प्रेस रिलीज़

ONE Championship ने फिलीपींस के लिए नई मीडिया डिस्ट्रिब्यूशन डील साइन की

28 जुलाई 2020 – मनीला, फिलीपींस: आज ONE Championship ने फिलीपींस के टॉप पे-टीवी प्रोवाइडर Cignal TV और TV5 के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। अब ONE के एक्शन से भरपूर मार्शल आर्ट्स इवेंट्स और उससे जुड़े मनोरंजक स्पोर्ट्स कंटेंट को फिलीपींस के लोग पहले से भी ज्यादा एंजॉय करते हुए देख सकेंगे।

इस पार्टनरशिप की शुरुआत ONE: NO SURRENDER से हो रही है, एक ऐसा इवेंट जिसमें कोई लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं होगी और ये शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में आयोजित होने वाला है।

इवेंट को निम्न चैनलों पर नीचे दिए गए समय पर देखा जा सकेगा:

  • One Sports+: 31 जुलाई, 8:30pm (लाइव)
  • One Sports: 31 जुलाई, 8:30pm (लाइव). इवेंट को 1 अगस्त सुबह 8 बजे और 3 अगस्त को रात 9 बजे दोबारा दिखाया जाएगा।
  • TV5: 1 अगस्त, 11:00pm

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा: “मुझे फिलीपींस के टॉप पे-टीवी प्रोवाइडर Cignal TV और TV5 के साथ पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। TV5 फिलीपींस में डिजिटल वर्ल्ड के टॉप चैनलों में से एक है। साथ मिलकर हम अपने फैंस के लिए अच्छे इवेंट्स के आयोजन और उन्हें नए कंटेंट से प्रभावित करने की कोशिश करेंगे और ये पार्टनरशिप बैंकॉक में होने वाले ONE: NO SURRENDER से शुरू हो रही है।”

Cignal TV और TV5 के प्रेसिडेंट और सीईओ रॉबर्ट पी. गलांग ने कहा: “हम ONE Championship के इवेंट्स का फिलीपींस के लोगों के लिए प्रसारण करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जिसे लोग PayTV और फ्री चैनलों पर भी देख पाएंगे। हम वर्ल्ड-क्लास स्पोर्ट्स कंपनी के साथ पार्टनरशिप का स्वागत करते हैं। ONE Championship दुनिया की सबसे उभरती हुई MMA और कंटेंट ब्रांड्स में से एक है और एक ऐसी जगह है जहां फिलीपीनो एथलीट्स ने काफी सफलता प्राप्त की है। TV5, One Sports और One Sports+ ना केवल लाइव शोज का प्रसारण करेगा बल्कि ONE के अन्य बड़े कार्यक्रमों को भी दिखाएगा। फैंस को सबसे बेहतर स्पोर्ट्स कंटेंट उपलब्ध कराने के प्रति हमारे द्वारा लिया गया ये एक और बड़ा कदम है।”

Cignal TV के FVP, हेड ऑफ चैनल्स और कंटेंट सिएना ओलासो ने कहा: “कॉम्बैट स्पोर्ट्स हमेशा से ही Cignal TV का एक मजबूत पक्ष रहा है। जब इस साल हमारे सामने ONE Championship के साथ पार्टनरशिप का अवसर आया, तो हम जानते थे कि हमें इस मौके को खाली नहीं जाने देना है। इसकी शुरुआत अक्टूबर 2019 में ONE के 100वें इवेंट के प्रसारण से हुई थी और उस शो को हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर काफी लोगों ने देखा था। इसलिए हम जानते थे कि ये पार्टनरशिप हमारे दर्शकों की संख्या को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है। ये पार्टनरशिप फैंस को एक ऐसा अनुभव प्रदान करेगी जैसी कोई दूसरी MMA ब्रांड नहीं करती। फिलीपींस के MMA और स्पोर्ट्स फैंस एक्शन से भरपूर इवेंट्स को देख पाएंगे, हम लाइव इवेंट्स का प्रसारण करेंगे, इससे जुड़े कार्यक्रमों को भी दिखाएंगे और प्रति सप्ताह लोगों को HD कंटेंट देखने को मिलेगा। हम आशा करते हैं कि आपको Cignal TV पर ONE Championship का लाइव प्रसारण पसंद आएगा और हम वर्ल्ड-क्लास MMA मैचों के साथ-साथ फिलीपीनो और इंटरनेशनल एथलीट्स के धमाकेदार प्रदर्शन से भी आपका मनोरंजन करने का भरसक प्रयास करेंगे। ONE Championship के शो Pay TV चैनल और One Sports+ पर प्रसारित होंगे।”

फैंस फिलीपीनो-अमेरिकी और ONE हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन ब्रेंडन “द ट्रुथ” वेरा के साथ-साथ मार्क फेयरटेक्स एबेलार्डो को Sports Page के जुलाई 29 के एपिसोड में देख पाएंगे जिसे “Pinoys on the Global MMA Stage” नाम दिया गया है। एपिसोड को One PH और One Sports पर शाम 6 बजे और One Sports+ पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।