प्रेस रिलीज़

रिंच फ्रेंकलिन की ONE Warrior Series ने 2020 का शेड्यूल घोषित किया

नवम्बर 29, 2019

रिच फ्रेंकलिन की ONE Warrior Series एशियाई इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक स्पोर्ट्स मीडिया प्रॉपर्टी ONE Championship™ (ONE) की सहायक कंपनी है। उसने 2020 के शेड्यूल की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

ये कार्यक्रम सिंगापुर में आयोजित होने वाले हैं।

ONE Warrior Series के सीईओ रिच फ्रैंकलिन ने कहा कि हमारे पास ONE Warrior Series के रैंकों के माध्यम से लगभग 12 एथलीट्स हैं। उन्होंने ONE Championship के साथ अनुबंध किया है। हमारे शेड्यूल के 6 कार्यक्रमों के साथ अगले साल हम अपनी सूची को भरने के लिए कई यात्रा करेंगे। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भविष्य में शीर्ष पर कौन योद्धा आता है। स्टैम्प फेयरटेक्स पहला वर्ल्ड चैंपियन है। मुझे कई एथलीटों के ONE Warrior Series में करियर लॉन्च करने की उम्मीद है।

ONE Warrior Series के निदेशक जोनाथन फोंग ने कहा कि जैसे कई एथलीटों ने हमारे कार्यक्रम के माध्यम से स्नातक किया और ONE Championship के साथ अपने अनुबंध अर्जित किए। उन्हीं की देखा-देखी दुनियाभर के एथलीट उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। 2020 हमारे लिए एक रोमांचक वर्ष होगा क्योंकि हमारा लक्ष्य है कि हम अपने रोस्टर पर अधिक से अधिक देशों का प्रतिनिधित्व करें। फिलहाल, हम एशिया में अपने मुख्य बाजारों से भर्ती प्रक्रिया को जारी रख रहे हैं।

ONE Warrior Series ने दुनिया की सबसे बड़ी मार्शल आर्ट्स की प्रतिभाओं की तलाश में विभिन्न देशों की यात्रा करते हुए 2019 तक एक सफल मुकाम पाया है। दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन ONE Championship के साथ 6 एथलीट प्रतिस्पर्धा करने और अपना नाम कमाने के लिए सर्वश्रेष्ठ एथलीट बन गए हैं।

ONE Championship में शामिल होने वाले एथलीटों में डे सुंग पार्क (दक्षिण कोरिया), रॉकी बैक्टोल (फिलीपींस), वून कयूम किम (दक्षिण कोरिया), अकिहिरो फुजिसावा (जापान), किमिहिरो ईटो (जापान), रयूटो सवादा (जापान), लिटो आदिवांग (फिलीपींस), शिंचेगट्टा जोल्त्सेत्सेग (मंगोलिया), मार्क फेयरटेक्स एबेलार्डो (न्यूजीलैंड) और ONE एटमवेट मॉय थाई और किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन स्टैम्प फेयरटेक्स (थाईलैंड) शामिल हैं।

अगले साल ONE Warrior Series की पुष्टि पाकिस्तान, जापान, न्यूजीलैंड, थाईलैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसे कई प्रतिष्ठित देशों में जाने के लिए की गई है। यह शो सिंगापुर में अपने कार्यक्रमों की मेजबानी करना जारी रखेगा।

ONE WARRIOR SERIES का ऑफिशियल 2020 इवेंट शेड्यूल

20 फरवरी
16 अप्रैल
11 जून
6 अगस्त
1 अक्टूबर
26 नवंबर

रिच फ्रेंकलिन के ONE Warrior Series के 1-4 सत्र के एपिसोड्स ONE Championship के आधिकारिक यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/user/OneFCMMA पर देखे जा सकते हैं। दुनियाभर में पार्टनर नेटवर्क के माध्यम से सफल सीजन प्रसारित किए जाते हैं।

ONE Championship पर अधिक अपडेट के लिए कृपया www.onefc.com पर जाएं। ट्विटर और इंस्टाग्राम @ONEChampionship पर हमें फॉलो करें। हमें फेसबुक में https://www.facebook.com/ONEChampionship पर देखें।