प्रेस रिलीज़

शाइन हीलिंग चैंपीयंस अभियान में वैसलीन के साथ साझेदार बना ONE Championship

सितम्बर 19, 2019

18 सितंबर 2019 – सिंगापुर: एशियाई इतिहास में सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी, ONE Championship™ (ONE) ने घोषणा की है कि उसने #हीलिंग चैंपीयंस के मार्शल आर्ट्स कार्यक्रम में शाइन चिल्ड्रन एंड यूथ सर्विस के लिए विश्व में बॉडी केयर प्रमुख वैसलीन के साथ 9 महीने की साझेदारी की है। कार्यक्रम अप्रैल से नवंबर 2019 तक चलेगा। चयनित युवा 6 महीने के मार्शल आर्ट कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। जिसमें एमवीआईएलएएम शामिल है, जहां प्रत्येक सप्ताह एक सत्र आयोजित किया जाता है।

ONE Championship में सिंगापुर के लाइटवेट एथलीट आमिर खान को ONE Championship एथलीट एम्बेसडर नियुक्त किया गया है।24 वर्षीय पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर युवाओं को विभिन्न विधाएं और गतिविधियों में शामिल करेंगे।

ONE Championship और वैसलीन विभिन्न कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (CSR) गतिविधियों पर सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिनका उद्देश्य चिकित्सा कला को बढ़ावा देना और मार्शल आर्ट के माध्यम से बेहतर जीवन जीना है।

वैसलीन ने लंबे समय तक खेल प्रतियोगिताओं में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, क्योंकि लोकप्रिय जेली का उपयोग अक्सर मैचों से पहले और त्वचा की सुरक्षा के लिए एथलीटों के कॉर्नर और रिंग के बीच में किया जाता है। ONE Championship के लिए अपने मार्शल आर्ट एथलीटों की सुरक्षा बहुत मायने रखती है। वह केवल बहुत अच्छे के लायक हैं। वैसलीन का उपयोग इस उद्देश्य के लिए और सभी ONE Championship प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक किया जाता है।

वन चैम्पियनशिप के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेत्री सिटोडोटॉन्ग ने कहा कि ONE Championship का उद्देश्य दुनिया के सबसे बड़े ब्रांडों के साथ काम करना है, जो हमारी कंपनी के समान सिद्धांतों और मूल्यों का चैंपियन हैं – सही मार्शल आर्ट मूल्य जो अखंडता, विनम्रता, सम्मान, साहस, अनुशासन और करुणा है। वैसलीन एक ऐसा ब्रांड है जिसने वर्षों से लोगों की देखभाल की है और हमारी साझेदारी लोगों की सेवा करने के लिए अद्भुत संभावनाओं और अवसरों के द्वार खोलती है। दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट संगठन के सीईओ के रूप में वह समुदाय विशेषकर युवाओं के साथ संपर्क स्थापित करना चाहते हैं और उन्हें और अधिक करने, सपने देखने और जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं।

वैसलीन के ब्रांड मैनेजर, शर्लिन हेंग ने कहा कि वैसलीन हमारे प्रतिष्ठित जेली के साथ, चिकित्सा में एक मजबूत मंत्र है। हम सभी त्वचा को ठीक करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, रोज़ से लेकर सबसे कठिन परिस्थितियों तक ताकि हर कोई पूरी तरह से अच्छा जीवन जी सके। ONE के साथ इस साझेदारी के माध्यम से हम एक अंतर बनाने और अपने भविष्य के चैंपियन बनने के लिए एक चिकित्सा और सशक्त यात्रा पर युवाओं को शुरू करने की उम्मीद करते हैं।

#हीलिंग चैंपीयंस मार्शल आर्ट्स कार्यक्रम के माध्यम से, युवाओं को मार्शल आर्ट के माध्यम से मौलिक जीवन कौशल सिखाया जाएगा और इसके कई लाभ प्राप्त किए जाएंगे जिसमें आत्मविश्वास और मानसिक शक्ति का निर्माण और अनुशासन और ध्यान केंद्रित करना शामिल है। उन्हें बुनियादी आत्मरक्षा कौशल और तकनीकों के साथ सशक्त भी बनाया जाएगा। वैसलीन कार्यक्रम के लिए एनबलर के रूप में कार्य करता है और वेसिलीन हीलिंग जेली के साथ इस यात्रा में हमारे युवा चैंपियन के साथ आ रहा है।