बंगप्लिनोइ
पचैंडी अकादमी

ऊंचाई
177 CM
भार सीमा
72.0 KG
टीम
पचैंडी अकादमी
देश
थाईलैंड
ऊंचाई
177 CM
भार सीमा
72.0 KG
टीम
पचैंडी अकादमी
देश
थाईलैंड

About

दो-डिवीजन डब्ल्यूएमसी मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन बंगप्लिनोइ पचैंडी अकादमी ने 5 साल की छोटी उम्र में अपनी मुवा थाई यात्रा शुरू की थी और अपने बड़े भाई के नक्शेकदम पर चलने के लिए खुद को प्रेरित किया। समुत प्रकाण में जन्मे बंगप्लिनोई बैंकॉक की प्रसिद्ध पचैंडी अकादमी का प्रतिनिधित्व करते हैं। जहां वह मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियंस सोरग्रॉ, पेटचडैम और पेचकोरकोट के बीच अपने कौशल को प्रतिदिन तेज करते हैं।

मुवा थाई की एक क्लासिक “मय फेमुर” शैली का उपयोग करते हुए बंगप्लिनोई अपने विरोधियों पर हावी होने के लिए अपने नायाब तकनीकी कौशल का उपयोग करना पसंद करते हैं और दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ मुवा थाई कलाकारों के बीच प्रशिक्षण ने उन्हें बड़े पैमाने पर सफलता दिलाई है। विशेष रूप से उन्होंने दो भार वर्गों में विश्व मुवा थाई काउंसिल विश्व खिताब जीता। इसमें उन्हें सैम-ए ग्यांगदैओ, योडलेपेट, और कैमुकुको की शूरवीरों का सामना करना पड़ा।

बंगप्लिनोई ने मुवा थाई को अपने दो दशक समर्पित किए है और यह आज भी उनके जीवन में एक बड़ी भूमिका निभाता है। परिणामस्वरूप वह ONE सुपर सीरीज में अपनी टीम का अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व करने की इच्छा से प्रेरित है और एक सम्मानित एथलीट के रूप में दुनिया भर के लोगों के लिए एक रोल मॉडल बने हुए हैं।