मार्क
फेयरटेक्स एबेलार्डो

"टायसन"

हाइट
165 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
Fairtex Gym
देश
न्यूजीलैंड
हाइट
165 CM
भार सीमा
65.8 KG
टीम
Fairtex Gym
देश
न्यूजीलैंड

About

ONE Warrior Series के विजेता मार्क फेयरटेक्स एबेलार्डो का जन्म न्यूजीलैंड के फिलीपीनो परिवार में हुआ। 10 साल की उम्र में उन्होंने थर्ड डिग्री कराटे ब्लैक बेल्ट के अंडर ट्रेनिंग शुरु की। 17 साल के होने पर उन्होंने अपनी ट्रेनिंग में ब्राजीलियन जिउ-जित्सु और किकबॉक्सिंग को शामिल किया और जल्द ही उन्हें मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति लगाव हो गया। उन्होंने एक साल के बाद ही केज में डेब्यू किया।

एबेलार्डो ने अच्छे कम्पीटिशन के बाद प्रोफेशनल बनने के बारे में सोचा और जल्द ही उनकी शानदार स्ट्रीक बन गई। उन्होंने 17-5 के शानदार रिकॉर्ड के साथ, जिसमें 13 फिनिश शामिल थे, रिच फ्रैंकलिन के ONE Warrior Series का कॉन्ट्रैक्ट जीता। इसकी वजह से उन्होंने डायरेक्ट ONE Championship के ग्लोबल स्टेज पर लड़ने का मौका मिला। अपनी मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स स्किल्स को अच्छा करने के लिए वो थाईलैंड के पटाया शिफ्ट हो गए हैं, जहां फेयरटेक्स कैम्प में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

उन्हें करीब 8 साल का अनुभव हो चुका है। एबेलार्डो जल्द ONE चैंपियनशिप पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं। स्ट्राइकिंग काबिलियत ने उन्हें फैन फेवरेट भी बना दिया है और उनका ध्यान अब ONE बेंटमवेट वर्ल्ड टाइटल पर टिक गया है।