टायलर
हार्डकेस्टल

ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
23
टीम
रिडलर्स जिम
से
ऑस्ट्रेलिया
ऊंचाई
180 सेमी
भार सीमा
65.8 के.जी.
आयु
23
टीम
रिडलर्स जिम
से
ऑस्ट्रेलिया

के बारे में

डब्ल्यूएमसी ऑस्ट्रेलियाई चैंपियन टायलर हार्डकेस्टल का जन्म इंग्लैंड के यॉर्कशायर में डोनकास्टर में हुआ था, लेकिन बाद में किशोर अवस्था में
अपने परिवार की बेहतरी के लिए वह ऑस्ट्रेलिया चले गए। उन्होंने महज 5 साल की उम्र से ही मॉय थाई का प्रशिक्षण लेना शुरू कर दिया था। वो अपने पहले लाइव इवेंट में उतरने के साथ ही पेशेवर होना चाहते थे।

साथी एथलीट जॉर्ज मान और डब्ल्यूएमसी जूनियर वेल्टरवेट ऑस्ट्रेलियन चैंपियन लॉयड डीन के साथ रिडलर के जिम में हार्डकास्टल गाड़ियां हैं। उन्होंने अपेक्षाकृत कम समय में 30 मुकाबलों में जीत हासिल की। अपने प्रतिद्वंद्वी को लगभग एक तिहाई जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने दो वेस्ट ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूएमसी टाइटल, एक डब्ल्यूकेए ऑस्ट्रेलियाई टाइटल और डब्ल्यूएमसी ऑस्ट्रेलियन टाइटल पर कब्जा जमाया। उन्होंने मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन और साथी एथलीट सेमापच फेयरटेक्स पर भी जीत दर्ज की।

हार्डकेस्टल कभी भी चुनौतियों से नहीं भागते हैं। उनका मानना ​​है कि थाई एथलीटों की शैली की नकल करने की उनकी क्षमता उनकी सबसे मजबूत विशेषताओं में से एक है। वह ONE Championship में एक बयान देने और दुनिया को यह दिखाने के लिए उत्साहित है कि वह क्या करने में सक्षम है। इवेंट में उनका लक्ष्य अधिक से अधिक बड़े नामों का सामना करना है और एक दिन ONE विश्व चैंपियन बनना है।