प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने नया वीडियो पॉडकास्ट ‘Franklin Speaking’ लॉन्च किया

Apr 6, 2020

6 अप्रैल 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE), ने आज एक नए शो “Franklin Speaking” की घोषणा की है। ये एक वीडियो पॉडकास्ट होगा, जिसे कई बार के मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स चैंपियन और दिग्गज रिच “ऐस” फ्रैंकलिन होस्ट करेंगे। “Franklin Speaking” का पहला एपिसोड आज 7pm SGT (भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे) ONE Championship के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आएगा।

“Franklin Speaking” में रिंच फ्रैंकलिन के साथ उनके को-होस्ट जोनाथन फोंग भी होंगे। इस शो में गेस्ट नजर आएंगे, जो कि अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े होंगे। दोनों होस्ट उन गेस्ट का इंटरव्यू करेंगे और उनसे विविध विषयों पर बातचीत कर फैंस को खास तरह का कंटेंट मुहैया करवाएंगे।

फ्रैंकलिन और फोंग ने इससे पहले ONE Warrior Series के लिए एक साथ काम किया था, जो कि एक ट्रेवल सीरीज़ है, जिसमें दुनिया भर के देशों से नए मार्शल आर्ट्स टैलेंट की खोज की जाती है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है, जिसमें फ्रैंकलिन को मार्शल आर्ट्स में सालों का अनुभव है तो वहीं फोंग हास्य और कॉमेडी का अच्छा कॉम्बिनेशन प्रदान करेंगे।

पॉडकास्ट के होस्ट रिच फ्रैंकलिन ने कहा, “इस नए शो के जरिए हम विशेषज्ञ मेहमानों को लाकर दर्शकों से अलग-अलग विषयों के जरिए जुड़ने की कोशिश करेंगे। दर्शक बहुत तरह के विषयों, आइडिया पर गहन बातचीत करते हुए देखेंगे, इस तरह के कंटेंट का मकसद लोगों को एंटरटेन, शिक्षित और प्रेरित करना है।”

सोमवार वाले एपिसोड में फ्रैंकलिन के पूर्व मानसिक परफॉर्मेंस कोच ब्रायन केन नजर आएंगे। केन नंबर 1 बेस्ट-सेलिंग बुक के लेखक, स्पीकर, कोच और कई सारे टॉप एथलीट्स के कंसल्टेंट रह चुके हैं। इनके क्लाइंट्स में MLB Cy-Young अवॉर्ड विजेता, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स वर्ल्ड चैंपियंस, वर्ल्ड सीरीज और सुपर बॉल चैंपियंस, ओलंपिक पदक विजेता रह चुके हैं। केन दुनिया भर में मेंटल परफॉर्मेंस मास्ट्री (MPM) के लिए मशहूर हैं।

पूर्व मिडलवेट वर्ल्ड चैंपियन के अनुसार, शो में मार्शल आर्ट्स से जुड़ी हस्तियों और एथलीट्स के अलावा मार्शल आर्ट्स के बाहर के कई बड़े नाम शामिल होंगे।

शो के को-होस्ट जोनाथन फोंग ने कहा, “हम ‘Franklin Speaking’ को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हम पिछले काफी समय से इस पर काम कर रहे हैं। दुनिया भर में ट्रेवल करने पर लगी पाबंदियों की वजह से फैंस के सामने शो को लाने का सबसे अच्छा मौका है। ONE Warrior Series और ONE Championship में हम लोग चुनौतियों को मौकों के रूप में देखते हैं और हम मुश्किल समय में लोगों को उम्मीद और सपने देने के मिशन पर चल रहे हैं।

ONE Championship ने मार्शल आर्ट्स के बाहर अपने कंटेंट को हाल ही में बढ़ाया है और एक बेहतरीन रियलिटी टेलीविजन शो The Apprentice की घोषणा की है। “The Apprentice: ONE Championship Edition” में दुनिया भर के 16 प्रतियोगी होंगे, जो बिजनेस कॉम्पिटिशन और फिजिकल चैलेंज के गेम में हिस्सा लेंगे। इसे 2020 की आखिरी तिमाही में रिलीज और डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा।