प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने ONE: REIGN OF DYNASTIES के साथ सिंगापुर में वापसी की घोषणा की

Oct 5, 2020

5 अक्टूबर 2020 – सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने आज ONE: REIGN OF DYNASTIES के साथ सिंगापुर में वापसी की घोषणा की है, जिसका लाइव प्रसारण शुक्रवार, 9 अक्टूबर को किया जाएगा।

ONE: REIGN OF DYNASTIES साल की शुरुआत में COVID-19 की वजह से लगी पाबंदियों के बाद सिंगापुर में होने वाला पहला इंटरनेशनल स्पोर्ट्स प्रोडक्शन पायलट है। इसमें कुल मिलाकर छह बाउट होंगी, जिसमें लोकल और इंटरनेशनल एथलीट्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में सभी बाउट्स का आयोजन दर्शकों के बिना किया जाएगा। यहां केवल एथलीट्स, अधिकारी और स्टाफ मौजूद होगा। एक्शन का आनंद ONE Championship के आधिकारिक ONE Super App, ONE के सोशल मीडिया चैनलों, सिंगापुर में Channel 5 व meWATCH ऐप और दुनिया भर में अलग-अलग चैनलों और डिजिटल मीडिया पार्टनर प्रोपर्टीज़ पर लिया जा सकता है। प्रसारण से जुड़ी जानकारी आप यहां देख सकते हैं

सिंगापुर में सुरक्षित और अच्छे तरीके से धीरे-धीरे एक्टिविटीज को शुरु किया जा रहा है, ONE: REIGN OF DYNASTIES में एथलीट्स, अधिकारियों और स्टाफ की सुरक्षा के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

हुआ फंग तेह, ONE Championship के ग्रुप प्रेसिडेंट ने कहा: “हम खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं कि सिंगापुर से इंटरनेशनल स्पोर्ट्स के प्रसारण की शुरुआत के लिए सरकार ने ONE Championship पर भरोसा दिखाया। हम लोकल और इंटरनेशनल हीरोज़ को सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में लाने को लेकर काफी उत्साहित हैं, ये अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर सिंगापुर और दुनिया भर के मार्शल आर्ट्स फैंस को प्रेरणा देंगे।”

ओंग लिंग ली, डायरेक्टर, स्पोर्ट्स, सिंगापुर टूरिज़्म बोर्ड ने कहा: “हम ONE Championship के साथ काम करने को करने लेकर काफी खुश हैं कि ONE: REIGN OF DYNASTIES सिंगापुर आ रहा है। हम साथ मिलकर ये सुनिश्चित करेंंगे कि अच्छे और सुरक्षित तरीके से इवेंट आयोजित हो ताकि ये भविष्य के इवेंट्स के लिए रास्ता बना सके।”

मेन इवेंट में थाईलैंड के ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई और किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन सैम-ए गैयानघादाओ अपने मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल को ऑस्ट्रेलिया के जोश “टाइमबॉम्ब” टोना के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन, सैम-ए गैयानघादाओ ने कहा: “कॉम्पिटिशन काफी कड़ा होने की वजह से पिछले कुछ महीनों से काफी मेहनत कर रहा हूं। हर कोई चैंपियन से मैच चाहता है और डिविजन में काफी सारे चैलेंजर्स हैं। इस ब्रेक ने मुझे खुद पर फोकस करने और फिर से ताकत जुटाने का मौका दिया है। मैं सर्कल में उतरने और अपना टाइटल डिफेंड करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। जोश टोना काफी अच्छे एथलीट हैं और मैं जानता हूं कि वो फाइट के लिए सही हालत में होंगे। मैं भी अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हूं। मैं अपने फैंस, थाईलैंड के गौरव और अपनी Evolve MMA टीम के लिए जोश टोना को हराऊंगा और चैंपियन बना रहूंगा।”

ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर, जोश टोना ने कहा: “पहले मैं ONE वर्ल्ड टाइटल मैच में मौका देने के लिए ONE Championship को धन्यवाद देना चाहता हूं। मॉय थाई दिग्गज सैम-ए गैयानघादाओ का सामना करना मेरे लिए सम्मान की बात है। ये बिना किसी संदेह के मेरे करियर की सबसे बड़ी फाइट है। मुझे पता कि मैं फाइट में अंडरडॉग की तरह जा रहा हूं, लेकिन मैं इस परिस्थिति का पहले भी सामना कर चुका हूं। कम ही लोगों को लग रहा है कि मैं जीत पाऊंगा। लेकिन जब लोग मुझ पर संदेह करते हैं, तब मैं सबसे अच्छा प्रदर्शन कर पाता हूं। मैं हर संभव कोशिश करूंगा कि एरीना से ONE वर्ल्ड टाइटल अपनी कमर पर बांधकर निकलूं।”

इसके अलावा कार्ड में कई सारे बेहतरीन ग्लोबल मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स स्टार्स अपनी स्किल्स का जलवा दिखाएंगे:

  • सिंगापुर में बसे फिनलैंड के अलेक्सी “द जायंट” टोइवोनन अगर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर रीस “लाइटनिंग” मैकलेरन को हरा देंगे तो वो ऑफिशियल एथलीट रैंकिंग्स में टॉप 5 में जगह बना सकते हैं।
  • सिंगापुर के पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल कंटेंडर अमीर खान का सामना भारत के राहुल “द केरल क्रशर” राजू से होगा।
  • कई बार के इंडोनेशियाई नेशनल रेसलिंग चैंपियन एको रोनी सपुत्रा मलेशियाई बॉक्सिंग चैंपियन मुरुगन “वुल्वरिन” सिल्वाराजू के खिलाफ एक्शन में नजर आएंगे।
  • थाईलैंड के पूर्व ONE स्ट्रॉवेट वर्ल्ड चैंपियन और मॉय थाई लैजेंड डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक का सामना चीनी एथलीट हशीगटु “वुल्फ ऑफ़ द ग्रासलैंड्स” से होगा।
  • चीन के लिउ पेंग शुआई भारत के “द इंडियन नोटोरियस” रोशन मैनम का सामना करते दिखेंगे।

ONE: REIGN OF DYNASTIES
सिंगापुर
लाइव, शुक्रवार, 9 अक्टूबर

ONE स्ट्रॉवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप 
सैम-ए गैयानघादाओ (C) vs जोश टोना
स्ट्रॉवेट: 56.7 किलोग्राम

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स
अलेक्सी टोइवोनन vs रीस मैकलेरन
फ्लाइवेट: 61.2 किलोग्राम

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स
अमीर खान vs राहुल राजू
लाइटवेट: 77.1 किलोग्राम

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स
एको रोनी सपुत्रा vs मुरुगन सिल्वाराजू
कैच वेट: 63.5 किलोग्राम

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स
डेडामरोंग सोर अम्नोयसिरीचोक vs हशीगटु
स्ट्रॉवेट: 56.7 किलोग्राम

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स
रोशन मैनम vs लिउ पेंग शुआई
फ्लाइवेट: 61.2 किलोग्राम

ONE Championship से जुड़ी ज्यादा अपडेट्स के लिए https://www.onefc.com/about-us/पर जाएं। हमें @ONEChampionship के जरिए ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फॉलो करें। फेसबुक पेज के लिए इस लिंक पर  जाएं https://www.facebook.com/ONEChampionship.