समाचार

सीमापैच फेयरटेक्स को ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ के सह मुख्य इवेंट में मिला नया प्रतिद्वंद्वी

अगस्त 28, 2019

एक और अन्य मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन ने ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ के सह मुख्य इवेंट में मुकाबले के लिए कदम बढ़ा दिया है।

अगले शुक्रवार, 6 सितंबर, एज़िज़ “द मैजिशियन” हलाली दो सप्ताह से भी कम के समय के नोटिस के बाद वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में सीमापैच फेयरटेक्स का सामना करने के लिए रिंग में दस्तक देंगे।

मोरक्को के एथलीट इस बैंटमवेट मैच से ONE सुपर सीरीज़ में अपनी शुरुआत करेंगे, लेकिन उनका अंतरराष्ट्रीय अनुभव भी कम नहीं हैं। फ्रांस के बोरडॉक्स निवासी हलाली काफी प्रचलित दिग्गज है। यदि वह मुकाबला जीतते हैं तो वह पेशेवर के रूप में अपनी 100 वीं जीत दर्ज करेंगे।

वेनम ट्रेनिंग कैंप के प्रतिनिधि के पास दुनिया भर के दिग्गज प्रतियोगियों के खिलाफ फाइट का अनुभव है। जिसमें शीर्ष श्रेणी के कई थिस भी शामिल हैं।

उनके पास रिंग में आंख पकड़ने की शैली है, जो उन्हें एक उल्लेखनीय 99-17-1 रिकॉर्ड और विश्व टाइटल की एक जोड़ी के साथ “द आर्ट एट लिम्ब्स” में ले गई है।

“द मैजिशियन” के पास वियतनामी राजधानी में सही फ़ॉइल होगा, क्योंकि वह एक ऐसे शख्स के साथ रिंग में उतरेंगे जिसने द होम ऑफ़ मार्शल आर्ट्स में कुछ भी नहीं बल्कि रोमांचक प्रतियोगिता में भाग लिया है।

सीमापैच -120-15-1 रिकॉर्ड के साथ एक एमटीजीपी वेल्टरवेट मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन है। दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन में उनका जीत का रिकॉर्ड 3-0 है। जिसमें उनहोंने डिविडास दान्याला, अलावर्दी रमाजानोव और ओग्नजेन टॉपिक के खिलाफ जीत शामिलि है।

ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ के मुख्य कार्यक्रम में नोंग ओ ग्यांगडाओ दूसरी बार अपने ONE बैंटमवेट मय थाई वर्ल्ड टाइटल का बचाव करने के लिए ब्राइस द ट्रक डेलवेल के खिलाफ रिंग में उतरेंगे।

हो ची मिन्ह सिटी | 6 सितंबर | 7PM | ONE: इमोर्टल ट्राइअम्फ | टीवी: वैश्विक प्रसारण के लिए स्थानीय लिस्टिंग की जाँच करें | टिकट: http://bit.ly/oneimmortal19