प्रेस रिलीज़

ONE ने 2020 में प्रमुख ग्लोबल ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की

2 जनवरी 2020 – सिंगापुर: वैश्विक स्तर पर एशिया के इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया प्रोपर्टी ONE Championship™ (ONE) ने घोषणा की है कि वो प्रमुख ग्लोबल ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं। इन ब्रांड्स में JBL, TUMI, Redbull, Lazada, DBS Bank, Foodpanda, Hugo Boss, हार्वे Norman, Secretlab, California Fitness, Kredivo, Reckitt Benckiser और Unilever समेत कई अन्य भी शामिल हैं।

ये ब्रांड्स ONE Championship और ONE Esports के साथ सहयोग के लिए राजी हो गई हैं। ये पार्टनरशिप कई प्लेटफार्म को फायदा पहुंचाने के लिए निर्धारित हैं। बिजनेस, मार्शल आर्ट्स और Esports प्लेटफार्म के बीच इसकी वजह से अच्छा तालमेल बैठाया जाएगा।

2020 के रूप में ONE एक और सफल साल की तैयारियों में जुटा है। शेड्यूल में 50 से अधिक लाइव इवेंट्स शामिल हैं जिनमें मार्शल आर्ट्स और esports भी सम्मिलित हैं।

वैश्विक स्तर पर मार्शल आर्ट्स को दिखाने के लिए ONE प्रतिबद्ध है और इसके लिए ONE, लाइव स्पोर्ट्स कंटेंट और ग्लोबल स्पोर्ट्स मार्केटिंग का उपयोग करता है। बढ़ते बिजनेस और मीडिया नेटवर्क से कंपनी लगातार आगे बढ़ते रहने का सामर्थ्य रखती है, रिकॉर्ड ब्रेकिंग मीडिया मेट्रिक्स और लाखों लोगों तक पहुंच बना सकती है।

ONE Championship के CEO और चेयरमैन चाट्री सिटयोटोंग ने कहा, “ग्लोबल ब्रांड्स के साथ साझेदारी कर हमें बहुत खुशी हो रही है। हमारी कंपनी मार्शल आर्ट्स और esports के माध्यम से दुनिया में मानवता की महानता को उजागर करती है। हमारा हर एक पार्टनर हमारे साथ एक ही ताल में आगे बढ़ने के लिए तत्पर है और हर कोई ONE में हमारी दृष्टि को जानने में अहम भूमिका निभाते हैं। हम दुनिया को प्रेरित, उम्मीद, सपने और ताकत देना चाहते हैं और अपने एथलीट्स की कहानियां दुनिया के लाखों-करोड़ों लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।”

ONE Esports के CEO कार्लोस अलीमुरुंग ने कहा, “ONE Esports Dota 2 Singapore World Pro Invitational हमारी बहुत बड़ी सफलता रही। हमने esports फैंस और ब्रांड पार्टनर्स को एक अलग अनुभव दिया है। सर्वे में पाया गया कि हमसे जुड़े लोगों में से 88 प्रतिशत 18-35 साल के हैं। 96 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वो अगले ONE Esports का भी हिस्सा बनना चाहते हैं। इस साल अप्रैल में ONE Esports Dota 2 को जकार्ता में आयोजित किया जाएगा और इस साल जून में ONE Esports Major सिंगापुर में भी होगा।”

JBL के उपाध्यक्ष और एशिया प्रशांत के लाइफस्टाइल ऑडियो डिविजन के जनरल मैनेजर ग्रेस कोह ने कहा, “सिंगापुर और जकार्ता में होने वाले Dota 2 World Pro Invitational के लिए हम ONE Esports के साथ जुड़कर काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हमें आधिकारिक ऑडियो पार्टनर बनने पर बहुत खुशी है। हम JBL की बेहतरीन साउंड क्वालिटी, अपने अवॉर्ड विजेता ऑडियो प्रोडक्ट्स और सभी लोगों को गेम्स और जिंदगी के हर मोमेंट को एन्जॉय करने में मदद करने को लेकर काफी उत्साहित भी हैं।”

TUMI ग्रेटर चाइना, APAC Distribution के जनरल मैनेजर एडम हर्शमैन ने कहा, “हम ONE Esports के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं। ये esports के लिए बेहद अच्छा समय है और ये पार्टनरशिप की पहल दोनों ब्रांड्स के लिए कई नए दरवाजे खोल रही है। Esports प्लेयर्स सफर करते रहते हैं और इसके लिए उन्हें चिंता मुक्त यात्रा संसाधनों की आवश्यकता होती है जिससे वो एक चीज पर फोकस रख सकें और वर्ल्ड-क्लास परफॉमेंस दे सकें। TUMI पर हम ऐसे प्रोडक्ट बनाते हैं जो टिकाऊ, अनुकूल और लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकें। हम इस नए दौर के एथलीट्स के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और फैंस के साथ भी जिससे वो हर एक पल का लुत्फ़ उठा सकें।”

DBS Bank के पेमेंट्स और प्लेटफार्म के हेड एंथनी सू ने कहा, “DBS, ONE Esports के साथ ONE Esports Dota 2 World Pro Invitational Series का ऑफिशियल बैंकिंग पार्टनर बनने को लेकर उत्साहित है। esports सिंगापुर और पूरे क्षेत्र में लोकप्रिय होता जा रहा है और कार्डहोल्डर जो गेमर हैं वो DBS Live Fresh Card के साथ नई-नई डील्स का फायदा उठा सकते हैं। वैसे ही जैस वो अपने पसंदीदा एथलीट्स को चीयर करते हैं।”

Lazada Singapore की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर मिशेल यिप ने कहा,  “इस क्षेत्र का प्रमुख eCommerce और Shoppertainment प्लेटफार्म होने के नाते Lazada लोकल esports, गेमिंग सीन और गेमर्स के लिए पहल करने को लेकर उत्साहित है। ONE Esports का साझेदार बनने पर खुशी हो रही है और नए टैलेंट को ONE Esports Dota 2 World Pro Singapore से जोड़ने के लिए इस प्रोजेक्ट को काफी दिलचस्पी मान रही है। लोकल गेमिंग फैंस Lazada App पर किसी भी इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

Secretlab के CEO और को-फाउंडर इयान एलेक्जेंडर आंग ने कहा, “ONE आज एशिया में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स मीडिया प्रोपर्टी बन चुकी है। वैश्विक स्तर के स्पोर्टिंग इवेंट्स, प्रोडक्शन, कंटेंट और साथ ही स्पोर्टिंग हीरोज़ को साथ ला रही है। आज esports कम्युनिटी लगातार लोकप्रिय हो रही है, हम उनके प्रयासों का समर्थन करते हुए एशिया के लाखों-करोड़ों esports फैंस को अच्छा अनुभव देना चाहते हैं और esports को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करना चाहते हैं। ONE अपने esports एथलीट्स को बेहतर वातावरण का अनुभव कराना चाहती है जिसके लिए उन्हें सबसे बेस्ट संसाधनों के उपयोग की जरूरत पड़ने वाली है।”

ONE Championship के साल 2020 के पहले लाइव इवेंट ONE: A NEW TOMORROW के लिए हो जाइए तैयार!

बैंकॉक | 10 जनवरी | टिकेट्सClick here  |  TV: भारत में दोपहर 3:30 बजे से देखें