प्रेस विज्ञप्ति

कार्लो डी ब्लासी ONE Championship इटली के अध्यक्ष बने

अगस्त 27, 2019

20 अगस्त 2019 को इटली के मिलान में एशियाई इतिहास की सबसे बड़ी वैश्विक खेल मीडिया कंपनी ONE Championship™ (ONE) ने कार्लो डी ब्लासी को ONE Championship इटली का अध्यक्ष बनाने की घोषणा की है।

ONE Championship सीनियर लीडरशिप टीम के सदस्य के रूप में डी ब्लासी व्यापारिक रणनीतियों और योजनाओं को विकसित करने, रणनीतिक बी 2 बी और विपणन गतिविधियों को निष्पादित करने, प्रमुख खातों के की देखरेख और प्रबंधित करने, इतालवी व्यापार पारिस्थितिकी तंत्र में मजबूत हितधारक प्रबंधन सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार होंगे। वह इटली में ONE Championship का प्रतिनिधित्व करेंगे और बाजार में कंपनी के मुख्य मूल्यों को बढ़ाने में मदद करेंगे।

वन चैंपियनशिप के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चेट्री सिटोडॉन्ग ने कहा कि यह घोषणा करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है कि कार्लो डी ब्लासी को ONE Championship इटली का अध्यक्ष बनाया गया है। कार्लो यूरोपीय मार्शल आर्ट उद्योग में एक जानी मानी हस्ती है। विशेष रूप से काम के साथ उन्होंने मुवा थाई और किकबॉक्सिंग के विकास के साथ-साथ इटली में मिक्स्ड मार्शल आर्ट को विकसित करने की दिशा में महत्वपूर्ण काम किया है। कार्लो की व्यवसाय और डोमेन विशेषज्ञता के साथ वह ONE Championship के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। जैसा कि हमारा संगठन दुनिया भर के स्थानों में मजबूती से अपनी जड़े जमा रहा है, वैसे ही ONE Championship ब्रांड विश्व स्तर पर बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। हमारा लक्ष्य मार्शल आर्ट की ताकत के माध्यम से दुनिया को ताकत, आशा, सपने और प्रेरणा से प्रज्वलित करना है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि कार्लो अपनी नई भूमिका में बेहतरीन काम करेंगे।

ONE Championship इटली के अध्यक्ष कार्लो डी ब्लासी ने कहा कि ONE Championship इवेंट को पहली बार लाइव देखने के बाद ही उन्हें समझ में आ गया था कि यह मार्शल आर्ट का भविष्य है। ONE Championship टीम के बारे में जानना – चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चत्री सिटोडोटोंग, वाइस चेयरमैन सौरभ मित्तल और समूह के अध्यक्ष हुआ फंग तेह और कंपनी के सभी अद्भुत लोगों को – यह सबसे अविश्वसनीय टीम है। जिन्हें उन्होंने नहीं देखा है। वह ONE Championship के बारे में यह जानते हैं कि वह दुनिया को बदलने जा रही हैं। उन्हें ONE Championship इटली का अध्यक्ष बनने पर गर्व महसूस हो रहा है और इस संगठन का हिस्सा होने पर और भी अधिक गर्व है। वह ONE Championship को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।

ONE Championship इटली के अध्यक्ष के रूप में संगठन में शामिल होने से पहले डी ब्लासी ने पहले अंतर्राष्ट्रीय स्पोर्ट कराटे एसोसिएशन (इस्का) और वर्ल्ड मुवा फेडरेशन (डबल्यूएमएफ) के लिए इतालवी प्रतिनिधि के रूप में कार्य किया। वह इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ सेवेट (एफआईएसएवी) के बोर्ड सदस्य थे, और ग्लोबल एसोसिएशन ऑफ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (जीएएमएमए) के उपाध्यक्ष थे।

डी ब्लासी K1 इटली, ग्लोरी किकबॉक्सिंग, ऑक्टागन और स्वीडन, इटली, फ्रांस, हंगरी, स्लोवाकिया, रूस, पनामा, और बेलोरिसिया जैसे देशों में यूरोप के लिए प्रमोटर के रूप में पेशेवर के रूप में अनुभव रखते हैं।

एक पूर्व सैवेट इतालवी चैंपियन, डी ब्लासी ने इतालवी सेना के लिए स्पेशल फोर्सेस के एंटी-ड्रग डिपार्टमेंट में काराबिनेरी के रूप में भी काम किया है। मिलान विश्वविद्यालय में लॉ में स्नातक डी ब्लासी इतालवी, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच और स्पेनिश भाषा जानते हैं।