प्रेस रिलीज़

Zilingo की को-फाउंडर और सीईओ अंकिती बोस ‘The Apprentice: ONE Championship Edition’ में गेस्ट जज के तौर पर होंगी शामिल

14 मई 2020 सिंगापुर: एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE), ने आज ऐलान किया है कि Zilingo की को-फाउंडर और सीईओ अंकिती बोस ONE Championship के  चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग के साथ The Apprentice: ONE Championship Edition में शामिल होने वाले 12 गेस्ट सीईओ में से एक के तौर पर जॉइन करेंगी।

सिटयोटोंग द्वारा बताए गए “The Apprentice के सबसे कठिन वर्जन” में बोस बिजनेस कॉम्पिटिशन और फिजिकल चैलेंज वाले गेम में 16 प्रतियोगियों की मेंटॉर बनने के साथ-साथ जज की भूमिका भी निभाएंगी।

ONE Championship के चेयरमैन और सीईओ चाट्री सिटयोटोंग ने कहा:, “मुझे ये बताते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि Zilingo की को-फाउंडर और सीईओ अंकिती बोस का The Apprentice: ONE Championship Edition में 12 सीईओ में से एक के तौर पर शामिल होना तय हुआ है। अंकिती सच में एक प्रोत्साहित करने वाली युवा महिला हैं, जिन्होंने अपने सपनों को सच्चाई में बदला है। उनकी बिजनेस करने की काबिलियत कमाल की है। मुझे यकीन है कि वो उन 16 प्रतियोगियों के लिए प्रेरणा का स्रोत साबित होंगी। अंकिती को शो पर बुलाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

साल 2015 में 23 साल की उम्र में बोस ने Zilingo की स्थापना की थी। उनकी लीडरशिप में Zilingo ने 300,000,000 यूएस डॉलर का निवेश हासिल किया और इसे एशिया के सबसे बड़े B2B कॉमर्स बिजनेस में से एक बनाया। बोस ने अपना करियर एक मैनेजमेंट कंसल्टेंट के तौर पर मेकेंजी एंड कंपनी से शुरू किया था। उसके बाद सिक्यूआ कैपिटल जॉइन किया। आंत्रप्रोन्योर इकोसिस्टम को समझने के बाद उनके हर क्षेत्र में अपने अनुभव से नए उद्यमियों को अच्छे से मेंटॉर करने लेकर को वो उत्साहित हैं।

Zilingo की को-फाउंडर और सीईओ अंकिती बोस ने कहा: “मैं शो पर चाट्री के साथ आने को लेकर बहुत उत्सुक हूं। प्रतियोगियों के लिए ये सबसे शानदार अनुभवों में एक रहने वाला है और उनमें से हम सबसे अच्छे दिमाग वाले प्रतियोगी की खोज करने की उम्मीद कर रहे हैं।”

The Apprentice: ONE Championship Edition में 16 प्रतियोगी भाग लेंगे, जिन्हें अपनी बिज़नेस स्किल्स और कई तरह के फ़िजिकल चैलेंज से भी गुजरते हुए जजों को इम्प्रेस करना होगा। इसके विजेता को 250,000 यूएस डॉलर्स का जॉब ऑफर मिलेगा जो एक साल तक सिंगापुर में स्थित ONE Championship के ग्लोबल हेडक्वार्टर्स में चाट्री के अंडर काम करेगा।

The Apprentice: ONE Championship Edition के बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं। https://onefc.com/in/the-apprentice/