होंने एक बहुत अच्छा गेम प्लान तैयार किया है। ऐसे में उन्हें लगता है कि यह एक शानदार बाउट होगी। उनके पास युवा साथियों का सहयोग है और उन्हें उम्मीद है कि यही बात परिणाम को प्रभावित करेगी।

“द ट्रक” के पास ऑल-टाइम महानों में से एक का सामना करने और हो ची मिन्ह सिटी में मार्शल आर्ट में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करने का एक शानदार अवसर है। उन्होंने भी अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

इसने एक प्रतियोगिता के लिए डेलवेल को सकारात्मकता से भर दिया है, जो दबाव में अपनी उम्र के अन्य एथलीटों को विल्ट कर देगा। उसने अतीत में बाधाओं के खिलाफ अन्य थाई विरोधियों को हराया है और अब वह इसे फिर से करने और दुनिया को झटका देने के लिए तैयार है।

 

वह कहते हैं कि उन्हें ONE Championship बेल्ट के लिए लड़ने का मौका मिला है, खासकर जब यह उनकी पहली लड़ाई है और वह इस लड़ाई को जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

हो ची मिन्ह सिटी | 6 सितंबर | 7PM | ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19