पेचडम
पेचीइंडी अकादमी

"बेबी शार्क"

ऊंचाई
167 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
21
टीम
पेचीइंडी अकादमी
से
थाईलैंड
ऊंचाई
167 सेमी
भार सीमा
61.2 के.जी.
आयु
21
टीम
पेचीइंडी अकादमी
से
थाईलैंड

के बारे में

ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन पेचडम पेचीइंडी अकादमी ने 8 साल की उम्र में मॉय थाई में अपने कई हमवतन साथियों की तरह प्रशिक्षण शुरू किया। उनके पास अपने पहले पेशेवर मुकाबलों के तुरंत बाद प्रभावशाली नाकआउट्स से भरी 90 से अधिक जीत है। वह अपने विनाशकारी लेफ्ट किक के लिए सबसे प्रसिद्ध है, जो कि उनकी अधिकांश जीत का कारण भी बना है।

पेचडम ने बैंकॉक की प्रसिद्घ पेचीइंडी अकादमी से अपने हमवतन साथी तथा मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियंस पेट्चमोरकोट व सोरग्रा के साथ प्रशिक्षण लेकर आए हैं। अपने शानदार करियर के दौरान थाई हीरो ने कई प्रतिष्ठित खिताबों पर कब्जा जमाया है। जिसमें लुम्पनी स्टेडियम और डब्ल्यूबीसी वर्ल्ड मॉय थाई चैंपियनशिप साथ ही साथ टोयोटा मैराथन टूर्नामेंट का खिताब भी शामिल है।

कई वर्षों तक दुनिया के बेहतरीन मॉय थाई कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के बाद पेचडम अब खुद को ONE सुपर सीरीज में सभी के बीच भव्य मंच पर देखते हैं और उन्होंने अपनी निगाहें मजबूती से गोल्ड पर जमा रखी है। एक शानदार ONE डेब्यू में उन्होंने जोश टोना को अपने अंदाज में किक आउट करने के अपने उस वादे को पूरा किया जिसमें कहा गया था कि वह बेहतर प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद उन्होंने ONE फ्लाईवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप के उद्घाटन के मौके दो और तेजस्वी नॉकआउट अर्जित किए और एक सुनहरा अवसर हाथ से नहीं जाने दिया। उन्होंने इलायस महमौदी को एक रोमांचक बाउट में हराकर स्वर्ण पर कब्जा जमाया और शिखर पर पहुंच गए।